Part 3

59 6 0
                                    

Sorry for not uploading
Ignore the typos
........................................................
Savitri- Darsal mera nam Savitri Veer Maholtra hai aur mere pati roj raat daru peeke mujhe pith te the aur mere saas ko pata tha but woh humesha apne bete ko support kiya kyuki mai ek office mei kaam karti thi aur kabhi kabhi raat hojati thi aur unhe yeh baat bilkul pasand nehi tha aur ek din toh unhone mere upar ek ghatiya ilzam lagaya ki meri aur meri office boss ke sath chakkar chal rahi hai aur yeh sab sunne ke baad bhi mai sab seheliya lekin ek din mere pati bohot drunk hoke mere baccho ke upar haath utaya aur wohi mujhe pasand nehi aya aur mere baccho leke bhaag gaya aur mummy ji mere  pati ke sath mere picha kat rahi thi aur ek gadi aya Veer ji ke samne aur wohi unka death hogaya aur uske baad mummy ji ne mujhse dono baccho ko chin ke mujhe mental asylum mein admit kar diya aur pura bees (20) saal baad mujhe Ishqi ke sath mulakaat hui Mental Asylum mein aur Ishqi mujhe promise kiya thi woh mere baccho se mujhe milayegi. Haina Ishqi beta?

(After listening Savitri's story everyone eyes was moist)
Ishqi- Ji aunty ji mai jarur apko apke baccho seh milaungi lekin apko baccho ka naam aur ghar mein kon kon rehete hai un sab ke naam batana parega.

SM- Mere bete ka naam Ahaan Veer Maholtra hai aur beti ka naam Sonali Raj Rathore hai aur baakio ka naam...

Ishqi - Thik hai yeh kaafi hai baki naam baad mein hum janlenge aapse.

SM- Thik hai beta.

Karishma Singh - Aunty ji ap please Mental Asylum ka naam bata sakte hai?

SM- Ha "SUNIDHI MENTAL ASYLUM"

(After listening this Anubhav, Karishma and Ishqi looked at each other)

Anubhav- Yeh toh humara papa banaya tha aur ma ka naam rakha tha.

Haseena Malik- Then hume CCTV proof aur papers milna asaan hai.

Ishqi- Ha Hasu di.
Anubhav- Mai abhi manager ko phone karke saab proofs behjne bolti hu.

Scene shift to Ahaan's room

Ahaan- Ha mai jesa bheja waise hi karna.(he cuts the call) aj shaam ko hi mai Ishqi ko propose kardungi.

Scene shift to Ishqi's room

Ishqi's POV
Agar mai Avm ko bol du ki unki ma bilkul nirdosh hai woh nehi manenge kyuki bachpan se woh yehi suna ki unki ma unhe chor kar ek ameer mard ke sath bhaag gayi..

(Then there was a knock on Ishqi's room)

Ishqi- Areh Kartik tum andar aao

Kartik- Ishqi  ek bada sa thank you tum Sonu ko protect kiya aur bhai ne jo tumhare sath kiya uske liye bada sa sorry.

Ishqi- Ufff Kartik mai bhi toh tumhare behen jesi hu na toh Thank u aur sorry ki chatni banake khalo.

Kartik- Acha abb mai chalti hu.

(After that Ishqi recived a message from an unknown number)

Message
Unknown number-  I will be sending u a dress and an address agar tum nehi ayi toh Mr. Ahaan Veer Maholtra ke maut ho jayegi
So choice is your tum Ahaan Veer Maholtra ko jinda dekhne chahte ho toh tumhe mai jaha bolungi waha aana parega.
Address:
Xyz place (Koi bhi place soch lo ya park)
Ishqi- Acha thik hai mai phouch jaungi lekin tum Mr.Maholtra ko kuch maat karna.

(After a while the door bell was heard)

Ishqi- coming.
Then she opened the door.

A delivery boy- Ma'am there is a parcel for Ishqi Singh aur unka sign bhi chahiye.

When past gets reveals and Two hearts becomes one     ~a short Os On Ishqaan Where stories live. Discover now