NEXT PART ❤️❤️
AB YAHA HUE BARBIE UPADHYAYA KI ENTRY EK DUM STYLE MAI! USNE KHUD KO INTRODUCE KIYA AUR TABHI HM CABIN MAI SE AI! HM ATE HI BARBIE USKE GALE LAG GAYI!
Bu- Hasuu kaisi hai tu?!!
Hm- hum bilkul thik hai Barbie! Ap Kaisi hai?!
Bu- mai to ek dum badhiya hu! Aur bata kaisa chal Raha hai sab?
Hm- Boht accha! To ab maharani humare under kaam karegi! Ha?
Bu- yes! Tujhe pata haina mera sapna tere under kaam karne ka tha aur ab vo pura ho gaya hai😍😍
Hm- pur yaha pur hum apki dost nhi hai! Samjhi na?!
Bu- of course yaar! Hum sab ko pata hai tere liye duty kya hai!!HUMARE KARISHPA CONFUSE HOKE DEKH RAHE THE KI KYA CHAL RAHA HAI TABHI PS BOLI...
Ps- ms ap inhe janti hai?
Hm- ha pj ye humari sab se acchi dost hua karti thi! College k time m! Hum boht masti kiya karte the😊
Bu- hasuu not fair! Hua karti thi ka kya matlab abhi bhi to hum acche dost hai!YAHA HM N KS KO DEKHA JO IS LINE P HM KO GHUR K DEKH RAHI THI!
Bu- Hasuu bata na hum abhi bhi sabse acche dost hai na?!!
Hm(looking towards ks)- h..h..ha k..kyu n..nhi!
Bu- ye hue na baat! Ab sun mujhe duty k baad tu mujhe dinner p lekar jayegi!
Hm- kyu nhi! Bilkul 😊BARBIE N HM KO PHIR SE HUG KAR LIYA!
Ps- ms lagta hai ap dono ki kaafi jamti thi!
Hm- ha pjii Barbie n humara boht sath diya hai humare sukh aur dukh dono mai! Abbu k jaane k baad ye hi thi jinhe hume himaat di thi!
Ps (looking at ks)- pur kuch bhi kaho Barbie aur apki Jodi kafi acchi bhi lag rahi hai!( AB IS MOMENT P HUMARI PUSPEE ENJOY NHI KAREGI TO KAUN KAREGA😆😆)
Bu- sach 🤩 thank you pjii!!
Hm- thik hai! ab mazak masti boht hua! Hum tumhe tumhara kaam batate hai. Au humare sath!HM AUR BARBIE CHALE GAYE CABIN M AS HM KO UNKA KAAM VAHI EXPLAIN KARNA THA! AUR YAHA AI HUMARI PUSHPEE KS KO CHEDNE!
Ps- km kitne acche lag rahe the na dono!
Ks- ha thik hi lag rahe the😒
Ps- Ap n dekha ms kitni khush thi Barbie ka ane k baad!
Ks- ha to pjii vo unki friend hai! Isliye!
Ps- Friend nhi kjii best friend boliye!
Ks- agar ap ka ho gaya hoga to kaam kalle thoda!
Ps- bilkul bilkul 😁KARISHPA BHI KAAM P LAG GAYE! BUT KS HI NAZAR TO THI BARBIE P JO BAAR BAAR HM K CABIN MAI JAAKE MASTI KAR RAHI THI! AB KS KA GHUSSA BADTA JA RAHA THA AUR HM KA DARR!
YAHA CHEETOSH BHI AA GAYE. UNHONE BU KO DEKHA AUR UNHE WISH KIYA!
Ss- Welcome Barbie maddam😊
Bu- thank you! Vaise ap dono the kaha?
Cc- vo Bm humara night duty tha na to ms n hume ghar bhej diya tha subah!
Bu- oh! Thik hai tum dono se milkar accha laga😊
Cheetosh- hume bhi😊😊
Ks(in mind)- ye dono bhi na kar to aise rahe hai ki saalo se ek dusre ko jante hai aur ab mile hai 😒
Ps- are km kaha kho gayi ap?
Ks- na pj apko koi kaam nhi hai kya hume pareshaan karne k alawa 😤
Ps- kaam hi kar rahe hai hum humara! Ye file laye the sign chahiye apki!
Ks- accha thik hai laiye!
Ps- vaise ek baat puche 😁?
Ks(busy signing file)- ji puchiye!
Ps- ap accha nhi laga na jis tarah bm unki ms se milne ja rahi hai! Baar baar!
Ks(looking towards ps)- pehle to pjii unki nhi humari ms! Aur dusri baat aisa kuch nhi hai! Vo bas kaam k liye jaa rahi hai! Nayi hai ms k under kaam kar rahi hai to bas vahi hai!
Ps- accha fir kaam m masti bhi ati hai kya? Kyuki jab bhi bm ms k cabin mai jaati hai to msti ki awaz to ati rehti hai!
Ks- pjii vo dost hai boht dino baad mil rahe hai to aisa ho ga hi na!
Ps- ha ek aur baat....
Ks- humne sign kar diya hain! Ap ab kaa sakti hai. Thank you😊
Ps- sunti hi nhi hai kisi ki😒😒
Ks- pjii is file p ms ki bhi sign chahiye hogi na?
Ps- ha to?
Ks- hum karwa k laate hai na!
Ps- hum jaa rahe hai na unke cabin mai.
Ks- ha to hum chale jaate hai na pj!
Ps- thik hai jaiye! Aj tak kisi ki suni hai jo ab sunegi!YAHA KS AI HM K CABIN MAI!
Ks- Jai Hind ms!
