Chapter 11

502 39 11
                                    

Karvi reached to kavin's home.

Purvi : I am sorry kavin.. mujhe aapse aapki personal life ke baare main nhi poochna chahiye tha..

Kavin doesn't say anything and went to his room..

Purvi's Thinking : kahi kavin se aisi baat puch ke maine koi glati toh nhi kardi..

She went to her room.

Purvi's Thinking : vo aisa kyu hai matlab vo kyu aisa behave kar raha hai.. par mujhe usske behaviour se kyu fark padh raha hai.. why..

AT KAVIN'S ROOM..

Kavin was sitting on bed and thinking something.

Kavin : mujhe kuch bhi karke ek baar ghar jana hoga par kaise jauga main aur kya muh dikhauga main PRIYA ko..

Just then neil came.

Neil : kavin..

Kavin stand up and said : haa bolo..

Neil : vo avi ka phone aaya tha..

Kavin : toh kya kaha usne..

Neil : vo kal market main usske sath kisi ne batmeezi ki..

Kavin's eyes become red due to anger..

Kavin in anger : kaun tha vo.. haan bolooo.. kaun tha vo

Neil : vo pata nhi.. kavin tu ghar kyu nhi chala jata bohat ho gaya yaar ab bas kar.. please.

Kavin : mera bhi dil karta hai ghar jaane ka lekin kya karu main majboor hoon..

Neil : accha chor yàar ye sab..

Kavin : kaise chor doon haan.. jab tak main uss adami ko nhi pakad leta jisne priya ke sath batmeezi ki hai main chain se nhi bhaithuga.. samjhe tum mujhe kisi bhi keemat par vo adami chahiye..

Neil : theek hai main pata karta hoon..

Kavin : hmm jaldi..

Neil : hmm.. theek hai.. aur kuch nhi jaan na..

Kavin : haan.. Ananya..

Neil smile and said : theek hai.. vo bhi tujhe bohat miss karti hai ek baar jaake mil aa..

Kavin : hmm.. jauga bohat jald..

Neil left..

IN JUNGLE..

Viraj was searching lovely.

Viraj : kaha dhundhu iss ladki ko main.. kahi usse kuch ho na jaaye.. nhi yaar aisa nhi hone de sakta main..

He was searching her madly just then a voice came.

Voice : mujhe dhundh rahe hai..

Viraj look at her  and take a sigh of relief and said in anger : tum kya pagal ho kyaa.. main pagalo ki tarh tumhe dhundh raha hoon tum vaha khadi hoke has rahi ho..

Lovely came near him and said : accha.. really jaida acting karne ki jaroorat nhi hai samjhe aap mujhe pata hai aapko meri koi fikar nhi hai..

Viraj : hello.. jitni fikar haina tumhari bata diya toh.. just then he realised what he said..

Lovely : toh..

Viraj : toh.. toh.. kuch nhi chalo chalte hai..

Lovely : par vo awaz ho aayi thi..

They were talking just then a girl came and hug viraj from behind they both become shocked.

Viraj : kaun hai aap..?

Girl : please mujhe bacha lijiye please.. please..

Viraj : haan theek hai aap pehle shant ho jaiye..

Girl hug him more tight. And lovely was fuming in anger and jealousy.

Viraj : ek mint. Aap please mujhe choriye.. lovely inhe sambhalo jara..

Lovely hold her and said : aap yaha aiye..

Just then 2 men came and viraj fight with them and then they take that girl with them.

AT OUTSIDE JUNGLE..

Rajveer and simran also came.

Rajveer : ye..kaun hain sir..

Viraj : vo jungle main mili hume.. bhat darri hui hai..

Simran : sir hume toh iss Jungle main kuch bhi nhi mila..

Lovely : ho sakta hai sir kisi ne galat information di ho..

Viraj : maybe.. chalo chalte hai kafi der ho chuki hai..

They went to beauro. Lovely was looking at viraj who was continuesly looking at that girl and she was feeling hurt.

Viraj take glass of water and give it to her.

Viraj : ye pani pijiye..

She drink water.

Viraj : naam kya hai aapka..

Girl : Riya..

Viraj : Riya.. aap kya kar rahi thi jungle main..

Riya started crying and said : vo mujhe kidnap karke laaye the vo do gunde.. vo mere sath zabardasti karna chahte the.. main.. mujhe kuch samjh nhi aa raha tha iss liye main vaha se bhaag gayi aur aap mil gaye mujhe..

Viraj : hmm.. its ok kuch nhi hua hai aapko ab aap safe hai..

Riya : mera iss duniya main koi nhi hai main London se pichle hafte hi aayi hoon aur main kaha jau mujhe kuch samjh nhi aa raha..

Viraj : koi baat nhi jab tak main hoon.. i mean hum hai aapko kuch nhi hoga.. aap yaha meri officer ke ghar pe ruk sakti hai..

Riya : Thank you sir..

Viraj come out from his cabin. He went near simran and said : simran.. riya kuch din ke liye tumhare ghar pe rukegi ok..

Simran : ji sir..

Viraj went outside and found lovely was standing there. He went near her and said : kya baat hai..

Lovely : kuch nhi..

Viraj : aisi kyu khadi ho..

Lovely : aapko kya main jaise chahe waisi khadi hou..

Viraj : leave it.. tum toh waise hi meri samajh main nhi aati ho..

And he left.

AT LOVELY HOME..

lovely : kitne pyar se usski tarf dekh rahe the isse kehte hai love at first sight meri tarf kabhi aise nhi dekha humesha bas kaatne ko daurdte hai.. kya vo mujhse jaida sunder hai..

AT VIRAJ'S HOME..

His Thinking : Pata nhi kya ho gaya tha mujhe.. jab lovely mil nhi rahi thi toh main pagal sa ho gaya tha.. kaise samjhau usse ki vo jaisa mere baare main sochti hai main waisa nhi hoon haan main thora POSSESSIVE hoon apne kaam ko leke but vo bhi bohat important hai mere liye.. pata nhi kab samjhe gi ye mujhe..

Just then something strike in his mind and he take his laptop and started doing something. Just then he called someone and talk for five minutes and sleep.

TO BE CONTINUED..

Officer On Mission 2Where stories live. Discover now