3. Dosti Track - Part 1

2K 206 194
                                    

Dosti Track, After Virat Sai and Pakhi come back from college.

V- Kaafi wakt ho gaya hai vapas aakar, hospital se, ek baar pakhi ko dekh kar aata hu! (he said checking the time on his watch)

S- Nahi! Koi zaroorat nahi hai!

V- Kyu? (He asked confused)

S- Me dekh kar aa gayi, aur mene unhe dawai bhi dedi. Abhi wo aaram kar rahi hogi, aur aap jaakar unhe disturb kar doge!

V- Tum mil kar aa gayi?

S- Haan! (she shrugged her shoulders)

V- Thik hai?

S- Haan! (she said stating obviously)

V- Thik hai, tumne puch liya hai toh theek hi hogi!

S- Phir bhi aap agar jaakar milna chahte hai, puchna chahte hai to puch sakte hai, mujhe koiii problem nahi hai! (She said smiling sheepishly)

V- Kya matlab hai? Aur tum aise zaroorat se zyada smile karke kyu bol rahi ho?

Sai stopped showing her teeth.

S- Me kaha smile kar rahi hu? Me bilkul smile nahi kar rahi.

She got up, biting her tongue and went towards the table, taking her phone from the bag.

V- Areyy... Sai wo tumhare college ka transfer certificate ka kaam reh gaya na... kal karwa lete hai.. Decide karlo kitne bhaje jaana hai!

S- Hum dono hi jaenge ya phir...(she bit her tongue again as she teased)

V- Ya phir? (confused)... Picnic plan kar rahe hai?... Hum dono hi jaenge na... college ka kaam hai tumhara!

S- Nahi kya pata Pakhi didi ka jaane ka man kare...(she said innocently)

V- Pakhi?.... pakhi kyu ana chahegi.... aaj toh wo jeeva ko see off karne aayi thi!

S- Aur Slip Off ho gayi! OUCH!!! (sai chuckled)

V- Sai! (he said sternly and stood up)....l

S- Sorry sorry sorry sorry sorry, sorry!....lekin kya aapko wakai lagta hai ki pakhi didi ka... hamare saath aana... iske peeche aur koi wajah nahi hai?

V- Aur kya wajah ho sakti hai? (He asked shrugging his shoulders)

S- AAP!

V- Kya?

S- Mujhe lagta hai pakhi didi ki sui aap par atki hui hai... isliye wo apne aap aur samrat dada ko takleef pahuncha rahi hai!

V- Aur ye galatfehmi tum kaise hui?

S- Galat fehmi? Aapko lagta hai mujhe galatfehmi hui hai?

V- Tum phir se shuru ho rahi ho haan mirchi!

S- Me koi shuru vuru nahi ho rahi... mujhe bas jo nazar aa raha hai wo bol rahi hu!

V- Aur kya nazar aa raha hai tumhe? Can you please explain?

S- Jo aapko nazar nahi aa raha! (She said folding her hands across her chest)

V- Jese ki? (He asked chuckling)

S- Jese ki, aaj jo kuch bhi hua!

Virat nodded smiling fakely.

S- Samrat dada ka jaana, pakhi didi ka hamare saath jaane ke liye request karna, taaki wo aapke kareeb reh sake.

Virat looked at her baffled.

V- Sai, Jeeva ko mene kaha tha saath chalne ke liye, pakhi ne nahi, wo to bas udaas thi jeeva ke jaane se, wo sirf uske saath wakt bitana chahti thi... aur sabse badi baat... mene uska accident almost hote hue dekha tha!

Sairat: OS Collection Where stories live. Discover now