I love him

[Video credits @chanchalsakhre / chanchal lifestyle vlogs]

4 p.m.

At headquaters,

Anubhav was busy adoring his crush's photo in his laptop and at that time Karishma enters his cabin.

Ks: Ahemm Ahemmm.

He came out of his dream land.

Ks: Jai hind sir.

As: Jai hind SI Karishma Singh. Kahiye yaha kaise aana hua.

Ks: Hum yaha DSP Sir se nhi balki aapne Anu bhaiya se milne aaye h.

As: Boliye behena.

Ks: Anu bhaiya hum kya bol rahe h ki aap n jald se jald hassu ko propose kar do.

As: Likin behena vo humare liye kya feel karti h vo jaane bina hum kaise aapna prem prastav rakh de aur agar unhone iske chalte humse aapne dosti tood di to.

Ks: Bhaiya maadam sir ki aankho ko dekh kar koi bhi bata dega ki vo aapse kitna pyaar karti h aap jald se jald unhe aapni dil ki baat bata do varna pata chala koi aur aapki hassu ko utha k le gaya.

As: Behena aap eisa kyu bol rahi h ki koi aapki hassu ko le jaega.

Ks: bhaiya aapne un dono bhaiyon yani vaibhav aur abhinav ko dhyaan se dekha nhi kya. Vo kaise maddam sir ko dekh rahe the hume to lagata h vo zaroor kuch ulta sidha karenge.

As: Hume bi kuch eisa hi lagat h behena. Ek kaam karte h hum aaj hi hassu ko apne dil ki baat bata dete h aur unse kahenge ki agar unki na h to please vo humse dosti n tode.

Ks: Bhaiya shubh kaam m deri kaisi abhi message kijiye.

As: Behena humara kaam lagbhag ho gaya h to ghar jake karte h.

Ks: Thik h hum bhi phir aapke saath ghar chalenge.

As completed his file and left for home with karishma. They reached home and told about their proposal to Maa and Baba. Accidentally vaibhav heard this and a plan comes in his mind and smiles evily.

As And Vaibhav were sitting in the balcony talking on random topics.

As messaged Hm

"Aaj shaam 7 baje greek cafe aa jana" (kuch samjh nhi aaya kya likhu isiliye yake k cafe k naam likh diya)

Maa: Anu zara idhaar aana.

As went inside leaving his phone in balcony and Vaibhav opened his phone and messaged hm to come to xyz place and deleted this message from his phone.

V came inside.

V: Mummy papa m bahar ja raha hu aane m late ho jaega.

Sahil: Thik h beta.

Here at thana,

As came with a rose and gave it to Hm and kissed her cheek and back hugged her. They were about to kiss when suddenly there was a knock on the door and she came out of her imagination.

Ps: Maddam sir ye file m aapka sign chahieye.

Hm: Dijiye pushpa ji. (she signed the file and ps went taking the file)

Hm (in mind) Yrr yr kya ho raha h subah se sirf anu k baree m soch rahi hu.. Itne acche h yrr meri care karte h mere comforte k baree m sochte h mjhe pyaar karte h.. ek second tujhe kaise pata vo tujhe pyaar karte h. Unka to pata nhi likin mujhe unse pyaar zaroor ho gay h. I love himm..

Just then a message poped in her phone and it was of Anu. As it was 6 p.m. already she changed her dress and then went to place told by Vaibhav but she thought it was given by ANu.

She reached the place. It was a dark room suddenly the lights on and rose petals fell on her and a hand pulled her by her waist and pinned her to the wall....

upcoming:

Vaibhav's plan.

Vote, share and follow if you liked the part.

Suggetions are most welcome.

Give your feedback in comments.

Sorry for grammatical mistakes.

Milte h agle part m.