15

155 6 0
                                    

Ahaan aur ishqi apne apne room me Jake so jate he... next morning.. sab breakfast ke liye niche ate he...at breakfast table...
Ahaan- mere liye gobi ke parathe le ana aur tum sab kya khaoge....
Ishqi- breakfast me itna oily khana kon khata he me toh fruit salad aur soup lungi(in my story ishqi is not diabetic and she is very health conscious)
Ahaan- haan me khata hu tumhe nhi khana toh mat khao me toh khaunga....
Ishqi- haan toh khayiye na mujhe kya... wese me soch rahi thi ki aap itne mote kese ho gaye ab pata chala... kese hue..
Ahaan- me mota hun me... really ishqi me tumhe mota lagta hu...
Ishqi- haan aur lagte nhi aap ho hi mote...
Ishika- bas kijiye aap dono aur kitna ladoge aap...
Ahaan- tumhari behen suru kiya tha jhagda..
Ishqi- mene kiya tha mene...
Kartik- enough guy's hum sabko bhuk lag rahi he hum bhi order de de... fir aap dono lad lena...
Ishika, kartik, sonu aur raj bhi breakfast ke liye order de dete he... kuch der baad waiter breakfast serve karta he... wo sab breakfast karte he fir pool side pe jate he...
Kartik- Ishqi me aur Ishika thodi der yahan Beth sakte he kya..
Ishika- umm di please...
Ahaan- betho tum dono ishqi se kyu puch rahe ho.. yeh kuch nhi bolegi kyu ishqi...
Ishqi- haan...
Sonu- bhai me aur raj bhi garden area pe jae..
Ishqi- haan sonu jao tum dono... avm se kyu puch rahe ho yeh kuch nhi bolenge kyu avm..
Ahaan- haan sonu tu bhi ja...
Sonu aur raj garden area pe jate he ishtik pool side pe Beth te he... aur humare ishqaan thodi der ke liye resort ke bahar ghumne jate he.. ghumte waqt ishqi ko chakar ate he aur wo unconscious ho jati he...
Ahaan- ishqi...ishqi kya Hua...ishqi...utho ishqi.. me isse room me leke jata hu...
Ahaan ishqi ko room me leke jate waqt ishtik dekh lete he... aur unke pass dod ke jate..
Ishika- bhai di ko kya Hua.. di... di..
Ahaan- kartik sun me ishqi ko room me leke jata hu aur tu doctor ko le aa please..
Kartik- ji aap chaliye me doctor ko leke ata hu...
Ahaan ishqi ko room me leke jata he aur bed pe sula deta he... aur kuch der baad kartik doctor ko leke ata he...
Ahaan- doctor dekhiye na ishqi ko kya Hua he yeh ase achanak se behos ho gayi....
Doctor- let me check her...
Doctor ishqi ko check karte he...
Ishika- kya Hua he meri di ko doctor...
Doctor- umm.. inka koi accident Hua tha kya...
Ahaan- yes doctor do din pehle Hua tha... aur ishqi ke sar par chot laga tha...
Doctor- hmm ussi chot ki wajah se inhe chakar Agaya... aur yeh bohot weak bhi he.. inhe rest ki jarurat he...
Ishika- doctor di ko Hosh kab tak ayega..
Ahaan- yes doctor...
Doctor- inhe thodi der me hosh ajayega.. and please inhe rest karne dijiyega aur inhe kuch light hi khane dijiyega... yeh mene kuch medicines likh di he inhe time pe dijiyega... ab me chalta hu...
Kartik- ayiye doctor me apko chod deta hu...
Kartik doctor ko chod ne jata he... aur kuch der baad ishqi ko bhi hosh ajata he...
Ahaan- ishqi... ishqi tum uth gayi.. tumhe pata he me kitna tense ho gaya tha...
Ishika- haan di Ahaan bhai bohot tense ho gaye the....
Ishqi- theek he ab toh me theek hu na...
Ahaan- kya theek ho... doctor ne kaha tum bohot weak ho aur tumhe rest ki jarurat he.. aur keh rahi he ki me theek hu...
