Episode-1

219 18 2
                                    

The story stars.one man is sitting in front of god.and doing pooja.while doing pooja he only touches his hand on tiles and his wife who is standing there understand that what it's meaning.she goes in hurry and comes back.she is bending down for keeping the plate and by mistakely the other plate in her hand falls.while the man sees towards her in angry tone and stands up.yes,the man is Ishqi's dad and women is Ishqi's mom.
Suresh rao: kitni baj gaye? Shouting on her.
Madhavi: 9...9..baj gaye.
Suresh: ishqi kaha hai? Abhi tak nahi aayi?
Madhavi: aa jayegi wo.ab lecture khatam ho gaya ho ga na.aa jayegi.
Suresh:me kehta hu kya jarurat hai M.A krne ki. B.A ke bad shadi krni thi humara tay ho gaya tha na.tumhe aur tumhare behen ko iski jimmedari di thi.kaha tak pahunch gaya hai wo?
Madhavi:ji hum dekh rahe hai.lekin apke man jaisa koi nahi mil raha hai.
Suresh: sab chije time se honi chahiye.
Beti pe dhyan hai ki nahi apka?
Madhavi just nodes in yes.
Scene shifts,
Ishqi: dhyan kaha hai tera?
Someone: tumhare he taraf hai.tere nak pr ret lag gayi hai.aur tera Kajal bhi smudge ho gaya hai.
Ishqi: adu...
Aditya: are sach me.itna to dhyan he aur kitna dhyan du.
Ishqi: sobbing slightly.
Aditya: oh madam isme rone wali kya bat hai?
Ishqi: adu,tu muzhe chod ke to nahi jayega na kahi.
Aditya: tuzhe aisa kyu lagata hai?
Ishqi: kyuki tu hava jaisa hai.dikhta hai lekin pal me gum ho jata hai.kitni bar hum decide krte hai ki yaha milana hai and all.but tu to tracke pe gaya hota hai.waha jaye to tu tab tak teri music group me hota hai.in sab me me bhi hu.tum muzhe bhul to nahi jaoge na?
Aditya: ishqi,me tumhe kabhi nahi bhulunga.muzhe na infact jis jis me mai kho jata hu wo sab Krna pasand hai.in sab me mai itna kho jata hu to tum hi batao muzhe teri yad kab aayegi
Ishqi: Aditya..and she starts running behind him.
Aditya: aree bas bas.ye dekh ye sea kaisa hai ye sky.jaise mere sath humesha hota hai.waisi hi tu hai.teri seperate yad aane ki jarurat hi nahi padti.and he hugs her.
Scene shifts.
On dinning table,
Suresh: jai ho...Madhavi comes she is preparing her purse for office.
Suresh: ap aage jaiye aur ha apke behen ko call kijey aur puchiye bhanji ke shadi ka yad hai ya bhul gayi.
Madhavi: ji aise kaise bhul jayegi? Use pata haina sab.
Suresh: kya? Use pata hai.ye bahar ke karname kuch bataye nahi na.tera bap bhi neeche aye na to bhi kisiko kuch nahi batana.
Madhavi: ji wo koshish kr rahi hai.lekin apke man jaisa ladaka nahi mil raha haina.
Suresh: ladaka accha chahiye.bahot paise wala aur permanent job wala.call kriye apne behen ko aur bataiye.
Madhavi: ji.
Suresh: phone liya kya?
Madhavi: me to bhul hi gayi and she leaves for taking phone.
Suresh: call kaise krti phir.suddenly door bell rings.me dekhta hu.and he gets up and opens the door.it's ishqi on door.she scared a bit on seeing her dad.
Ishqi: sorry thoda let ho gaya.and she comes inside.
Suresh: is month me 5 bar late hua hai.
Agali ek bar bhi hua na to M.A ghar se Krna.pooja miss nahi honi chahiye.fresh ho jao aur namaskar kro.babaji ki kripa se sab ho raha hai.ishqi left in scared.
Suresh is also leaving but he sees Ishqi's chappal.in her chappal some amount of mitti of sea side.
Suresh: samundar ki ret. Ishqi, door acche se band Krna and he left.madhavi is also leaving.
Madhavi: ishqi,kitna late.teri pooja miss ho gayi isliye papa bahot gussa ho gaye the.
Ishqi: kya maa ye bar bar pooja Pooja.
Muzhe accha nahi lagata.
Madhavi: aisa mat bol agar papa ne sun liya na to.jab tak is ghar me hai tab tak ye sab kr.ek bar teri sasural gayi to jo teri marji kr lena.
