unchahe bandhan

627 39 6
                                    

New story of mine pls support me and yes pls ingnore grammatical mistakes
so ,
you all read further story bye bye sorry sorry 😅😅 welcome to read first part of story.

Virk house

First day after fatejo wedding it was first rasoi of Tejo .

Tejo came to kitchen

Gurpeet: lo AA gayi maharani inn do behno ne toh humare Fateh ki zindgi barbaad karke rakhdi hai ek mandap chod ke bhag gayi or toh or dusri inke parivaar walo ne dusri humare mathe madh di hai .

Nimmo: madhe bhi kyu na ek Baar pehle hi Shaadi tut chuki hai Badi behen ki Dulha hi fraud nikla or Choti behen khud hi mandap chod ke bhag gayi koi shadi bhi na karta in Sandhu kudiyo se .

Tejo got teary but didn't spoke anything

Kushbeer :isme Tejo puttar ki koi galti nahi hai tum logo ko Tejo ka ahsaanmand Hona chayiye iski wajha se hi dono khandano ki izzat bachi hai tussi udaas na ho puttar Ji.

Gurpeet : or uska Kya Jo Fateh ki zindgi barbaad hogayi izzat ke Liye mere fateh ki kushiya daav per Laga di ji apne.

Kushbeer :Maine nhi kaha tha ki jaa pyaar kar uss jasmine se usne khud apne Liye gadha khoda tha or main puri tarha kush na hote huye bhi maan gaya tha na Shaadi ke Liye jab tere Pyaare puttar ka shiddat ibadat wala pyaar hi mandap chod ke bhag gya toh main Kya karu.

Fateh : mummy papa ap dono pls mat ladiye .

Fateh holds tejo's hand and take her to there room.

Tejo : Mera haath chodo Dard ho Raha hai pls Mera haath chodo Fateh pls pls Fateh

Fateh :Dard ho Raha hai bohut maje AA Rahe honge mere mummy papa ko ladte dekh tumhari wajha se vo dono lad Rahe the or tum aaram se khadi hokar dekh Rahi thi tamasha ho Raha tha Waha par jasmine hoti toh kabhi tumhari Tarah khadr hokar Maje na leti.

Tejo: nahi main bas Bado ke bich Bolna nahi chahati main Waha khade hokar Maje nahi Le Rahi thi or ha itna hi bharosa hai apni jasmine par toh Jao Le aayo usey .Kal dekh Liya tha Kitna pyar or bharosha hai tumhari jasmine ko tumpe ek job ke Liye Shaadi se mana kar diya

Fateh : tumhare aate hi kalesh suru hogaya mere Ghar me Sirf tumhari wajha se or haa topic change Karne ki khoshis bhi mat karo ha apne dimag se bhi ye khayal Nikal do ki humare bich kabhi Kuch nahi hosakta kabhi bhi nahi main Sirf jasmine se pyaar karta hu .

Tejo :bilkul Sahi ho Tum humare bich Kuch nahi hosakta kabhi bhi nahi

Fateh :agli Baar se mere Ghar me koi kalesh tumhari wajha se hua na toh mujhse bura koi NAHI Hoga .

Tejo: Meri life me tumse bura Kuch ho bhi nahi Sakta or ha darti nahi hu main tumse Jo Karna ho kar Lena Jo bigadna ho Bigad Lena waise bhi tumhari wajha se bahut Kuch Bigad Chuka hai Meri life mein.mera dimag already kharab hai or mat kharab karo jaise Tum iss Shaadi mein apni family ki izzat bachane ke Liye bandhe waise Maine bhi ye Shaadi sirf apni family ki izzat bachane ke Liye ki hai koi shaukh nhi hai mujhe tumse Shaadi Karna ka ,abhi ke abhi Yaha se chale Jao or ladai Karne ke mood mein nahi hu main.

Fateh stormed out from room in anger

Tejo after looking a locket in her neck (with teary eyes )holding locket

Tejo : aaj bohut yaad aa Rahi hai tumhari bohut bhout AA Jao na sab batana hai Tumhe jhooti umeed nahi de sakti main tumhe .main hi jasso ki Shaadi ki tayariyo me itna busy hogayi ki 😭😭😭.Kya pata tha mujhe ki humari kuch din ki duri zindgi bhar doori laa degi Kitne kush the na hum dono Socha tha Fateh or jasmine ki Shaadi ke Baad Kya Kya karenge Kitne sapne dekhe the humne Socha tha jasmine or Fateh ki Shaadi ke Baad unhe surprise denge . family ko humare bare mein Bata denge agar family nahi maanegi toh apni behen or apne best friend se madad Le loongi .Lekin Yaha toh kismat ne humko hi surprise de diya 💔😭😭😭💔💔💔😭😭😭hume hi Juda kar diya 💔😭😭 Mere Best friend se hi Meri Shaadi ho gayi Meri or wo best friend ab mujhe Apni best friend hi nahi maanta nafrat karta hai mujhse 💔😭😭💔yakeen nahi hai usko mujhe par or Tumhe Kya kahu jispe Sirf tumhara Haq tha ab uspar Kisi or ka Haq Kisi or ki hogayi hu main Lekin Dil me Sirf Tum ho Sirf Tum Kya HUMARI ADHURI KAHANI kabhi puri Hogi ya humesha ke Liye ADHURI reh jayengi.😭💔😭😭😭😭😭I love you forever till my last breath I 💕 love you so much 💕😭😭💔💕💕😭😭😭💕😭😭I miss you so much.

So in next part introduction of someone special not for me he is special for tejo ?guess ?guess?who ?one and only love of Tejo ok bye guys ?take care love you all .pls support .

HAMARI ADHURI KAHANIWhere stories live. Discover now