Flashback ......
The moment sai fainted ...virat opened his eyes ...
Doctors examined him and informed that he was out of danger now ......
All went inside to meet virat ...
But virat's eyes searched for just one face ... .P - virat ...kaise ho tum ?
V - haann...main theek hoon ...
And he turned his face other side ...
He was still angry with all ... For whatever they did with Devi ...To his surprise , aai was also not there to meet him ...
Atcually she was with sai , in her ward ...V - aai ..aai kahan hai ?
P - woh ...virat ...mami ghar gyi hai ...( She lied )
Bhawani kaku and pakhi went out as the doctors had to do a checkup ...
Bk - patralekha ...agar virat ko sai ke baare mein pta chlgya toh ?
P - vhi toh main soch rhi hoon badi maami ...lekin aap fikar Matt kriye ...hum virat ko kuchh btayenge hi nhi ...keh denge ki sai yaha aayi hi nhi ....
Bk - hmmm ..
Here , virat was just waiting for sai ...
Just then door opened ...and he thought sai has come ...
V - sai !But it was pakhi ..and his smiled vanished ...
V - tum !?
P - kyu ... Sai ka wait kr rhe the tum ?
V - ofcourse ...main apni wife ka wait kr rh hoon ...
P - achii baat hai ..lekin tumhaari wife yaha nhi aane wale virat .....
V - mtlb ?
P - mtlb yehi ki woh yaha tumse milne nhi aane wali ...kal se toh aayi nhi ...infact jab ashwini maami ne use sab btaya toh usne keh diya ki woh hospital aa kar kya kregi ...use koi farak nhi pdta tum bimar ho ya theek ....vaise bhi woh naraaz hai tumse ...
V - nhi ...aisa nhi ho skta ...
P - toh tumhe lgta hai ki main jhooth bol rhi hoon vvirat ??
V - haan ..
P - theek hai Matt maano...vaise kahi nazar aa rhi hai sai ? Haan ...hai kya woh yaha ...tumhari behosh mein toh chodo tumhe hosh aane ke baad bhi ek baar bhi nhi aayi woh yaha ...
Virat was shocked ...and hurt ....
He was remembering how she was tensed when she got to know that virat was going on mission .....how she was so concerned ...and then all that patralekha said came to his mind ...V ( in mind ) - jab main ja rha tha tab mujhe lga tha ki sab theek ho gya humaare beech ...lekin itni bhi kya naraazgi hai sai ...ki tumhe mere jine Marne se bhi farak nhi prta ... Mujhe lga tha ki tumne mujhe maaf krdiya ....lekin nhi. ..main glt tha .. tumne mujhe maaf nhi kiya ...aur ab shayd naahi kbhi .kro ...
There sai was suffering a lot ...she had developed high fever ...her bp was low ..... She was continuously murmeing virat's name ....
Then an inspector came to meet virat ...
In - jai hind sir ...
V - jai hind Shankar...
In - sir kaise hai ab aap ?
V - main theek hoon ..
In - sir ..hum sab sach mein bout drr gye the jab aapko goli lgi ... Sai bhabhi ki toh haalt aur bhi khraab ho gyi thi jab unhe pta chla ki aapko goli lgi ...
V - kya ??
In - ji sir ...woh toh bas roye ja rhi thi ... Infact humne sbse pehle unhe hi inform Kiya tha ...unki toh haalt phn pe bout khraab thi ... Aapke baare mein sunn kar ...
And then that inspector left ...
V - Shankar aur pakhi dono ek dum alag baatein bol rhe hai ... Sai .. sai tum kaha ho ..mujhe milna hai tumse .....
And then aai and Mohit came to meet virat ...
She entered and just hugged him tightly ... And she was just crying ....
V - aai ...main theek hoon ...dekhiye ..aise rote nhi hai ..pls ..rona bndd kijiye ..chliye ..
And he was about to ask her about Sai but just then a nurse came in ....
N ( to Mohit ) - excuse me ...
M - ji...
N - jo dusre ward mein aapke patient admit hai unki dwayiya mangvaaney ke liye kaha hai doctor ne ...
M - ji ..aap yeh prescription de dijiye main le aata hoon. ...
N - okk..
V - dusre ward mein ?? ..
Dusre ward mein kaun admit hai aai ...Both Mohit and aai were quite ...
V - mai kuchh puchh rha hoon ...aur kaun admit hai hospital mein ?? ...
M - sai vahini ....
And virat was hell shocked ....
" Kyaaaa " ! ! !Precap - Mohit tells virat everything ...
Virat slaps pakhi ...
YOU ARE READING
Sairat - FORGIVENESS
Fanfictiona short story of sairat revolving around devkit marriage track ....