Morning Time
A girl was trying to enter in her house, without getting known to her parents. She was taking all the precautions to not got caught by her parents. Slowly slowly she entered in hall, she had successfully passed her 1st hurdle that is to enter inside through main door without any noise. As she was about to take her first step on stair.
Someone from behind patted on her shoulder. She in fear suddenly jumps at her place. And then look backward to see her most horrible dream to ever come true. Her mother was standing there right behind her with folding her hands & raised eyebrow.
Mother : To mohtarma kya mein jaan sakti hu ki aap ese chupke chupke kaha se aari hain.
Girl : Chupke chupke kaha maa, mein toh santi se hi apne kamre mein ja rahi hu.
Mother : Acha toh yeh toh bata kaha se aa rahi hain??
Girl : Woh kya haina, meri paani ki bottle khatm ho gayi thi, toh paani pine kitch....
Mother : Kitchen mai gayi thi, esa toh bilkul bhi mat bolna kyunki mein abhi abhi waha se hi aa rahi hun.
Girl(mind) : Beta aaj toh tu gayi, ab tumhe apni mummy se koi nahi bacha sakta, agar zinda rehna hain toh yaha se jaldi se katle.
Girl : Are toh maine esa kab kaha ki mein kitchen gayi thi, mein waha jane hi wali thi tab mujhe yaad aaya ki upar ek aur bottle hai, isliye mein wapas mud rahi thi tabhi aap aa agayi.
Mother : Acha, sahi hi bol rahi haina ya phir kuch chupa Rahi hain.
Girl : Sahi hi bol rahi hun, ab aap se kya chupaungi mein. Aap to meri aankhon mein hi dekhkar mujhe pakad leti ho, ki mein juth bol rahi hu ya sach.
Mother : Acha thik hain, ab jyada natak mat kar aur upar jakar ache se taiyaar hoja.
Girl : Thik hain maa, mein taiyaar hokar abhi aayi. Aap tab tak breakfast ready rakhna.(kissed her cheek).
Girl(in mind) : Haash aaj toh Bal bal bach gaye varna tera encounter hona pakka tha.
Mother(in mind) : Bohot jyada kush mat ho beta, mein bhi tumhari maa hu mujhe ache se pata hain ki tu kuch toh chupa rahi hain. Aaj toh tera encounter hoke hi rahega, taiyaar ho ja.
Here, girl entered into her room & sigh in relief. Just then, someone calls her.
Person: Kya hua phir, ghar pe pahoch gayi thik se ya abhi bhi sirf soch hi Rahi hain ki kaise jau.
Girl : Kya yaar tujhe apni dost par itna bhi bharosa nahi, kaha tha na ki ek dam sahi se room mein pahunch jaungi woh bhi kisike shak hone ke bina.
Person: Wah kya baat, matlab tu kisi ke bhi nazar mein aye bina room mein pahunch gayi.
Girl : Nahi na, itne ache bhagya kaha hain hamare, woh hamari matashree haina hamesha hampar nazar gadaye, pakad liya mujhe, par mein bhi unhi ki hi beti hu fasa liya unko apni bato mein aur bach nikli.(tells her whole incident).
Person: Manna padega haan Haseena, tere jaisa toh koi nahi, kisiko apni bato mein kaise fasna ye koi tujhse sikhe.
Yes, the girl was non other than our fearless and beautiful Haseena Malik.
YOU ARE READING
ᴛʜᴇ ʜᴀᴛɪɴɢ ɢᴀᴍᴇ
RomanceFrom childhood best friends to buisness rivals. Two people seperated because of a betrayal. Anubhav Singh is a emotionally restrained hero. Haseena Mallik is a adorably quirky neurotic heroine. What will happen between them when their companies ar...