Ishqi- okk baba aap itna gussa kyu kar rahe ho... BP badh jayega apka...
Ahaan- chup karo aur rest karo...
Ishqi- ji...
Kartik doctor ko chod ke ate waqt Malhotra's, Sharma's aur Rathore's ko dekhta he...
Durgadevi- oye khotte wahan kya kar raha he idhar aa...
Kartik- ji dadi aya...
Durgadevi- kahan ghum raha tha...
Kartik- ghum nhi raha tha wo doctor ko chod ne gaya tha...
Kunti- doctor ko... lekin doctor kis liye aya tha...
Kartik- ji wo ishqi achanak se behos hogayi thi isliye...
Reema- kya.. kahan he meri bachhi kartik... wo ab theek toh he na..
Rishabh- haan beta wo abhi theek toh he na...
Kartik- ji wo abhi rest kar rahi he aap ayiye me apko uski room me leke chalta hu...
Kunti- haan jaldi chalo...
Sab ishqi ke room me Jate he... sonu aur raj ko Ishika ne call karke bula liya tha...
Reema- ishqi... ishqi beta kya Hua tujhe... tu theek toh he na...
Ishqi- ji mumma me theek hu...
Ahaan- kyun jhut bol rahi ho aunty ko ishqi...
Rishabh- jhut..
Ishika- ji papa doctor ne kaha ki di bohot weak he aur inhe rest karne ki jarurat he...
Ishqi- mujhe kuch nhi Hua.. me theek hu...
Reema- chup kar kya theek hu theek hu laga rakha he...
Ishqi- okk mumma.. wese mumma ritvik kaha he wo apke saath ane wala tha na...
Ahaan- dadi puja bhi apke saath ane wali thi na kaha he...
Durgadevi- are puttar wo sidhe resort hi ajayegi...
Reema- haan beta aur ritvik bhi seedhe resort hi ayega... mene usse lene ke liye car bhej di he...
Kunti- durga tu apni poti ko call karke bol de ke wo ritvik ke saath hi ajaye...
Durgadevi- haan tu sahi keh rahi he...
Priya- mummy ji me ritvik ko call karke bol deti hu ke wo puja ko saath me le aye...
Kunti- haan bol de
Scene shift to airport.... puja aur ritvik India pe land karte he... (note- puja and ritvik don't know each other) suddenly puja ko durgadevi ka call ata he...
Puja- ji dadi boliye...
Durgadevi- haan puja tune land kar liya...
Puja- ji dadi... bas taxi lene ja rahi thi...
Durgadevi- sun tu taxi mat kar meri dost ka pota bhi aaraha he tu uske saath aja... uska naam ritvik he...
Puja- ji dadi lekin me usse pehchanugi kese...
Durgadevi- wo tujhe pehchan lega...
Puja- theek he dadi... unhe keh dena ki me unhe exit gate pe milungi...bye...
Durgadevi- haan..
Durgadevi cuts the call...
Puja- yeh kahan fasa diya dadi ne...
Priya calls ritvik...
Priya- beta tu kaha he...
Ritvik- mom mene abhi land kiya abhi airport pe hu...
Priya- achha sun me tujhe ek ladki ki photo bhej raha hu tu usse bhi apne saath le aa.. aur uska naam puja he..
Ritvik- le aunga mom lekin wo he kon...
Priya- wo mummy ji ke dost ki poti he usse dhyan se lana... aur haan wo exit gate pe hogi..
Ritvik- okk mom me rakhta hu.. ap uski photo bhej dijiye.. bye..
Priya ritvik ko puja ki photo bhej ta he.. ritvik exit gate pe jata he aur puja ko dekhke uske pass jata he...
Ritvik- umm..hyy.. Puja..
Puja- yaa.. you are ritvik...
Ritvik- ya Ritvik Sharma..
Puja- ohh hyy am Puja.. Puja Malhotra..
Ritvik- okk ab chale...
Puja- yaa..
Wo car me Beth te he aur within 30 min wo resort bhi pahunch jate ...
.
.
To be continued...





Ishk par zor nahi Season 2Where stories live. Discover now