Shiva comes in the room and sees raavi playing with the kids.....he smiles......
Shiva ; (shouts) chipkali.....chipkali...... chipkali......wo dekho chipkali......
(Raavi and Raavish get scared and start jumping on the bed while shivi laugh seeing them)
Raavi : Shiva bhaga na pls......Shiva.....
Raabish : papa bhagao na plz.....papa.....
Shivi : (giggles) kitna darte ho ap log .......
Shiva : (shouts) raavish tere idar he aarhi hai dekh.....
Raavish : (scared) papa bachao.....mumma plz bhagao na chipkali ko......
(Hides behind raavi)
Raavi : (scared) are mai kaise bachau tujhe mujhe bhi tho dar lagta hai na?? Shiva shivi plz bhagao na chipkali ko....
Shivi : ha ha mumma wait.....papa chipchipi kider hai??
Shiva : bhag gyi lagta hai??
(Raavi raavish feel relieve and sit on the bed)
Shivi : mumma bhai ap dono tho kitne big ho na fir bhi chipchipi se darte ho.....??
Raavi : mai darti nhi hu bas ghabra jati hu......
Raavish : mai bhi same to same.....
Shiva : sechu ho dono......
Raavish : mumma mujhe sulao na mujhe nini arhi hai.....
(Raavi looks around to see if any chipkali is there)
Raavi : lagta hai chali gyi.....chal aajao dono sulati hu.....
Shiva : raavi Ruk.....
Raavi : kya hua ??
Shiva : raavish aaj aap dadi k sath sojao....
Raavish : q papa??
Raavi : Shiva tu aise q bol rha hai??
Shiva : are wo chipkali pata nhi kamre se gyi ya nhi.....samjho raat ko ap so rhe ho aur wo chipkali apke aang (body) pe aagyi tho??
(Raavi and Raavish both get scared)
Raavish : mai nhi sounga yaha mai ja rha hu dadi k pas......
(He takes his blue colour bedsheet and goes)
Raavi : Shiva hum bhi chalte hai na??
Shiva : itni raat ko kaha Jana hai tujhe??
Raavi : Shiva abhi tune he kaha tha na wo chipkali kabhi bhi aa sakti hai.....tho aaj raat hum bhi kaki k kamre mai he so jate hai na.....
Shiva : (in mind) ek number ki dobi hai.....yaha mai raavish aur shivi ko bhagane ka idea dhund rha hu taki is k sath time spend karne mile aur ye gadhedi ko maa k kamre mai jana hai sone.....
Raavi : Shiva chal na.....kya soch rha hai??
Shiva : (absent mindly)
shivi ko kaise bhagau??Raavi : kya??
Shivi : mujhe q bhagana hai papa?? Mai tho chipchipi se darti bhi nhi hu??
Shiva : mujhe pata hai tu meri sherni hai par wo tera bhai tho sechu hai na......tho aaj tu bhi uske sath dadi k kamre mai so ja......
Shivi : (innocently) par papa mujhe tho apko huggi kar k sona hai na??
(Shiva somehow conviences shivi and she too goes in maa's room to sleep)
Raavi : Shiva bacho ko tho tune bhaga diya chal na hum bhi bhag jate hai.....mera matlab hai ki kaki kamre mai chalte hai sone ko......
(Shiva locks the door and pulls raavi in his arms)
YOU ARE READING
Shivi & Raavish
RomanceThis book is contains one shot or two shot based on shivi and raavish (Shiva and raavi's babies) Peep to read!!