Hm- jai Hind ks! Boliye kuch kaam tha?
Ks- ha vo apke sign chahiye the!
Hm- laiye dijiye!KS N HM KO FILE DI! HM N SIGN KARKE FIRSE KS KO FILE DEDI!
Hm- aur kuch?
Ks- nhi!KS JAANE HI WALI THI KI TAB BARBIE AA GAYI! BUT HUMARI KS WAHI RUK GAYI!
Bu- hasuu sun na...
Hm- ms!
Bu- ha ha ms! Apke sign chahiye the is file p!
Hm- laiye dijiye!BARBIE N HM KO FILE DI. SIGN KARNE K BAAD FIRSE BU KO FILE DEDI!
Hm- vaise Barbie manna padega itni ho shiyar aur samjhdaar ho gayi ho tum! Aur tumhara bio data padha humne! Boht hi accha perform Kiya hai tumne. Hume tum pur naaz hai😊
Bu- Thank you ms! Abhi to mai apke under kaam kar rahi hu ab to sab perfect hoga!
Hm- bilkul!
Bu- vaise hasu tumhara yaha koi friend nhi bana kya?
Hm- bilkul hai! Aur sirf friend hi nhi hai vo. Humare liye humari Jaan hai aur sabse zyda important 😊
Bu- oho! Ab to mujhe jalan hone lagi hai! Chal bata kon hai vo aur kab Mila rahi hai 😁
Hm- ks....HM N DEKHA TO KS PEHLE KI VAHA SE JAA CHUKI THI!....
Bu- kya hua apni si ko kyu bula rahi hai?
Hm- vahi to hai humara sab kuch!
Bu- sacchi! Kitni lucky hai re kjii!
Hm- Nhi Barbie vo nhi hum! Apko pata hai humari Line of duty mai boht sare humle hue hai! Aur un sab se hume ks n hi bachaya hai! Humari dhaal banke humare sath rehti hai aur humse boht pyaar karti hai 😊😊
Bu- chalo accha Hain koi to Mila tumhe samjhne wla!
Hm- chalo ab jao!
Bu- ji ji! Baate to ab shaam mai hogi! Vo bhi boht sari😍
Hm- bilkul😊BARBIE BHI WAHA SE CHALI GAYI!
AB SHAAM HUE AUR SABNE THODA BREAK LE LIYA AUR BADNAAM MAI CHAI STALL PUR CHALE GAYE!
YAHA KS HM K BAZU MAI HI BAITHNE WALI THI BUT BARBIE AA GAYI AUR KS KO HATNA PADA!
Hm- aur batao Barbie kya kya kaant kiye tumne college k baad?
Ks( in mind)- ho gaya inka firse shuru😒😒
Ps(in ks ears)- kjii abhi shuru nhi karenge to kya ek mahine k baad jab bm chali jaengi tab karenge!
Ks- apko kaise sunaiye diya?
Ss- ha ha mujhe bhi sunaiye diya!
Cc- aur hume bhi😁😁
Ps- bas aise hi😁
Hm- kya hua ap dono aise khusur pusur kya kar rahe hai🤨
Ks- kuch nhi ms! Ye apko pata hai na pjii kitni bakaiti karti hai!
Ps- ap kehna kya chahti hai😤! Hum bakaiti karte hai!
Ks- ha to aur kon karta hai! Din bhar to humare kaan chaba jaati hai ap!
Ps- dekhiye izzat se baat kariye humse! Ap senior hai to kya kuch bhi bolengi!
Ks- chalo bhaiya apko yaad to aya ki hum senior hai!
Bu- are aplog saas bahu ki tarah kyu lad rahe hai!
Cc- Saas bahu hi hai dono!
Bu- kya???
Ks- ha pur tum itna chauk kahe rahi ho?
Bu- nhi aplog lagte nhi hai😳
Ps- ha ha pata hai inse 2 saal k chote hi lagta hai hum!
Ss(in ps ears)- pjii ye kuch zyda hi nhi ho gaya?
Cc- sjii bilkul thik keh rahi hai! Humara to kya hai adat hai pur bm nayi hai na!.
Ps- chup Karo tum dono! Bakaiti kiye jaa rahe ho😤
Cheetosh- sorry puspeee!
Ks- aur tumhe ye kaahe nhi lagta Barbie?
Bu- nhi bas aise hi!
Hm- chaliye chodiye is baat ko! Aur batao na Barbie kuch pucha the humne!
Bu- kya? Kuch kaant vaant nhi kiya hai humne! Aur kaant karne wali tum thi college mai! Hum nhi!
All- kya!!!
Ks- ms ap kaant kiya karti thi!
Ss- matlab pranks bhi😳😳
Cc- bunk bhi😳😳
Ps- shaitaani bhi😳😳
Bu- ha ha pur ap sab log itna chauk kyu rahe hai!
Ps- nhi hume laga nhi tha ki ms jaisi shaant, suljhi hue ladki aisa sab karti hogi!
Bu- kya! Kya bol rahe ho ap sab ye college mai backbenchers mai se ek thi!
All- kya!!
Hm- are baba shaant ho jao tum sab! Aur humari kahani apko baad mai batayenge! Abhi chali sab thana!
ALL- ok ms!AUR AISE HI DIN NIKAL GAYA....
( DON'T WORRY KS KI JEALOUSY HM KO DIKH RAHI HAI AUR GHUSSA BHI🤭 ISLIYE TO DARI HUE HAI! AB GHAR JAAKE KYA HAAL HOGA HUMARI HM KA🤔🤔).....
NEXT PART SOON❤️❤️ HOPE YOU LIKE IT😊😊