.
.Reema: Chl Anokhi class start hone wala hai..
Anokhi: Kriti kahann h??
Reema: Sir k pass..ab tujhe btaungi toh firr tu hi mna krr degi ki unki baatein mtt kiya krr...tu mujhe ye bta ki tu milna q nhi chahti h..kya hua unhone gussa kiya kya..qki tu kvi aise behave nhi krti.. Dekh jhooth mtt boliyo mere se..
Anokhi: Hnn yrr mili thi..maine toh bss naam puchha unka wo v nhi bataya..aane k saath shuru...
Reema: Koi nhi yrr..tu toh sbki fav h inki v ho jayegi..
.
.3 DAYS LATER // 4th period
.
.
Anokhi...Anokhi..ANOKHI: Yes mam...
MAM: Jao staff room se new sir jo aaye h unko bula kr lao..
ANOKHI: Okk..mam
.
.
IN STAFF ROOMANOKHI: Arey yahann toh ye khadoos sir hainn..unse agr puchungi toh firr kuchh suna denge...aur yahann tou koi aur v nhi h jinse puchh lun
SHAURYA: aap yahann kya krr rhi h??any prblm...
ANOKHI: No sir
SHAURYA: Toh class jaiye..
ANOKHI: (Janti thi...yhi hoga..avi toh maine kuchh bola v nhi dhng se..)
ANOKHI: Actually sir. Wo mam Shaurya sir ko bula rhi thi..agr Shaurya sir aaien yoh plzz unko bta dijiyega ki mam bula rhi h..
SHAURYA: (Oo toh ye mujhe nhi pehchanti ;) )
SHAURYA: Aap hi bol dijiye..
ANOKHI: Sir, mainn nhi pechanti unhe..shyd wo aap meinn se hi koi h..I mean new h..that's why
SHAURYA: Aap Jaanti v nhi ki kaun Shaurya sir hain toh firr aap yahan q aai.kisi aur ko bhej deti..
ANOKHI: Sir isme maine kya kia..mam ne bheja na
SHAURYA: Toh aap bol nhi skte the ki aap nhi pehchante..mujhe bewkoof smjha hai aap jaise hi bchhe koi v reason de kr poora din schl m ghumte rhte h...chlo btao kaun si mam ne bola h avi complain krta hu tumhari mainn..
ANOKHI: Sir..maine kiya kya h..
SHAURYA: Kaun se class jana h
ANOKHI: Chlte jaiye pta lgg jayega😒
SHAURYA: Mtlb aap nhi bta rhi..thik hai..💀
ANOKHI Z POV:
Arey yrrr..inko kya problem h mujhse..aane k saath shuru ho gye the aur avi firr se..abb pta nhi kya bolenge ja krr..unse bhs v krna bekar h.pta nhi kya bolenge mam ko....
SHAURYA: Yes Mam..aapne bulaya
MAM: Hnn hnn ..aap hi ka subj h avi..toh mainn chlti hu..
YOU ARE READING
BENAAM RISHTA (SHAKHI❤️)
FanfictionStory of SHAURYA & ANOKHI ❤️ Funny & ........ Khud pdh k dekh lo 😗🙏🌷