The final part - II

560 46 30
                                    

Everyone was laughing....
Karan just gave a blow to the man...
The man signalled his other back up men but noone came...

Sumanji...came near him and kicked in his face......plan acha ta tera...kaise..tum jaise aatang vaadi log...humare desh par humla karenge aur hum Chupchap bewakoof bante jayenge....

Tumne toh tumhare side ki kahaani bata di....ab humare side ki kahaani sun...

Hume na pehle se pata ta ki tum log iss mansion pe kabza kar rake ho...army ko kya samaj ke rakha hai tum logo ne....

Toh hum bhi taiyar.....the...wo.morror wala mast tha....ha...mujhe bhi sikha Dena.....

Koel: haa...mein nikhil ko bewakoof bana dungi...she smiled...

Sid: kitna acha acting Kiya na hume ne...

The man: yeh kaise hosakta hai....humne aur humari logo tum logon ko mara hai...

Faizi smiled....humme tum logo ko drug Kiya tha...humare soldiers humse pehle yaha pahunch time drug snipe kiye...tume laga tumare log uss mansion pe the...sahi mein humari fauj vahan...tha...aur jab bhi...hume lagta tha ki aap log hum par war karne wale...hum drugs dete the...aur us nasheele halat mein ek dummy ko leke tumhare aakon ke samne harathe te....aur tume lagta ta ki hum sach mein...

Aur haan..ek sach hai...jo manne padega..kuch sepahiyon ka kayal tumahare logone Kiya tha....vahi uss mansion pe bhi mila...hoga....in ki khoon se hum dummy yon ko cover bhi karte te...itna damage hua na dummy aankh bahar nikal ke ..iss andare mein...kuch dikta bhi nahi tha....

Premji: aur kya tum humara sar ko kaat kar giraoge!!!he chuckled....

Monami: Plan tumahara....plot tumhara...par Jeet army ka....aur jab aap log ko lagta haina aap sole uto ho....hum behoosh hone ki acting karte te...aur vo koi anesthesia vanesthesia nahi tha...bus hawa thi....

Chitra  pointed the gun at his head and shot him at his head....

Karan took his walkie talkie that he first took when they got out of the van....and turned it on...mission completed sir....over and out ....

Everyone smiled and in one unison....

Kartavya Sahas, va balidan...
Desh ke kathir, Desh ke naam..
Desh ki mitti sar aakon par..
Desh se hai apni pehchan..

Jai hind..

That reverberated in the jungle....

Fighting the Unknown - With CommandosWhere stories live. Discover now