Chapter 1

1.1K 59 22
                                    

So guys lets reverse this story from previous one. Taking purvi as undercover officer and she is on mission okay.. Kavin ka character bhi ek mysterious hoga..

Here the story begins..

Iss kahani ki shuruwat tab hui Jab Mumbai Ke Deputy commissioner ne Apne office main ek meeting bulayi thi..

AT DCP OFFICE..

DCP sir : So let me discuss about mafia today. Humare sheher main mafia ka raaj badhta jaa raha hai. Aur aaj main aapko unhi ke saare gangs ke baare main batane ja raha hoon..

A picture came to projecter's screen.

DCP sir : Ye hai Feroz Khan.. Mumbai ke sabse bade mafia ke Head KAVIN ka right hand..

One of the officers : Lekin sir kavin ki photograph..

DCP sir : aaj tak kisi ko pata hi nhi hai ki iss naam koi mafia don bhi hai mumbai main toh photograph toh bohat door ki baat hai.. poori mumbai ka mafia usske ishare pe chalta hai... Itne crime karne ke baad bhi vo logo ke dilo pe raaj karta hai pata nhi kyu koi bhi usski real identity nhi jaanta uss tak pahunchne ke kiye hume feroz ko phasana hoga.. iss liye ek Secrete mission ki tayari ki gayi hai.. àur iss mission ke liye humne aapko chuna hai miss purvi mehra..

Purvi smile and said : Thank you sir.. main aapko disappoint nhi karugi..

DCP sir : iss case ki sari details aapke table pe rakhi iss file main hai..

One officer : Sir itna khatarnak mission aur aap inko bhej rahe hai..

Purvi : lakdi hoon lekin khatanak hoon aur ye mera koi pehla mission nhi hai Mr. Mehta..

She take her file and left to her beauro.

AT PURVI'S BEAURO..

This beauro contain 5 officers team which is known as 5 special.

Ab milvvaate hai aapko story ke characters se.

Sabse pehle : VIRAJ BATRA ye hai humare special 5 ke head. Baat seedhi muh pe karte hai aur humesha serious rehte hai innhe apne kaam ke ilawa aur koi nhi dikhta. Hasi mazak se inhe sakhat allergy hai..

PURVI MEHRA : Ye hai humari pyari purvi jo pichle 3 saal se Special 5 ka hissa hai inn 3 saalo main ussne bohat saare missions successfully handle kiye hai aur isse masti mazak karna bohat accha lagta hai ye hai true example of beauty with brain

3 : RAJVEER BAJWA : ye hai sada typical punjabi munda. Isse sirf ek kaam hai baat baat pe jokes maarne ka. Inko apni tareef sun na bohat pasand hai. Ye punjab ke chote se gao se aaye hai yaha apna naam banane

4 : SIMRAN BAJAJ : Ye hai humari team ki scientist from punjab. Ye bohat hi sweet hai par haan thori akdu hai.

5 : LOVELY ARORA : ye apne naam ki tarh ki bohat lovely hai. Inhe bhi jokes maarna bohat pasand hai. Ye humare Viraj sir ki mangetar hai unhe hansan chahti hai par always failed.

IN THE BEAURO

Purvi entered with file.

Rajveer : Oye aa gayi tum.. kaisi thi meeting hain..

Purvi : meeting acchi thi bas ek naya mission mil gaya hai mujhe..

Rajveer : phir se..

Purvi : Hmm..

Just then lovely came and said : Hello..

Both : Hello..

Rajveer : kya baat hai lovely badi khush lag rahi ho kahi humare sir ne izhaar e mohobatt toh nhi kar diya..

Lovely : vo aur pyar arre unhe toh allergy hai..

Both laughed at it.

Purvi : stop it guys vo humare head hai..

Lovely : o hello vo mera mangetar bhi hai..

Just than Viraj came.

Viraj : Kya ho raha hai yaha..

They become serious.

Lovely : Kuch nhi viraj.. he look at her with little anger and she continued : sir.. i mean viraj sir hum bas baat kar rahe the..

Viraj : kaam dhanda nhi hai koi haan..

Rajveer : Sir ji.. kaam toh hai magar..

Viraj : Just shut up you.. jao aur lab se jaake pichle saare cases ki file leke aayo..

Rajveer left.

Viraj : and purvi tumhe toh naya mission mila hai so tum ghar jaake aram karo aur haan all the best..

Purvi smile and said : Thank you sir..

She also left.

Lovely : main.. main bhi.. chalti hoon..

Viraj : kaha chalti hoon hain.. cabin main aao mere..

And he went to his cabin.

Lovely joint her hand and look upward and said : Hey bhagwan aaj bacha lena phir kabhi inka mazak nhi udhaugi please..

And she entered.

Lovely : Ji sir..

Viraj : ye kuch files hai main chahta hoon ki tum inn sari files ko complete kardo vo bhi kal tak..

Lovely : kya itne kamm time main..

Viraj : i don't care.. tumhe karna hoga..

Lovely : Okay sir..

And she left. Viraj look at her till she disable from his eyes.

TO BE CONTINUED..




Officer On Mission 2Where stories live. Discover now