Hello my beautiful readers ❤️.. Finally I'm here with a new chapter..
So let's continue..In evening..
Shiva has completed his office work finally.. and he was hungry now.. so he went to the kitchen to have something..
There he saw raavi who was struggling to knead the dough.. as her hairs were continuosly coming on her face..
Shiva's pov:- hayeee kitni cute teddy bear jaisi lag rhi h...( He came to his senses when he realised what did he utter) Control shiva.. kya soch rha h tu.. bhook ka asar sar pe ho rha h tere Gadhede..🤦
He went towards her..
Shiva:- bhook lagi h..
Raavi:- toh kya karu main??
Shiva:- dance kr..( irritatingly)
Raavi:- krleti but abhii main boht thak chuki hu..( frustrated)
Shiva:- kyaaa ladki h tu.. maine tujhe taunt mara na ki dance krne ko bola h..😒
Raavi:- haan toh kya kru main.. tujhe bhook lagi h tu bnake kuch khale na... Dikh nhii raha main aata(flour) gundh rhi hu.. 😒
Shiva:- dikh rha h.. aaj raat peene waali chapati milegi 🤭
Raavi:- what does it mean??
Shiva:- dekh toh kitna liquid kr rakha h tune.. aate(flour) ko tight knead kr tabhi toh chapati bnegi gadhedi..
Raavi:- agar tujhe jyada hi aata h na.. le pakad tu hi knead kr ab.. 😏
Shiva:- main toh krdunga.. but tu shayad bhul rhi h.. ki tujhe mere se training leni h khaana bnane main..yaad h ya krvau yaad??
Raavi:- yaad h... Chal theek h sikha kaise knead krte h..
Shiva came behind her shocking raavi..
Raavi:- ye.. yeh kya kar rha h tu?? ( Nervously)
Shiva:- sikha rha hu..(innocently)
Raavi:- haan toh tu knead kr na... Main dekh ke seekh lungi..
Shiva:- aree ese thodi maza aayega?? ( Biting his tongue)
Raavi:- kyaaa bola?? 😲
Shiva:- me.. mera matlab practically kregi tabhi toh tu jldi seekhegi na.. gadhedi..
He quickly holds her hands and started kneading the dough..
Raavi was getting too much affected by their proximity that she was breathing heavily..Shiva:- instead of seeing and listening agar hum practically koi cheez krte h na.. toh hm jldi seekh jaate h..
Raavi:- hmm..( nervously nodded)
Shiva:- toh kaisi lagi meri first class..??( Huskily in her ears)
Raavi quickly pushed him a little and cleaned her hands..
Raavi:- tujhe bhook lagi h na..chal tu jaa main tujhe Maggie bnake de deti hu..( in one breath )
Shiva:- aaram se chipkali.. kyu rajdhani express bn rhi h ??
Raavi:- hmm.. tu jaa main deti hu bnake..
Shiva nodded and went outside.. while raavi calmed her racing heart..
YOU ARE READING
Our Destined Love ft.Shivi
FanfictionA completely different story of shivi... peep in to know more.. #1in Destined love.. ( On 29 December, 2021)