PART 14

237 20 0
                                    

sandhir were angry from each other...
sanyu : mujhe ab iss room me nhi rehna h !
rd : to jaana roka kisne h ! apne aap ko itni importance mat diya kar !
sanyu : tujhe to nark me bhi jagah nhi milegi
rd : kese milegi ?? tune aur teri saheliyon ne to pehle se hi wahaan aatank macha ke rakh hai !
sanyu : hun !
she went stomping...
parth : kya hua tha kal rd ???
rd : tujhe bahut maza aa rha hai naa ??
rd narrated the whole story to parth...parth was
rd : daant nikalna band kar !!! haan ! jese tere aur vidushi ke beech me to kuch hua hi nhi !! hai naa???
parth smiled and strted luking here and dere..
rd : kutte ! mujhe pehle se hi pta tha !!! tu kisi ladki pe chance maare bina kese chhod sakta hai !
parth : mujhe pyaar hua hai !
rd : usme kya nayi baat hai ! wo to har ladki ko dekh kar ho jaata hai !!
parth : nhi! par iss baar real wala ! tu bta ! tere aur elizabeth me kya-kya hua hai uss lift me???
rd : tu !! ruk jaa ! detail me btata hu kya hua !!
rd and parth started fighting..laughing..teasing each other..
parth : nhi yaar ! par tujhe use sorry bol dena chahiye !! tune sahi nhi kiya..
rd : mujhe pta h main galat tha..par pta nhi achanak se unhesaath me dekh kar naa jaane kya hua ?? me control nhi kar paaya..
parth : ese chale jab hawa...ishq hua hi hua !! he winked
rd : shut up !! accha me use sorry bolke aata hu..
rd went to sanyu...she was sitting near the pool..
sanyu : ab kya hai ! ina sunake mann nhi bhara jo aur sunane aa gye !!
rd : wo me to bas..sorry kehne aaya tha !!
sanyu : hey prabhu !! mene konse acche kaam kar diye...jo iss jesa mahaan insaan mujhe maafi maangne aaya hai !
rd : stop it ! n m sorry !
sanyu : sorry bol rhe ho yaa ehsaan kar rhe ho ???
rd : jo tum samjho !!! ek baat to h me tumse 4 dino me hi pareshan ho gya..tumhare mom-dad to tumhe kab se jhel rhe honge !
sanyu was in the state of crying by this sentence..she sobbed..rd noticed..
rd : kya hua ?? mene to kuch bhi nhi bola !!1
sanyu : mere papa (she strted crying bitterly ) mere papa nhi h...unki death ho gyi..me sirf apni mom ke saath rehti hu..
she was crying...she rested her head on rd's chest..rd hugged her...
rd : sry! muje sacchi nhi pta tha! m really sorry !!!
sanyu : koi baat nhi! isme tumhari koi galti nhi h!
she controlled herself...smiled at rd and went..
rd : yaar!! isse sry bolne aaya tha aur dukhi kar diya ! me sach me stupid hu !
he also went..night time...suddenly electricity went off..
vidushi : arre yaar !!! ab macchar kaatenge ! kya museebat h!
parth : maharani ji! me aapko hawa karu ??
rd : light ko kya hua ?? me check krke aata hu !
he went to check the fuse..bechara ! he was holding candle in one hand and tolls in other..trouble ! sanyu was passing from dere..she saw and went to help him..
sanyu : me kuch help karu ??
rd : haan ! plz ! upar aa jaao..
she also climbed up the stool..both on one stool..very close..sanyu holded candle..
rd : arre ! hawa nhi chal rhi phir bhi tere baal udd rhe hain ! pure munh me jaa rhe hain !
sanyu started tying dem..
rd : candle idhar kro!
sanyu : ab me choti si jaan kya-kya karu ??
rd : kuch mat karo ! ese hi acchi lag rhi ho...i mean...pehle fuse thik krne do !
they were so close dat sanyu could listen to rd's heartbeat dey looked at each other...they had an eyelock..
{ music : udne laga kyu..mann bawra re..
aaya khn se..yeh hausla re..o re piya !!! }
sanyu's foot slipped..but her hero was dere to save her...rd holded her by wrist..they were smiling..
sanyu : thnks !
rd : welcme (slowly) jaan !

STOLEN HEARTS !Where stories live. Discover now