फीनिक्स माउंटेन में, वेई वूक्सियन शिकार शुरू होने से पहले दिखावा करने के बाद शिकार के दौरान खुद को आंखों पर पट्टी बांधता हुआ पाता है। अभी भी आंखों पर पट्टी बांधकर, वह एक पेड़ के खिलाफ रुकने और आराम करने का फैसला करता है। वह किसी के पास आ रहा है और मौखिक रूप से संलग्न करने का प्रयास करता है। व्यक्ति चुप रहता है।
अगले पल में, वेई वूक्सियन खुद को पेड़ के खिलाफ धकेलता हुआ पाता है, हाथ रोके हुए। वह वापस लड़ने के बारे में सोचता है लेकिन अचानक महसूस करता है कि उस व्यक्ति के होठों की गर्माहट अपने आप को ढक लेती है। वह सदमे में चला जाता है।
वेई वूक्सियन चुंबन को आक्रामक बताते हैं, जिससे उन्हें चक्कर आने लगते हैं। जब चुंबन समाप्त हो जाता है, तो इससे पहले कि वेई वूक्सियन अपनी आंखों पर पट्टी उतार सके और यह पता लगा सके कि रहस्यमय व्यक्ति कौन है, वह व्यक्ति गायब हो जाता है। इस बिंदु पर, कथा में यह नहीं बताया गया है कि गर्म, फिर भी आक्रामक होंठों का मालिक, वास्तव में लैन वांगजी है।
इस बिंदु तक, पाठक वास्तव में लैन वांगजी के कट्टर, महान, रचित संस्करण के संपर्क में हैं। यह चुंबन उनके व्यक्तित्व के दूसरे पक्ष को दर्शाने का काम करता है जिसे वह इतने लंबे समय से दबा रहे हैं। लैन वांगजी के अंदर रहने की इच्छा वेई वूक्सियन के होठों पर और फिर उपन्यास में आने वाले कई दृश्यों में आक्रामक रूप से सामने आई है।अगर इस दृश्य को इसमें शामिल किया जा सकता था, तो इसे ep.25 में डाला गया होता। लैन वांगजी ने वेई वूक्सियन को जंगल में पाया। लैन वांगजी ने वेई वूक्सियन से कहा कि वह अपने द्वारा रचित एक संगीत टुकड़े पर उनकी राय चाहते हैं, इससे पहले वे अपने प्रसिद्ध तीव्र घूरना साझा करते हैं।
वेई वूक्सियन जवाब देते हैं और अनिवार्य रूप से पूछते हैं कि लैन वांगजी से उनका क्या मतलब है, जो वेई वूक्सियन को वापस सवाल दोहराते हैं। वेई वूक्सियन लैन वांगजी को बताता है कि उसने एक बार उसे इस दुनिया में अपनी आत्मा के साथी के रूप में देखा था। लैन वांगजी ने जवाब दिया कि वह अभी भी खुद को वही मानता है। आह!
Thank you 🌹