annoying

164 25 15
                                    

Recap: priya KM or sharma house chodd k chali jati hai.....

Now:

Priya jaise hi lift k andar jati hai nuts bhi tarrace se 4th pe aati hai ...

Nu: mummy ji priya ...

Shi: natasha wo priya yha se bhi chali gyi ....

Nu: chali gyi kaha......

Su: pta nhi beta mujhe bht ghabrahat ho rhi hai jab se usse sacchai pata chli hai tab se wo puri trh se toot gyi hai pata nhi priya kabhi hume maaf bhi kr payegi......

Sh: aap fikr mat kijiye sudhir priya hume maaf kregi usse bas thoda waqt dijiye ......

Su: bhagwan na jane kyu hamari bacchi ki pariksha leta hai...

Nu: kyu ki wo jante hai k priya unki har pariksha may paas ho jayegi...or mujhe yakeen hai k bhai iss trh hath pe hath rkh k nhi baithenge .....dekhna wo bht jld hi priya ko mana lenge....

Scene change....

Priya society k garden may baithi hoti hai k wha neighbour k mr shukla aate hai....

Shu: arey priya beti tum yha kaisi ho...

P: main thik hu uncle aap kaise ho...

Shu: main to thik hu bas apne bete k flat ko leke preshan hu   ...

P: matlab....

Shu: matlab k maine bete ki shadi ki socha k beta bahu samne wale flat may rhenge pr uski biwi k aate hi uski kismat chamak gyi bete ko london k job offer aaya ...

P: accha....

Shu: haa phele to beta gya fir biwi ko bhi bulaya liya ab wo log wahi rhenge lekin ab unka flat kayi dino se khali hai koi dhang ka kiraydaar nhi mill rha ...

Priya think a while ...

P: uncle bura na mano to ek baat kahu...

Shu: kaho na beta..

P: uncle agar aap chahe to main wo flat rent pe lena chahungi....main wada krti hu main rent time pe de dungi...

Shu: thik hai beta tum jab chaho waha shift ho skti ho or dekho ghr may sab kuch hai tum bindaas sab use kr skti ho....

P: thnk u uncle....

Shu: aao main tumhe flat dikha du...

Shukla ji show flat n priya agree to live their.....after shukla ji left priya take relive breath....

Priya new flat may settle hoti hai after bath dinner kr k so jati hai ......

Yha KM may ram puri trh se nashe may hota hai ....ghr walo ko convence kr k juhi ram k room may ruk jati hai....

Mid night ....

Juhi ki ankh khulti hai ...

J: thnk god priya ye ghr chhod k chali gyi ab main apne plan ki execute kr skti hu.....

Juhi ek servent k help se ram k clothes change krti hai pr servant ram ko kurta pehnane jata hai to juhi usse mana kr deti hai...servant ko paise deke waha se bhej deti hai.
Kuch der baad juhi changing room may  change krti hai bed k aas paas apna night dress spread krti hai sath hi ram ka kurta bhi fir dressing table se lipstick leke apne neck or body se love bites banati hai or fir light off kr k so jati hai.....

Next morning....

Sunlight se ram ki ankh khulti hai ram apne aap ki bed adjust kr k baithta hai hangover se ram k sar may bht dard ho rhi hoti hai......

RAYA PARENTHOODजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें