chapter 17

Next morning..
Raavi got a call from some company regarding job...as an intern...

She knew that this job won't give her a lot of money...but that was not something she wanted ....she wanted experience in that company....because it was a reputed company....

She asked prateek about this job....

Raavi : prateek mai keh rahi thi ki Mehta group of companies se intern ka offer aaya hai...toh mai ek baar try karu kya...

She was unsure whether he would agree or not because of the things that was going on since past few days...

Prateek: wow!!......raavi bohot hi reputed company hai....tujhe bohot acha experience milega....
Tujhe definitely try karna chahiye....

Raavi hugged him and went to get ready....

In pandya niwas....

Rishita left her job because she came to know that her boss was involved with bua and conspiring against pandyas.....

But the loan matter was not sorted out...
Her boss asked another employee to keep an eye on new brach of pandya store.....

Rishita knew this would create problems...

So she decided to talk to gombi about this....

But now what was more important was preparing food since....
Suman was continuously eyeing her...also dhara needed food so that she could take her medicines.....

She somehow prepared breakfast which was not that bad....

Gaura went to clinic for routine check up...krish to the college...

Shiva was even ready to go to store...but somewhere his mind..his chipkali was dancing....

He went to somnath temple for some peace...before going to store.....

Rishita told the loan matter to dev...

Dev : ab hum kya karege rishita...vo toh acha hua tumne sabh baate sun li...ki Hume 2 mahine me saare paise bharna hai..varna vo log toh last moment par Hume notice dete...

Rishita started crying...

Rishita : I am really sorry dev....mere family members ki vajah se itne problems ho rahi hai...

She sobbed...

Dev just hugged her and wiped her tears...

Dev : isme tumhari kya galti...achi toh ye baat hai ki ab humare paas atleast paise bharne ke liye time toh hai....

Rishita : hmm...I love you dev...

Dev : I love you too....
Par ek baat yaad rakhna rishita...hum ye baat gombi ko nhi batayege...kyuki  dhara bhabhi ko stress nhi dena hai...

Rishita : par dev bank account dhara bhabhi ka hai....
Saare paise unke paas hai...
Hume unhe batana hi hoga...

Dev : nhi rishita...
Acha ab mai chalta hu...raat me iss baare baat karege...aur ha..Shiva raavi aur krish ko bhi bata dege....

Rishita : lekin raavi...

Dev : tum usse nhi janti rishita....vo iss parivaar se bohot pyaar karti hai...ek musibat aayegi n toh sabh kuch chod kar vo humari madat karne aa jayegi....

Rishita : ohkk....mai lunch ki taiyaari karti hu..varna maa mujhe chodegi nhi...

Dev left for shop...

On the other side...raavi was ready for going....

She was 20 mins early as per the interview time...

Prateek was going for some important work so he said that he would return by tomorrow morning...

Anita and prafulla were in jamnagar to attend a function....

Raavi was near the office....it was a big corporate building....

Raavi : abhi bhi time bacha hai...ek kaam karti hu ye paas wale mandir ho aati hu...

She went to the temple...
She was wearing formals...that is a trousers and a plain white shirt...hair tied in a high pony tail...
She was looking simple yet elegant....

She stood in front of the idol joined her hands and closed her eyes...

Raavi (prays) : bhagwaan ji...Maine pheli baar apne future ko lekar kuch serious socha hai...varna aapko toh pata hi tha n.....ki mai bachpan se bas ek hi sapna paal kar baithi thi..dev se shaadi karne ka...par ab mujhe pata hai independent banna bohot important hai...ek number ki dobi thi mai..acha hua aapne dimag ki baati jala di.....

Vaise bas ek aur request hai....matlab thodi difficult hai...par aap toh sabh kuch jante ho n....Shiva aur mere beech kuch thik nhi hai.....mujhe kuch samjh nhi aa raha sabh phele jaisa kab hoga...
Ab jo kuch bhi ho aap mujhe strong rakhna....

Shiva arrived at the same mandir...

Raavi took prasad from the Pandit ji and turned only to look into his eyes...

Shiva : tu yaha...

Raavi was shocked to see him...
Shiva looked at her...
She was looking different...

Raavi : tu??

Shiva : kahi jaa rahi thi..

Raavi : ha baju me job interview ke liye bulaya tha....

Shiva : hmm.....acha hai padhai bhi toh isliye ki thi tune...vo bhi itni mehnat se...

Raavi smiled...

Shiva : all the best!!!

Raavi : thank you...

Raavi started walking...she trippled on the staircase and was going to fall..but Shiva caught her....

Shiva : aeee tujhe bhagwaan ne aakhen kyu di hai...bas bhar bhar ke aasun laane ke liye...aasman me dekhkar chalti hai kya...

He made her stand up...
Shiva wiped her tears.....

Shiva: ab kyu ro rahi hai...

Raavi : kuch nhi...

Shiva : jaldi bata...(softly)

Raavi : mumma papa hote toh kitna acha hota...

Shiva tried to make her mood light...

Shiva : vo naagin mami toh bhar bhar kar pyar karti hai tujhse....meri phool jaisi bacchi bolte nhi thakti......phir usko yaad kar....

He mimicked mami..and raavi laughed....

Drop your suggestion in the comments...

Next part will be out soon....

Keep voting ......

Love
Take care
-PB