Tabiat kharab thi bohot😷 sorry
He opened the door and his eyes came almost out of socket in shock.
"Tummmmm😮"
He was shocked and angry to see Jay here. Didn't notice that Riya was also with Jay.
Sid's pov
Yeh ladki uske boyfriend ko Ghar Tak le ayi waah shi baat Hain
" tum mere Ghar par Kia Kar rhe ho? Tumhari shehnaaz ohh sorry sorry naazu baby yaha nhi Hain. Kahi usne tumhe bhi toh cheat nhi kr dia na jese tumdono be milkar mujhe Kia Hain? "
What are you saying bro ? Mujhe kuch samajh nhi a Raha
Jyada bhole bnne ki drama mat Karo . Mujhe Sara Sach pata Hain
Accha ? Aur ap Zara Bolne ki kasht uthayenge ki apko konsa Sach pata chal gya mere bareme Jo mujhe bhi nhi pata Chala? I would love to know more about myself.
Jyada Shana mat ban saale tune mere biwi ko apne jal mein fasaya Hain sharam nhi ata tujhe ek married ladki ke sath affair krne mein
Riya interrupts in between.
Kia bol rahe ho ap? Aur naaz kaha Hain mujhe usse milna Hain . Hume ap jese logo se koi baat nhi krni. Aur cheater kisko bol rhe ho ap? Khud pura din biei ko Ghar pr rakhke girlfriend lekar ghumte ho aur mere boyfriend ko ap morality sikha rhe ho shame on you
Hey who the hell are you ? Mere Ghar par akar mujhe hi insult Kar rhe ho himmat kese Hui tumhari ? Aur Kia bola yeh tumhara bf Hain? Ohh accha now I got it . Tumhara bf mere biwi ke sath milkar tumhe aur mujhe dhoka de rha Hain . Apne bf ko mere biwi se dur rehne ko bolo warna he will face the consequences.
Oye tu Kon Hota Hain mujhe kisi se bhi dur hone ko Bolne wale? Meri Marzi mein kisike sath raho . Mujhe apna character certificate apse nhi chaiye Mr Shukla. And dare u say anything about my naaz.
She is not your naaz . She is my shehnaaz my wife . U got it?
Chal Jay chalte Hain yha se iss pagal admi se baat karna hi bekar Hain naazu thik hi kehti Hain isko apne age kisiki nhi Sunni. And sunie mr whatever give this dress to shehnaaz which she gave me bcz my dress was spoiled. Woh college nhi ayi toh usse Milne aye the hum aur yeh dress bhi wapas Karne . Usko bol Dena ki Riya ayi this uski best friend and Jay ki eklauti girlfriend. Chalte Hain hum
Sidharth saw it was the same dress he saw yesterday. Kia woh ladki shehnaaz nhj thi Jo iss ladke ko kiss Kar rhj thi ? Mujhe Janna hoga
Ruko tum dono
Kia Hain?
Tell me the whole thing.
Kio ? Apko kio Janna Hain abhi?
Mene bola Janna Hain mujhe toh bolo fltu ke bakwas mat Karo
Accha faltu ke bakwas hum Kar rhe Hain ki ap ? Khudke biwi of bharosa nhi kese admi ho ap?
Riya bass Kar . Apko Janna Hain na Puri baat toh suno mein bolta hu
He explained him the whole thing . Sidharth was shocked beyond imagination. He was feeling very guilty now.
But mein kese manlu ki tumdono Sach bol rhe ho?
Hume Jo batana tha Bata dia manna nahi manna apke upar Hain . But ek baat bolo ap Jo Kar rhe Hain na bohot glt Hain . Ap shehnaaz ke sath bohot glt Kar rhe ho . She is wife but apko usko chance Dena hi nhi Hain kio ? Dunia mein jayada der logo ka Shaadi se pehle relation hota Hain but their marriage works bcz jodia upar Wala banata Hain . Aur uparwala na apne bando se sabse jyada pyar karts Hain kyunki ek woh hota Hain Jo Hume banata hai aur ek maa hoti Hain Jo Hume iss dharti par lati Hain . So yeh dono esa kuch nhi Kar skte kabhi jisse Hume luksan ho . Agar uparwala me apki Jodi shehnaaz ke sath banaya Hain toh isme kuch na kuch wajah toh hoga hi aur even your mom selected her. Kabhi kabhi hum log pyar aur attraction ke bich mein farak nhi smajh pate jab Tak samajhte Hain bohot late ho jata Hain toh yaad rakhna yeh baat.
YOU ARE READING
ⱠɆ₳ƉƗ₦₲ ₮Ø ĦɆⱠⱠ ~ Sidnaaz Fiction
Fanfiction"Shehnaaz where you? Plz come back to me plz i know i pushed u towards hell baby nd i deserve this punishment i deserve to stay without u. U were an angel nd i..i just ruin u completely i don't deserve u at all but zara uska kia baby at least uske l...