In morning
So in Beautifull room their all book are speard and a boy and girl are sleeping in eachother arms...and some sunray fell on girl eyes so she wake up and see boy was still sleeping so she try to wake up him...
So girl is jiyu and boy is paro....
Ji : paro utho....aj exam hai....
Pa : areee sone doh na .....kla raat seh padhi hi toh kar rhe hai...
Ji : paro utho nhi toh late ho jaye geh college puchne meh...
Pa : meh nhi uth rha ...
Ji : achha toh nhi utho geh...toh dekho meh kya karti ho ..
Pa : jo Krna hai kar lo...
Ji : uncle.....
Paro shocked after hearing the name he wake up with jerk and close jiyu mouth and said
Pa : meh uth rha ho please papa ko kuch mat bolo.....
Ji : aggavsjvsnsksysb
Pa : ohhh thik hai hath hat tha ho...(he removed his hand)
Ji : chlo utho aur jao.....jaldi seh try ho aur aj college bhi jana hai ...hai aur room meh jake ek baar aur revise kar lena...
Pa : hmm thik hai....
Then paro goes back toh his room....And mimics her
P : ek baar aur revise.....kar lena ....meh toh nhi karunga.....
Then he fresh up and ready to go college....
Jiyu come in his room that he was ready ya not .....he looking so handsome....
Paras lookAnd jiya look
Ji : mera friend handsome toh bohut hai....(in her mind)
She came towards him and said
Ji : yeh goggles kyu phena hai....hum khi gumhne nhi ja rhe jo tum itne handsome banke ja rhe ho utaro yeh goggles....
Pa : kya hai har cheez seh problem kyu hoti hai tumhe ha....yeh mat karo voh mat karo....
Ji : meh neh Jo bola hai voh karo smjh aur niklo yeh goggles.....( She removed his goggles and run away)
Pa : ruko meh mere goggles doh nhi toh...
Ji : nhi toh kya ha....
Pa : nhi toh meh...aunty.......(shout)
So jiya mom name is Anjali
An : kyu hua beta
Pa : aunty dekho yeh merko mere goggles nhi deh rhi hai....
An : jiyu esa kyu kar rhi hai tu....ha deh dena ...mere pyar bache ko...
Ji : mom dekho hum college ja rhe hai aur yeh ese goggles aur itna handsome banke jye ga toh sari ladkiya isko dekh gi aur esi apna dost bana leh gi aur phir yeh mere seh dur chla jye ga ....aur apko pta hai .....meh dosti meh bhi apne friend ko share nhi karti .......
An : yeh kya bacho kesi baat kar rhi hai ha...chup chap deh varna .....meh chli jaungi tere seh duru.
Ji : mumma.....yeh lo ....(give goggles to paro) ap esi baat mat kar karo.....(and hugs Anjali)
An : hmm..
Pa : anuty yhi baat ho gyi na meh toh apka kuch ho hi nhi ...
An : esi baat nhi karte aao...
(Paro also hugs Anjali)
Then they take blessings from everyone and go to the college)
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.precape
College meh dhamka
YOU ARE READING
Jiyaras Short Story'....(Completed)
Fanfictionthis story based on my fav couple sumod .....