Ishqi: kyu ye mera ghar nahi hai?
Madhavi: ab jyada din nahi hai.papa ne massi ko teri shadi in 2 mahino me final krne ko kaha hai.phir tere sasural jakar jo chahe kr lena.me chalati hu.
Ishqi: maa tum bhi yahi rahati ho na.
Tumhare ghar ap krte ho jo apko lagat hai wo? both become quite on this.and her mother left for office.Ishqi calls adi.
Adi: hello, itni jaldi yad aa gayi.
Ishqi: plz adi.joke mat kro I am serious.
Mere ghar me meri shadi ki bate ho rahi hai.
Adi: to shadi ki mohim macchar bhagane ki mohim jitni asan nahi hai.tu tension mat le.Meanwhile Suresh comes back as he forgot his office keys at home.and ishqi forget to lock door.while Suresh listens Ishqi's talks.
Ishqi: adi plz yar,papa bahot serious hai.
Tu ek bar papa se aake mil lena.hum kahenge ki hume shadi krni hai.plz adu plz.tu bata muzhe kab aa rha hai.
Suresh from behind: aj..ishqi turns and sees her dad.
Suresh: abhi bulao us sadak chap ko.use hi bat kr rahi thi na?do paise kamane ki akal nahi hai use.usese shadi krni hai tuzhe?
Ishqi is very much scared.sursh calls Madhavi and calls return back her to home.ishqi's father snatch her phone.
Suresh: kisi ghar ki lakshmi ban ke jana hai tumhe.ye bat se tumhari life ki mitti ho jayegi.samjhi..ishqi is crying.at that time Madhavi return back.
Suresh:kaha tha beti pr dhyan rakho.isne us sadak chap Aditya ko call kiya tha.use keh rahi thi papa ko aake mil.to abhi ke abhi ise boriwali ko Sudha ji ke yaha chod ana.ap bhi jaiye.samajhi.
Scene shifts,
Massi's house:
Madhavi comes with ishqi.
Massi: beta,bag leke anadar ja.ishqi left.
Massi: Madhavi kya bat hai? Ishqi ka hai kya koi.madhavi nodes in yes.
Massi: muzhe laga hi tha.kya krta hai ladaka?
Madhavi: kya nahi krta ye puch.50 chije krta hai lekin kamata kuch nahi hai.
Tuzhe dhyan rakhne ko kaha hai.uska mobile bhi le liya hai taki use call na kre.
Aur tuzhe bas yahi pucha hai ki ishqi ke liye ladaka kab dekh rahi ho.
Massi: Madhavi is adami ke sath kaise reh rahi haina ye tuzhe hi pata.mene ishqi ke photo aur kundali de di hai bahot jaga pr.tu tension mat le.
Scene shifts,
Sonu and vijaya are discussing on some thing.veer comes there with pakode.
Veer: ye lo garama garam pakode.
Vijaya: papa ap kitne acche ho.apke jaise sasur har ladaki ko mile.
Sonu also takes a pakode.
Veer: aree ..aree .sare khatam mat kro meri achar ki shishi ko bhi thoda rakho.
Savitri from behind: sun liya ha maine.
They all turns.savutri raises her eyebrows.
Savitri: veer ji dusri bahu ayegi ab muzhe.ab me achar ki shishi nahi to kya zero figure wali karina kapoor lagungi?
Veer: mere sath jogging aao gi to lagogi.
Door nocks, courier..
Vijaya gets up and takes pakode in hand and takes courier and give him pakode.
Man: ye kya hai.?
Veer: pakode hai mere hath ke.
Vijaya comes with courier and all sees photo in it and understand that it's marriage proposal for ahaan.all are just snatching courier from eachother.savitri takes it and open it and it's Ishqi's photo and kundali.
Savitri: are waa.kitni sundr ladaki hai.
Sonu takes from her.
Sonu: sach me bahot sundar hai.lekin thodi golu molu lag rahi hai
Veer: matalab junior achar ki shishi..
All laughs on this.
Savitri: lekin kya kre humara beta kisi ke pyar me hi nahi pad gaya na?
Veer: ab yahi he wo aisa use nahi lagata tab tak yahi chalega.
Savitri: sham ko wo aa jayega na tab use puch lete hai.ap sab muzhe support Krna.
Precap: the marriage proposal..

Mil ke ban gaye rishton ke dhaggeजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें