Her first time

264 23 4
                                    

In tulsipur,
At Roy choudhary Haveli.

Sunday ki subah ek pyaari si 12 saal ki bacchi neend se apni ankhen mushkil se  kholti hai aur suraj ki kirne uske chehre par padti hai.Wo aur koi nahi hamari anidita ki beti Rudhanshi Roy choudhary hai.
  Tabhi niche se anirudh awaaz lagata hai "princess uth jao, subha hogayi hai"Actual wo rudhi ke liye apne haatho se breakfast bana raha hai.kyoki aaj ghar par koi nahi hai.Bondita apne case ke Silsile mein siliguri gayi hai kuch din ke liye.aur ghar ke saare members koi rishtedar ki shaadi mein gaye hai.Anirudh isliye nahi gaya kyoki usse important case tha aur rudhi apne baba ke Bina jaana nahi chahti thi.
At Room,
       O ho !baba bhi na Sunday ko bhi thoda aur sone nahi dege.Jaldi se uth jaati hu warna kamre mein aake daat lagayege ki achhe bacche itne late tak nahi sote.Rudhi bed se uth kar washroom jaate hai aur washroom mein jaaakar wo thodi der baad bahut Dari sehmi si bahar aati hai.aakar bed ke paas zamin par baith jaati hai aur rone lagti hai.
         Kafi samay hojata hai rudhi ke niche na aane par anirudh sochta hai princess abhi tak so rahi hai .par aisa to kabhi nahi hua.Jarur koi baat hai jakar dekhta hu,aur anirudh kamre ki taraf jaata hai.
    Anirudh rudhi ka room knock karta hai.
"RUDHI,Princess darwaza kholo tum abhi tak so rahi ho.Jaldi utho.Tabhi usse rudhi ke Rone ki awaaz aati hai anirudh ghabrakar darwaaza tod deta hai aur andar ghuste hi dekhta hai ki rudhi bed ke side mein zameen mein apne knees ko fold karke apna chahra uspe chupa kar  baithi ro rahi hai. Anirudh rudhi ke pass baith tha ha aur rudhi ke kandhe par haath rakhta aur pyaar se Bulata hai.
"Princess kya hua."Rudhi chera utha kar dekhti hai aur apne baba ko dekhkar unhe hug karleti hai aur zor zor se rone lagti hai .Anirudh use pyaar se apne lap mein baitha tha hai aur uski back rub karta hai.Beta batao mujhe kya hua tum ro kyo rahi ho,Anirudh said.
   Baba mein Marne wali hu.Rudhi said.Anirudh with shocked -Ye kya bakwaas kar rahi ho beta.Kisi ne kuch kaha.kuch hua hai batao mujhe.Mein sab thik karduga batao mujhe,Anirudh speak in one breath.
Nahi baba aap kuch nahi karsakte.Mein aab aap sabko chod kar jaa rahi hu hamesha hamesha hamesha ke liye.
Anirudh-Baccha hua kya hai ye to batao.
Rudhi-Baba mere bahut blood  nikal raha hai.Dheere Dheere saara blood nikal jayega aur mein Mar jaugi and start sobbing badly.
Anirudh-Bacche'Blood' Kahi chot lagi hai batao mujhe.mein abhi dawai laga duga.Dikhao mujhe kaha chot lagi hai.
Rudhi-Nahi baba chot nahi lagi.Bas blood nikal raha hai.
Anirudh-Kaha se blood nikal raha hai?
Par rudhi apna chehra niche juka leti hai.

FLASHBACK
In anidita room.
Anirudh bed par baitha hai aur bondita bathroom se awaaz lagati hai.
"Patibabu,zara suniye"
Anirudh bathroom ke darwaaze ke pass aata hai aur puchta hai,kya baat hai bondita aaj bathroom mein romance karne ka mood hai.waise mujhe koi problem nahi.accha darwaaza to pura kholo tabhi mein andar aa Pauga.
Bondita-Patibabu aap andar nahi aa sakte aur romance ke alawa bhi kuch socha kijiye. Ab ek kaam kariye cupboard se mujhe ek saare dijiye aur pad bhi. Meri saare kharab hogayi hai.
Anirudh-Sorry bondita.Mein abhi deta hu.
Thodi der baad bondita bathroom se bahar aati hai aur bed par baith jati hai .Tabhi anirudh kamre mein aata hai
Aur bondita ke pass baithta hai aur uske lower abdomen mein hot rice bag rakhta hai.
Bondita-Thank u patibabu.Mera itna khayal rakhne ke liye.
Anirudh-Bondita mujhe thank you bolne ki koi jarurat nahi hai.aur ye mera farz hai ki jab tum itni taklif mein ho to.Tumhara dhyaan rakhuo.
Bondita  smile 😊 and start 🤔 thinking.
Anirudh-Bondita kya sochne lag gayi.
Bondita-Patibabu rudhi bhi 12 saal ki hogayi hai jald uske bhi periods start hojayege.
Anirudh-Haa bondita ye to meine socha hi nahi.Aisa lagta hai kal ki hi baat hai jab uska janam hua tha aur jaldi wo apne Jeevan ke naye padaw mein kadam rakhegi.
Bondita-Mein chahti hu ki apni beti ke first period ke time mein uske saath rahu par aisa nahi bhi ho paya to muje Yakeen hai ki aap uska bahut acche se dhyaan rakhege.
Anirudh-Aisa kyo bol rahi ho mishti.hum dono apne beti ke saath hoge uske "First time "mein.
FLASHBACK ENDS.

Anirudh-Princess tum yaha aaram se baitho mein abhi aaya.Anirudh rudhi ko lap se uthata hai.Tab dekhta hai uske pant mein bhi blood stain lag gaye hai.Par wo usse ignore karta hai.Aur turant apne kamre mein jaata hai.
Rudhi-Ye baba kaha chale gaye aur ye pet mein itna dard kyo ho raha hai.Tabhi anirudh kamre mein aata hai aur rudhi ke pass baithta aur usse kuch deta hai.
Rudhi-Ye kya hai baba?
Anirudh-Isse sanitary napkin ya pad kehte hai isse lo aur iska use karo.Packet ke piche likha hai isse kaise use karte hai.Mein tumhare liye dress nikal deta hu.Change karlo.Thik hai.Mein abhi aaya.
Rudhi-Par baba mujhe kya hua hai.Mein Marne hu phir aap ye kyo de rahe ho mujhe.
Anirudh-Bas dubara ye word nahi bologi.He calmed himself and said lovingly.Tumme kuch nahi hone wala.Tum bilkul thik ho.Ready hojao mein abhi aaya phir tumhe sab samjauga.
Rudhi agreed and went to bathroom and anirudh went downstairs.
After 20 minutes.
Anirudh rudhi ka bathroom ke bahar wait kar raha hota hai.
Baccha kuch help chahiye tumhe to mujhe batao.Darna mat bilkul bhi mein yahi hu OK.
Rudhi-Bas paanch min. Baba abhi aayi mein.
Anirudh-Ok bacha
After 5 Min.
Rudhi comes out.
Anirudh usse bed par baitha ta hai aur puchta hai ab kaisa lag raha hai rudhi.
Rudhi-Ab thoda behtar lag raha hai baba.par stomach mein bahut pain ho raha hai.
Anirudh-Uska Illaj bhi hai mere paas.aur rudhi ke stomach par hot rice bag rakhta hai. Issse tumhe aaram milega aur ye haldi wala dudh piyo isse saara dard thik ho jayega.
Rudhi agreed and drank the milk.
Anirudh-Good 👧 girl.Ab meri baat dhyaan se suno.Tumhare saath jo ho raha hai matlab sharir se khoon nikalna.Is process ko periods ya mensuration kehta hai.ye ladki ko hota hai.
Rudhi-Maa ko bhi.
Anirudh-Haa apki maa ke saath bhi.ye 11-12 Saal se har ladki ke saath hota hai.Iska matlab tum ab badi ho rahi ho.Ye ek accha sign hai ki tumhari body bilkul healthy hai.Mein jaanta hu tumhari maa iss waqt hoti to wo jyaada acche se samjhati aur tum unke saath jyaada comfortable hoti.Lekin mein puri koshish karoga ki tumhe acche se samja Saku.To bacche ye har ladki har aurat ke saath hota hai.Isme Sharmane ki yaa uncomfortable feel karne ki bilkul jarurat nahi hai.Periods ka cycle usually 3to 5 days ka hota hai. Aur ye har mahine aapko hoga.is samay aapko ye pads use karne hai aur healthy food khana hai.Haa is time stomach mein dard bhi bahut hota hai uske liye hot rice bag ka use karna.
Rudhi-Baba ye ladko ko bhi hota hai?
Anirudh-Nahi beta ye sirf ladkiyo ke saath hota hai kyoki bhagwan jaanta hai ki ladkiya bahut brave hoti hai itna dard sehne ki Shakti sirf ladkiyo mein hoti hai.Isliye bhagwan ne is duniya ki rachna ka kaam aurto ko diya hai.Aur periods uska muul bij hai.Isliye aurto ko jagat janni bhi kaha jata hai.
Rudhi bahut dhyaan se apne baba ki baat sunti hai.
Anirudh-Rudhi ka sar apne godh mein leta hai aur usse aaram se leta deta hai bed par. Bacche abhi bhi bahut dard ho raha hai,anirudh asked while caressing her lower abdomen.
Rudhi-Haa baba thoda thoda..
Anirudh-Koi baat nahi thodi der mein thik ho jayega abhi tum kuch khalo aur phir aaram Karo.
Anirudh try to stand from bed but rudhi holds his hand and said
BABA Please mujhe abhi kuch nahi khaana.Waise bhi dudh piya tha. Mujhe bas aapke godhi mein sar rakh kar sona hai thodi der.
Anirudh kissed her forehead and start caressing her hair.
Thodi der mein rudhi apne baba ki godh mein so jati hai.
ANIRUDH in his mind Thank u bondita mujhe rudhi dene ke liye.Bas tum jaldi aajao humare pass.
                           THE END

GUYS PLEASE TELL ME IN COMMENT SECTION.
HOW IS IT?
IF YOU LIKE THE STORY THEN DONT FORGET TO HIT THE STAR AND COMMENT DOWN.
IT IS MY FIRST STORY SO PLEASE FORGIVE MY MISTAKES.
AND IF GUYS WANT ME TO CONTINUE WRITE SUCH OS.THEN DO DROP YOUR IDEAS IN COMMENTS.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Mar 01, 2022 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Her First time Where stories live. Discover now