Because of Us....

happy reading fellas...

" hum jaanthe hai ki Haseena.... aap humse nazar hogi..jab apko pata chalega ki hum kiya karne waale hai..par hume bhi kuch nahi samjh aa raha hai aur hume agar aaj sach me kuch hone waala hai tho kyu na ek baar Rohit ko apne ghar vaapas la aaye taki vo apne aakiri pal vo apne parivaar ke saath ho.... at least usse aise maarna tho nahi hoga..jaise vo maare the mere Dadaji baan kar...aur hum ye bhi jaanthe hai ki agar humne aisa kiya tho shyd hum aaj aapke saath nahi honge....par hume aisa lag raha hai ki shyd isse aaj jo hone waala hai vo thik ho jaaye aur iss sher me kisi ki jaan na jaaye....hum waada karthe hai Haseena ki jaane se pehale hum apke paas jauru aayege....aur dono mil kar hi iss aakir palo ko saath bithayega...par iss baar hume jaana hoga...hum khud ko rok nahi paa raha hai...aur aap bhi fikar mat karna ....hum jarur apke paas aayege..."

Apki Choti...

Haseena reads the letter again and again to feel her presence....she got her things back when she woke up after getting an injection...after getting up she was feeling well and the nurse gave her the things which they have found during her rescue time...the first thing she did is to look for her letter which Karishma has left before the Apocalypse...she still mad at her and waits for return so that she can pull her ear and scold her...how could she leave her like that in the first place...she knows she would never live without her then how could she do....she made a promise that she will be there for her but today she is alone in this timeline...she misses her baby sister very much that she can't express her feelings to anyone....talking about leaving how she end up in this year. She was supposed to be in bunker with others then who bought her here...and where is Karishma....is she alive or dead. Many questions were roaming on her mind....then the nurse comes with plate of food and gives to her...haseena takes it and then a questions pops in her mind...

H – vaise mujhe iss 6 mahine koi dekhne nahi aaya ka...

N – ( thinks for a while ) haan...ek old lady aathi thi..vo bhi 3 mahina pehale..uske baad se koi nahi aatha tha...humne bhi koshish ki unhee jaane ki par kuch boli nahi...baas apko dekhne aaya karthi thi aur baas chali jaathi thi...bina kuch kaha...

H – unhone kuch kaha nahi...kisi aur ke baare me...

N – nahi...vo kuch bol thi hi nahi thi...baas apke paas baith jaathi aur thodi der baad chali jaathi thi...

H – mai kab yaha se jaa sakthi hoon...kyuki mai aacha feel kar rahi hoon..

N – kuch hi din....vo aap inthne mahina so rahi thi tho doctor ko lagtha hai ki apko aur kuch din rahana hoga for observation keliye...( saying this she goes from there )

Haseena looks at the food and looks the letter...she keeps the plate on the side table and takes the letter...she brings the letter to her chest and cries silently closing her eyes thinking about her baby sister...

H – kaha ho aap Karishma...plzzz humare paas aa jaavo...( holds the letter tightly)

In 1912...

Karishma woke up with a jerk and finds herself in room where she is laying on soft bed. She quickly gets up and looks around the room....she holds her locket and feels something as if Haseena is calling her...before she could react the door opens and young boy comes inside bringing some food. He keeps the food on table and sits in front of her on a chair....Karishma just looks at him but doesn't say anything as she don't know what to do.....her neck feels dry and also with so much pain...she touches her neck and finds the bandage. Then looks at her leg there also she can see the bandage...looks like they have treated her nicely...but how did she end here...

B – pure 24 gante soyi ho....aur aaj jaake tumari needh kholi hai...tum chintha mat karo....meri maa ne kaha ki aathe wqt raaste me behosh ho gaayi thi...isley hum tumhe yaha le aaye taki tum aaram kar sako...