Kaira - Sirat

956 53 7
                                    

So scene started from before the day of engagement Maudi call everyone except Kairav and Vansh in hall.

Suhasini - Khaushalya ji (Maudi) ham sab kyu bulaya hai hall mein.
Maudi - Woh mujhe aap sabse kuch baat karni hai.
Suhasini - Kya baat karni hai.
Maudi - Hamlog na Kairav ko shaadi ke baad hostel aur Akshu ke liye caretaker rakhlenge taki Kartik air Sirat apni shadi shuda jivan dyan de paye Sirat ko bhi apna baccha chaiye hoga na.
Kartik - Ye aap kaisi baate karahi hai main Sirat shadi sirf aur sirf Kairav aur Akshi ke liye kar raha hu aur mujhe mere baccho se alag karne ki baat karahi hai aur shadi shuda jivan ki baat main sirf aur sirf Naira se pyaar karta tha hu aur rahunga and already mere do bacche hai toh mujhe aur bacche nahi chahiye got that.
Maudi - Kab tak tu Naira Naira karta rahega ab bhul ja use ab Naira thari patni na hai ab Sirat thari patni hai ab Sirat Sirat karna shuru karde ab.
Kartik - Jab tak meri akhri saasein chalegi tab tak mein Naira Naira karunga. Aur asp kisse bhulne ko kehrahi hai woh meri jaan hai aur rahi Sirat ke sath shaadi woh toh ek compromise hai samaj gayi aap .

Hey guys I know this is a small story but mujhe bohot jyada fever isliye main jyada likhnai pai so sorry. Please guys vote on this story and comment how's it does I have to change on this story please please tell me.

Admin.

KAIRA AND SHIVIN BOOKWhere stories live. Discover now