Part 3: Family Time

1.3K 55 9
                                    

Shiva exhaled a deep breath and went towards Raavi. She felt someone's presence behind her, so she turned around. Before she could speak, Shiva picked her in his arms and started going out of the room...

Raavi: Shiva yeh kya kar raha hai!! Niche utaar mujhe.

Shiva ignored her and kept walking

Raavi: Shiva!!! Mujhe niche utaar na. Kyu kar raha hai aise!?

Raavi kept enchanting this sentence although, Shiva just ignored her. When they reached in the aangan, everyone was having their tea and enjoying their family time. Gaumbi and Dev were talking with each other about the store's work, Dhara, Rishita and Suman were talking and giggling with each other and Krish was admiring his lovely family but two of them were missing. Yes, they were his favourite bhai and bhabhi. They shot up their as soon as they heard Raavi's wincing to help her.

Raavi: Shiva!! Please na, utaar na mujhe niche... Please!! Maa dekho na, yeh aapka beta aise mujhe kaha leke jaa raha hai... Meri baat bhi nahi sun raha. Aap bolo na pleaseeeeeee!!!!!
Utaar mujheeee!!! Shivaaaaaaaa! Dhara di, apne ladle devar ko bolo na mujhe niche utaare... Gaumbi apne bhai ko samjhao na... Dev Rishita, tum toh kuch bolo, kuch bolo isse. Ae mere pyaare Krish, dekh apni bhabhi ko aise tadapte hue dekh kar tujhe acha lag raha hai kya!? Haan? Bol, samjha apne bhai ko ki mujhe niche utaare...

Suman: Ae Shiva! Utaar meri bacchi ko niche chal utaar!

Dhara: Yeh kya pagalpan hai Shiva! Tujhe pata haina ki woh pregnant hai. Toh kyu kar raha hai aise! Dekh meri bacchi ko kitni taklif ho rahi hai.

Gaumbi: Haa Shiva, Dhara sahi keh rahi hai. Kyu tu meri pyaari Raavi ko
aise utha kar leja raha hai, haan!?

Dev: Shiva yeh kya kar raha hai!? Dekh Raavi meri bhi dost hai, mera bhi haq hai uspar... Dikh nahi raha tujhe ki woh kitni pareshan hai... Utaar niche!

Rishita: Dekho Shiva, Raavi meri behen hai aur main use aise tadapte hue nahi dekh sakti. Use niche utaaro...

Krish: Dekh Shiva, tu hoga gunda boy lekin main bhi meri pyaari Raavi bhabhi ke liye teri tarah gunda boy ban sakta hoon samjha! Mujhe bhi mukka- laat aati hai... Chal utaar meri bhabhi ko niche.

Shiva kept walking quietly but was burning in jealousy as his whole family was supporting her and kept scolding him. He saw a light smirk on Raavi's face but kept walking.
As soon as they came out of the house, he kept Raavi down. He glared her and she glared back. He sat on his bike, started it and said Raavi in a stern voice,

Shiva: Chal baith jaldi. Jyada time pass mat kar...

Raavi angrily said,

Raavi: Jyada hukum mat chala mujh par, samjha! Main nahi baith rahi.

Shiva got down and made her sit forcefully. She again got down from the bike. Shiva said,

Shiva: Dekh Raavi, mujhe bhi teri fikar hai, isilye sidhe sidhe bol raha hu baith jaa. Main aisi halat mein tere saath zor-zabarjasti nahi karna chata...

Raavi: Haa toh mat karna mujhe force baithne ke liye. Tujhe pata hai jab main aise hadbadi karti hoon, toh mera foetus hulchul karta mere pet mein, aur phir mujhe bahut dard hota hai...

She said, with teary eyes as her stomach started paining... Shiva felt bad as he did not listen to her and forced her. He cupped her face and said,

Shiva: Sorry Raavi. Main jaanta hoon ki tujhe per main dard hona shuru bhi hogaya hoga... Lekin main jo bhi kar raha hoon tere liye kar raha hoon. Please bike pe baith ja aur chal mere saath.

Shivi TSWhere stories live. Discover now