Thank you so much guys for completing target in a less time . And yaa if you complete today 's target and I get a good reviews till 12 pm tomorrow give update and agar response bahut accha Mila toh kal 2 chapter .
NOTE - SIRAT FANS KRIPYA KAR ISS CHAPTER SE DUR RAHE KYUNKI ISS CHAPTER ME SIRAT KI ACCHE SE BEZZATI HONE WALI HAI AUR SIRAT KE TRUE HATERS CHAPTER PADHE AUR MAZA LE AUR INLINE COMMENTS ZAROOR KARE AUR COMMENT MAIN SIRAT KI TARIF MAIN 2 SHABD BOLE .
Inline comments plzzz .... 🥺🥺🥺
Now let's start the chapter ...
The chapter start from kartik and naira entred in a old town .
Naira - kartik dekho naa yeh kitni acchi market hai mujhe shopping karni hai .And she made a cute pout .
Kartik - jaan aise pout maat baanao pata hai yeh dekh main mana nahi kar sakta tumhe .
Naira ( cutely ) - haa pata hai tabhi toh banaya hai.
Kartik and naira parked their bicycles
Kaira start doing shopping kartik enjoy her company but when 2 hours passed and still naira doing shopping now naira get frustrated .Naira - yeh dekho kartik yeh Chachi pe accha lagega .
Kartik just simply nod .
Naira ( to herself ) - chachi , mumma , luv kush sab ke liye hogaya aare mansi ke liye reh gaya kya lu uske liye kuch samjh nahi aaraha hai .
Naira start thinking and start looking whole things that hang on a wall .
Kartik ( murmured ) - le lo sab ke liye dudh wale Bhai , watchman , padosi aur pados ke bacche sab ke liye le lo .
Kartik keep murmured suddenly one Indian man came .
Indian guy ( to kartik ) - excuse me are you Indian ??
Kartik - haa main Indian hu .
Indian guy take a card and give to kartik .
Indian guy - yeh lo mera card main bhi India main Delhi main reheata hu mere clinic aajana .
YOU ARE READING
kaira ff - arrange marriage main love (✔️ )
FanfictionBased on arrange marriage of kaira