OS 10 ( last part )

2.3K 158 20
                                    

They both laid on their respective sides of the bed thinking about each other ....

Then suddenly , sai Started coughing .... Virah immediately sat up ...he handed her the glass of water ..she had some of it ...

Virat : sai tum theek ho ??
Sai : g ...Mausam badal rha hai na toh thodi Sardi lag gyi ..bas ..aur kuchh nhi ...

Virat : oh ...yeh thanda pani Matt piyo phir thode din ....
She nodded in yes ...
" Aur jo tum baal Gile kr ke ghar mein ghoomti ho , woh bhi nhi ..." He continued ...

She again nodded in yes ...

" Yeh aaj chup chap bina behas kiye meri saari baatein kaise maane ja rhi hai " 🤔 he thought ...

Virat : sai ....tum mujhse kal wali baat ko lekar naraz ho ?? Mtt maine tumhaari baat nhi suni isiliye ?

Sai : nhi virat sir ...main kyu aapse naraaz hone lgi ...haan main thodi nervous thi aur excited bhi toh issliye socha tha ki apse apni excitement share krti hoon ...par main bhul gyi thi ki ab iss duniya Mera koi nhi hai jiske saath main apni feelings share kr payo ...
And a lone tear escaped her eyes ...

Virat felt bad for her ...

Virat : nhi sai ...aisi baat nhi hai ..trust me ..main tab thoda ...

And she interrupted ..

Sai : virat sir maine abhi Jo bola woh sachai hai ..aur apko kuchh bhi explain krne ki zaroorat nhi hai ...apne meri zimmidari Li hai meri feelings ki nhi ...anyway agar apko lgta hai ki yeh saari problems ghar mein maine create ki hai toh inhe solve bhi main hi krungi ...I promise .. ...good night ..
And she slept .....

Virat could understand how much hurt she was but even he was helpless ...
" Sai main tumhe iss traah se hurt nhi krna chahta tha ... Aur tum akeli nhi ho ...main ho tumhaare saath humesha ..." He thought while looking at her ...

Next day morning ...
It was Sunday ...virat woke up a little late and when he woke up , he found the other side of bed empty ...he thought sai might be in the kitchen and he went to freshen up ....

Later he went down and enquired about Sai ... everyone told him that they did not see her since morning and she was not in kitchen as well ...all started accusing her of being careless .. taunting her ... Here virat was very very tensed ...he knew that she was very upset .... She was even new to the city ...

And then sai comes ... All welcomed her with numerous questions ...

She remained silent ...

Virat :( but loud and angry ) sai jwaab do .... Kahaan gyi thi tum itni subaah subaah bina kisi ko bataye ...

Sai still did not reply and looked towards the gate .....
All looked out and saw pakhi entering ...

All went towards her welcomed her ...
Sai was still standing at her place ....

V : pakhi ..tum yaha ??

P : kyu virat ...mujhe nhi ana chahiye tha vaapis ...??

V : aisa nhi hai..Mera mtlb hai ki tumne kal Manaa kr diya tha aane se toh aaj achanak ??

P : sai ayi thi mere ghar ....

All were shocked ...
She continued ..." Aur isne mujhse maafi bhi maangi aur mujhse vaada bhi kiya ki yeh ab mujhse badtameezi nhi kregi . Toh isliye iske kehne par main vaapis aa gyi ..."

All were looking towards sai ..

She just gave a faint smile and went towards her room ....
Virat followed her ...

V : tum bta skti thi na jaane se pehle ..

S: aap sau rhe the ....

V : sai tum bhi na ...bewaja sbki baatein suni niche ...
Acha . Tumne toh kaha tha ki tumhaari koi glti nhi hai toh phir ab kyu maafi maangi pakhi se ??

S : main toh ab bhi yehi kahungi ki meri koi glti nhi thi ...bas ha maafi maine issliye maangi taki ghar mein sab kuchh theek ho jaye ...aap kitne pareshan the pakhi didi ke Ghar se jaane se toh bas isliye maine maafi maangkar baat khatam krdi ..aur maine apse vaada bhi। Toh Kiya tha ki sab theek krdungi ...

Virat found her mature than her age while she was saying all this ... He was really feeling proud of her intelligence with which she handled the situation so welll..

Virat : sai ... I'm sorry ...aise behave krne ke liye ...uss din tumhari baat na sunnr ke liye aur aaj subah tumhe daantne ke liye ...

Sai : it's ok virat sir .. aap sorry Mt boliye ...

Virat : aise kaise na bolo sorry .. tum naraaz ho toh sorry toh bolna pdega na ..

Sai : maine kb kaha ki main naraaz hoo ??

Virat : kehne ki kya zaroorat hai ?? Nazar hi aa rha hai jab ...

Sai : aisa kuchh nhi hai ...

V : toh phir aise fake smiles de ke baat kyu kr rhi ho ??

S : ab apko yeh wala avtaar bhi pasand nhi hai mera ..??

V : na ..mujhe toh tumhara woh jungli mulgi wala avataar hi pasand hai ...

And she laughed at this ...

V : Han han ..bas yehi muskaan ..yehi mushaan missing thi ..ab aagyi vaapis ..ab Kiya tumne mujhe maaf ...
Aur sai ..pls ghabrao Matt ...tumahara result bout acha ho ga ..mujhe pura yakeen hai ...

And she smiled back ...

Sai : acha virat sir ...mujhe apse kuchh baat krni thi ..

Virat : haan bolo ...

Sai : woh .. mujhe gadchiroli jana hai ...

Virat became a little shocked ...

Virat : kyu ...kyu sai .... Tumne abhi toh kaha ki tumne mujhe maaf krdiya ..phir ab kyu Jana hai ...main phirse sorry bol rha hoon...

He became very tensed and restless..

Sai : nhi nhi ..main naraaz ho kar nhi ja rhi hoon ...woh mujhe aaba ke account se paise nikalwane the ..isliye jana hai ...

" Oh shit .. kitne din ho gye ...maine sai se paiso ke baare mein pucha hi nhi ..." He thought ...

V : sai ..tumhe agar paise chahiye the toh mujhse keh deti ...

Sai : nhi abhi ke liye the Usha maushi ke pass ..

V : sai tumhe maushi se paise nhi lene chahiye the ...tum mujhse maang skti hoon .... Tumhaara hakk hai ...

S : haan ..mang skti thi par muje bas 200 rs hi chaiye the ...

V :200 chahiye ho ya 2000. Tum apne saare kharcho ke liye paise mujhse mangogi aaj se aur bina hichkichaye ya sharmaye. . smjhi ??

Sai. : Thek hai ..lekin sirf ..

Virat : sirf udhar ke taur par ...aur baad mein vaapis bhi krdugi. .vyaaj ke saath. ...main jaanta hoon . Baar baar Matt bolo ek hi cheez ...

And they both chuckled ...

Virat took out his wallet and took sai s hand in his hand and kept the wallet on her hand ...

V : yeh tumhaara hi hai ...jab chahe jitne chahe paise le skti ho tum ...smjhi ??

And she nodded in yes and they both had a very cute eyelock .....

.....................THE END ................

Hope you all liked it ..
Pls vote and comment ....
And give suggestions for new os ...

SAIRAT - Absolute BlissWhere stories live. Discover now