Ishqaan, Sonu and Kartik were just talking when chachi came and held Ahaan's ears...
"Aa...chachi dard ho raha hai"
"Haa toh dard ho na bhi chahiye aree kitne sapne dekhe the teri shaadi ke liye aur tu hai ke bhaag ke shaadi karli"
"Accha accha sorry next time aisa nahi karunga"
Ahaan said as he freed himself from Chachi's grip...
"Kya kaha avm"
"Haww bhai aapke sanskaar kaha gaye?"
Kartik said teasingly...
"Na...nahi nahi mera woh matlab nahi tha"
"Accha toh kya matlab tha huh?"
Ishqi said as she glared at him and then left. Sonu, Kartik and Chachi suprresed their laugh as they saw Ahaan ran behind Ishqi.
Ishqi went to their room and stood in balcony while Ahaan went and back hugged her...
"Sorry na Ishqi galti se nikal gaya, please maan jao"
"Accha?! jao main nahi maan rahi"
Ahaan slowly turned Ishqi around and then sat on his knees.
"Mrs. Ishqi Ahaan Malhotra agar aap aapne avm se baat nahi karengi toh unka kya hoga socha hai kabhi? Ab meri yeh request hai meri queen se ke please aapne avm ko maaf kardo"
"Umm ek shart pe..."
"Tumhari ek kya hazaar sharte bhi puri karne ko tayar hu main"
"Pehele yeh ek shart toh puri kijiye Mr.Malhotra"
"Boliye kya shart hai Mrs. Malhotra?"
"Aapko Dadi ko manana hoga fir main manungi"
"What!! Ishqi yeh cheating hai"
"Kaisi cheating avm? Shart toh shart hoti hai aur waise bhi aapne hi toh kaha tha na ke main tumhari hazaar sharte bhi puri kar sakta hu toh ab kya hua!?!?"
"Ishqi main Dadi ko manane ki puri koshish karunga par main nahi jaanta ke woh maanengi bhi ya nahi, yaa fir agar maanengi bhi toh kab maanengi aur tum keh rahi ho ke jab tak Dadi nahi maanengi tab tak tum bhi naraz raho gi, ab yeh main kaise maan lu. Agar meri jaan mujhse naraz rahegi toh mera kya hoga..."
"Accha ji! Aaj mujhpe jara zyada hi pyaar nahi aa raha?"
"Pyaar toh hamesha aata hai bas tumne aaj notice kiya"
Ahaan said as he stood and pulled Ishqi by her waist...
"Yeh...yeh aap kya kar rahe hai avm, koi aaj jayega"
"Koi nahi aayega"
Ahaan pulled her even more close and tighten his grip looking at her intensely..
"Av..."
"Shhssh"
He said as he put a finger on her lips and started leaning in. They were about to kiss when they heard a knock on the door...
"Aree yaar ab kon aagaya, ek second bhi akele rehene nahi dete"
Ishqi chuckled after seeing Ahaan's reaction and then went to open the door. She saw Kartik standing there but something was off. He was looking a bit tensed which is really rare.
"Kya hua Kartik tum itne tensed kyu lag rahe ho?"
"Bhabhi Dadi...dadi ko kuch hogaya"
"What!! Dadi ko kya hua?"
"Pata nahi bhai woh hum unke room mein aap dono ki baat kar rahe the unhe achanak se chakkar aaya aur woh bed pe baith gayi"
"Jaldi chal Kartik unhe hospital le jaana hoga"
The trio hurriedly went towards Dadi's room and took her to hospital. Dadi was admitted and Doctors started examining her...
"Dekh lo ji iss kali billi ke aane ke baad aunty ji bimaar padgayi. Aree Ahaan tujhe yeh ladki hi mili kya shaadi karne ke liye, bichari Rhea kitni acchi ladki hai kaash usse shaadi karleta tu aree yeh grahan toh nahi aata..."
Said Sarla as she made Ishqi's eyes teary. Ishqi quickly wiped her tears making sure no one saw especially Ahaan as he was already tensed Ishqi didn't wanted him to take a stand for her but he had already noticed her tears...
"Sarla aunty please aisa mat kahiye"
Ahaan said politely as he didn't wanted her to create another drama. Sarla was going to speak again but before she could speak Raj stopped her. Soon the doctor came outside and said...
"Dekhiye darne ki koi bhi baat nahi hai, inka bas BP low hogaya tha. Humne dawai dedi hai"
Doctor said and then left while everyone were relieved. They went inside the room and saw Dadi resting while her eyes were closed...
"Mummy ji aap thik ho?"
Chachi asked softly...
"Oye main kya khak thik hu, aree jabse yeh ladki mere ghar ki bahu bani hai meri toh jaise saas hi atak gayi hai. Ahaan Rhea kitni acchi ladki thi toh fir usse chodke tune isse shaadi kyu ki?"
Ahaan was about to speak just then Ishqi held his hand signalling him not to say anything while Kartik saw that the situation was getting out of hand and if Ahaan spoke it will become worse...
"Dadi aap yeh saari baate chhodo aur rest karo, abhi aapko rest ki jarurat hai"
"Oye khotte mainu nahi karna koi rest vest chal wapas hotel abhi toh packing bhi karni hai, kal nikalna haina"
"Nahi Dadi aapki tabiyat kharab hai issliye hum kal nahi nikalenge, pehele aapko discharge miljaye fir hum Delhi wapas jayenge"
"Oye par..."
"Par var kuch nahi Dadi hum kuch nahi sunenge, chalo ab aap rest karo"
By saying that Kartik made Dadi sleep and took everyone out of the room...
"Hush...agar aaj maine situation sambhali nahi hoti toh pata nahi kya hojata"
Kartik thought to himself...
"Tum sab wapas chale jao aur thodi rest lelo main yahi hu"...said Ahaan
"Kyu aap akele kyu rahenge, main bhi rahungi. Aree aapki Dadi hai toh meri bhi Dadi saas hai"...said Ishqi
"Ishqi please zid mat karo, you need rest"...said Ahaan
"Main yaha se hilne wali nahi hu"
Ishqi said as she sat on a bench. Ahaan saw her in disbelief and then sighed. He looked at Kartik and said...
"Kartik tu sabko leja main aur Ishqi yahi rahenge"
Kartik simply nodded and soon everybody left...
.
.
.
.
.
.>>>>>TO BE CONTINUED<<<<<
Yeah...yeah I know I'm uploading after a long time and that too a small part soo am really sorry. I am finally back home so as soon as I got time I wrote this part...Hope you all liked it!!
Word count- 1024
ᴛʜᴀɴᴋ ʏᴏᴜ ғᴏʀ ʀᴇᴀᴅɪɴɢ ♥︎
🄿🄴🄰🄲🄴✌︎
°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°
YOU ARE READING
Do You Trust Me?
FanfictionThis story starts from the night Ishqi was going to get married to Mayank. Disclaimer:- This is just a fanfiction and doesn't have anything to do with anyone personally...