This Story bassed on Girl power.
Ye Kahani Hain ek choti si city ki . Ek society main bohot sadi Ghar hain . Ye Kahani Hain haad ek Ghar ki unki Zindegi ki .
In First house
there live in one govt officer Noor who's elder sister and her husband died by car accident . They have two twin girls . (Lamia and Sadia) Noor unki masi Hain but halat ki wajese main unki mummy papa dono Hoon . Sadhi ki proposal ate Hain but wo sadhi unsei karegi Jo uski Sath wo do betiyon ko bhi apnay .2nd house .
Mr and Mrs Thakur house .
4 betiyan Hain unki
Elder daughter Ayushi sabse uljhi hui and intelligent girl baki 3 sister ka kheal rakhti Hain .
Anjali , Anjuman and Aniya . Aniya ko ayushi apni bacchi Jesi Pyar Karti Hain . 3 behon ki responsibility Hain uske pass .
Anjali Hain social media active person , Haad din khudke liye jija dunti Hain but Ayushi ko ek bhi ladka acchi nehi lghti . Manjli behen Anju Jo ayushi ko bohot support karti Hain chahe koi bhi decision ho . And Aniya Jisko koi bhi tnsn ho bass ayushi ki pass jati Hain.
Ayushi k liye uski Sab Kuch Hain uski family .Society ki Sabse chulbuli ladki hain Sanskriti . Haad din masti aur dance Karti Hain . Uski bass ekhi wish Hain Noor & Ayushi di ki sadhi . Noor & Ayushi ki sadhi mein wo konsi lehenga pehenke nachegi abhi se planning kar Rahi Hain .
Lekin uski man main Hain sawal keya Noor n Ayushi kabhi sadhi karegi ?Ussi city k ek police officer Hain Jyoti Roy . koi bhi admin Galat Kam Karke Bach nehi shakta . Aurat k liye bhi same rules . Galti chahe aurat kare aur marad dono ki liye same Hain uski law .
Society ki Pandit ki Beti Hain Misty Kumari Jo ki din raat dharam ki kaam pe busy rehti Hain. and Woh humesha sabko yehi bolti hain ki ladkiyo ko sadhi nehi balki khudki life pehle sudarni chaiye . Sadi maard bass nikamme hote Hain. ( Woh apni life mein ek marad ki wajese dhoka khaithi tabse uska admio se Bhorosha uth geya )
Women's leadership and Organization group ki chairman Hain Padmini Gandhi . Wo humesha single women & women entrepreneur ki help Karti Hain .
Family ki responsibility ful full Karne k liye Ayushi akdin uski pass jaygi . Fhir kuch yesa hoga jisse ayushi ki life ki story badal jaygi .Noor ki best friend Hain
Pretty Martin . She is a journalist . Akdin woh ek news edit Karne beth ti Hain . Suddenly she saw that clip jaha pe Noor ki Badi behen and Uski husband accident wali Raat ki secret milega . Will pretty find the real truth ?
keya Noor ki Zindegi mein ayega koi neya mod ?
YOU ARE READING
"Teri Meri Manjilein" Hindi Story
Aktuelle LiteraturThis story Bassed on Girl Power . Hindi story . Ek choti si city ki Kuch Zindegi ki Kahini Hain .