𝑃𝑎𝑟𝑡~12

315 37 6
                                    

𝙽𝚘𝚝𝚎-

1) 𝐈 𝐰𝐚𝐧𝐭 𝐭𝐨 𝐜𝐥𝐚𝐫𝐢𝐟𝐢𝐞𝐝 𝐬𝐨𝐦𝐞𝐭𝐡𝐢𝐧𝐠, 𝐒𝐨 𝐚𝐬 𝐟𝐢𝐫𝐬𝐭 𝐩𝐡𝐫𝐚𝐬𝐞 𝐨𝐟 𝐭𝐡𝐞 𝐬𝐭𝐨𝐫𝐲 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐭𝐞𝐧 𝐛𝐲 HappyAngel934 𝐢𝐧 𝐭𝐡𝐚𝐭 𝐩𝐡𝐫𝐚𝐬𝐞 𝐨𝐟 𝐭𝐡𝐞 𝐬𝐭𝐨𝐫𝐲 𝐍𝐚𝐯𝐲𝐚 𝐰𝐚𝐬 𝐝𝐨𝐢𝐧𝐠 𝐭𝐡𝐞 𝐬𝐞𝐜𝐫𝐞𝐭𝐚𝐫𝐲 𝐣𝐨𝐛 𝐢𝐧 𝐌𝐚𝐥𝐡𝐨𝐭𝐫𝐚 𝐢𝐧𝐝𝐮𝐬𝐭𝐫𝐢𝐞𝐬 𝐛𝐮𝐭 𝐩𝐥𝐞𝐚𝐬𝐞 𝐢𝐦𝐚𝐠𝐢𝐧𝐞 𝐭𝐡𝐚𝐭 𝐰𝐚𝐬 𝐬𝐨𝐦𝐞 𝐫𝐚𝐧𝐝𝐨𝐦 𝐠𝐢𝐫𝐥....

2) 𝐓𝐡𝐞𝐲 𝐚𝐫𝐞 𝐧𝐨𝐭 𝐥𝐢𝐯𝐢𝐧𝐠 𝐰𝐢𝐭𝐡 𝐌𝐚𝐧𝐢𝐤 𝐛𝐞𝐜𝐚𝐮𝐬𝐞 𝐨𝐟 𝐭𝐡𝐞𝐢𝐫 𝐰𝐨𝐫𝐤 𝐚𝐥𝐬𝐨, 𝐌𝐚𝐧𝐢𝐤 𝐝𝐢𝐝𝐭𝐧'𝐭 𝐰𝐚𝐧𝐭 𝘁𝗵𝗲𝗺 𝘁𝗼 𝐢𝐧𝐯𝐨𝐥𝐯𝐞 𝐢𝐧 𝐡𝐢𝐬 𝐩𝐫𝐢𝐯𝐚𝐭𝐞 𝐩𝐫𝐨𝐛𝐥𝐞𝐦𝐬.....

⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟⍟

Nan was numb no reaction.... In second Manik realise that what he just said, Manik look towards Nandani see no reaction.... He take a deep breath calm down himself....

he hold Nandini's hand loving take her to the couch make her sit there, made drunk water she durnk with same emotional face and said

M> Nandini Main jaanta Hun Tum shock ho lekin yah feeling bahut Naayi hai Mere liye tumhari aas-paas rahane se sukoon milta hai Mujhe Tum per Ek kharoch bhi aaye too Dil bheth jata hai Mera..... Tumhen ek baat batao Nandini aaj Tak Main apni feelings kisi Ko Nahin batai hai.... Kyunki mere pass Meri feelings share karne wala koi hota hi nahin tha.... Lekin tum I haan shuru-shuru main hamare beach misunderstanding kuchh awkwardness thi.... Lekin Nandini mein chahta Hoon Ham dhire dhire Hi sahi is awkwardness ko khatm Karen.... Yeh Tum bhi jante ho aur Main bhi jaanta hun ki aap Ham donon Ko Ek sath hi rahana hai.... Tumhen pata hai tumhare sath hona Mujhe apne pankh ka ehsas dilata hai.... Jo itni salon mein Mujhe Koi Nahin de paya vah apna apan tumne mujhe Diya.... Main yah sab sirf isliye Nahin kah Raha Hun Kyunki a attach from baby that toh I'm... Button pata hai Nandini Mera dad kahate the Love ka bhi Bata Ke Nahin hota hai it's just happened... Achcha hota hai na vah person aapki bahut important ban jata hai.....(he was sitting next to her but he come and sit only one need in front of Nandini this make shock her more) Jaise Tum Ban Gayi Mere liye mujhe nahin pata ki tum mujhse pyar karti ho ya nahin lekin is bar Main tumse puchta hun Nandani Murthy kya tum Manik Malhotra ke sath apni Puri live share Karne Ko taiyar HoSach hai Nandini aaj se pahle maine kabhi bhi kisi se Pyar Nahin Kiya and you are main first and the last love..... 𝗜 𝗥𝗘𝗔𝗟𝗟𝗬 𝗟𝗢𝗩𝗘 𝗬𝗢𝗨 𝗡𝗮𝗻𝗱𝗮𝗻𝗶 𝗠𝘂𝗿𝘁𝗵𝘆.... Will you be my life partner.... My real best friend... My supportive partner in my life..... Will you pick up my family....

Nandini's tears started following listening his pure and honest proposal....honest because his honestly his truth directly reflect in his eyes as that is saying the truth is saying all the things from his heart.... Even Nandini think something

Nan Pov

Manik Ki aankhon mein Sach dikhta hai.... Uski aankhon mein Koi regretness kyon nahi dikhai deti kyon iski aankhon mein Mere liye itna Pyar hai.... Agar yah 1 sal pahle hota hai to shayad Main Khushi Ke mare pagal Ho Rahi hoti.... Lekin aaj ke bad kuchh aur hai... Manik per trust kar sakti hun Kyunki agar Ho khud koshish Karne Ko taiyar hai Nandini Tu bhi to koshish kar sakti hai.... Is Nandini yah vahi ladka hai jise Ek sal pahle tune Pyar kiya tha aur abhi bhi karti hai..... Nandini Tujhe shayad Ek chance to Dena chahiye.... Kuchh bhi Ho itna To I'm sure that I am not going to regret on my decision....

𝙼𝚊𝙽𝚊𝚗𝚏𝚏~𝐋𝐢𝐟𝐞Where stories live. Discover now