It was a bright day....everyone was peacefully sitting in mess....sorry patiently as today they are gonna get their phones back and they can spend some time with their partners in crime...life...in everything
A few minutes later everyone got their phones back and when they opened their social media kya hua khud hi dekh lo
@the_karanshergill
@the_karanshergill Hasta rehta hu kyun m aaj kl....badle badle se mere tevar kyu aaj kl...
.
.
📷 @faizi_the_cheezy@sid_G bro tumhare tabiyat toh theek h na kya hua @_.monumahajan._ dekh bro isse kya hua!!
↪@_.monumahajan._ haa bro m abhi contact krti hu doctor se!!!!
↪@the_karanshergill kya kr rhe ho tum dono ye sab@sanju_dubey sirji aapko khi pagalpan ke daure toh nhi padh rho hai??
↪@the_karanshergill sanju tu bhi?@faizi_the_cheezy janab pyaar ki nishani h ye
↪ @deshpremi_prem esa kya???@_.monumahajan._ I think this is a severe case of Angelman syndrome
↪@sid_G what the fish!! Monu bro karan sir toh gye!!!
↪@classy_koel karan sir ka toh pta nhi par ek insaan h jisko dauda dauda kr marenge sir!
↪@the_karanshergill tum log pagal ho gye ho aur koel tum bikul shi bol rhi ho@chitra_thequeen #hot #handsome
↪@_.monumahajan._ khadoos h vo hot handsome kha se dikh rha h tumhe??
↪@sid_G monu bro really???@bala_shaitan_ka_salla sir aap marne wale ho kya???😭😭
↪@the_karanshergill kya bol rha h bala??
↪@bala_shaitan_ka_saala sir ji log haste rehte h toh khush rehte hai aur khush rehne ki koshish tab krte h jab vo marne wale hote h!
↪@the_karanshergill aur tumhe ye kisne btaya bala
↪@bala_shaitan_ka_saala exripense ne !
↪@sid_G correction experience....mtlb sir rip???@Rajeshji_ki_patni_sumanji aree sir ko kuch bhi hua ho ek cheez toh badhiya dekhe ko mil gyi karan sir muskurate bhi h!!
↪@classy_koel insaan h vo teri tarah janwar thodi jo has nhi skte!!
↪@Rajesh_ji_ki_patni_sumanji tu chup reh pisachni
↪@sid_G piss what?? Ye kya hota h
↪@sanju_dubey chirkut tujhe kyu sab jan-na h????@deshpremi_prem mere serial maa ke poot m bhi esa hi hua tha jab shivay apni aakhri saanse gin rha tha aur khush rehne ki koshish kr rha tha karan sirji aap apna chekup krwaiye aap apne aakhri dino m ho skte h!!
.
.
.
*HOMO-BAKCHODIANS*
SID- karan sir aap itna muskura rhe ho tute hue ho kya???
KARAN- haa saale aaja fevicol se chipka de mujhe!!
YOU ARE READING
ONLINE BAKCHODI ft~ZDMN
FanfictionPagalpan se bhari ho jinki duniya..... Yha unhi ko milta h sukoon.... kisse aur kahaniya....... jha h bas junoon... Lga na rhyming krne ke chakar m kuch bhi likha h bas andar jake ke dekhoge toh yhi ajjeb-o-gareeb log chitra ki vjaha se social media...