So hi! Guys back with another update I know I am quite late but my finals r going on so now I have only 1 exam left so I thought to give u quick update , so without wasting time let's get started 👉🏻
Continue from last part : Shiva's family at shah house ..
They all r sitting in hall and talking shiva and raavi was talking with murmuring in eachother's ear ! And ruhi was quitely sitting ...
(SO GUYS BEFORE CONTINUE I WANT TO SAY I DON'T KNOW HOW PHSYCATRIST TREAT THEIR PATIENT I AM GOING TO TAKE IT IN MY WAY IF ANY MISTAKE THEN I AM SORRY FOR THAT !!)
RAAVI ASK SHIVA'S MOTHER TO TAKE RUHI WITH HER BECAUSE SHE WANTS TO TALK TO HER !!
SHE AGREED THEN RÀAVI TAKES RUHI WITH HER TO HER ROOM ..
NOW SHIVA'S MOTHER AND RISH AND SHIVA DEV ARE TALKING WHILE SITTING IN HALL ...
IN RÀAVI'S ROOM .
THEY COME AND SAT ON BED
RAAVI : HI RUHI I AM HAPPY KI AAP YAHA AAYE THANK YOU FOR COMING ..
RUHI JUST LOOKED AT HER BUT DIDN'T RESPOND !
RAAVI : AAP KO PATA HAI AAP NA EKDAM APNI MUMMA KI TARAH DIKHTE HO ! EKDAM MUMMA KI TARAH SUNDAR OR MAINE SUNA HAI AAP SCHOOL NAI TOP KARTE HO ISLIYE PAPA KI TARAH INTELLIGENT HAINA !!
RUHI : 🥺
RAAVI : WO MAINE PHOTO DEKHI THI !! UNKI
RAAVI : AAPKO PATA HAI JAISE HAR BACHA CHAHTA HAI KI WO HAMESHA APNE PARENTS KE SAATH RAHE UNHE KHUSH RAKHE UNKE BHI SAPNE PURE KARE , WAISE HI PARENTS KE BHI APNE BACHE KO LEKE KAYI SAPNE HOTE HAI , KI WO STRONG BANE CHAHE WO GIRL HO YA BOY HAMESHA KHUSH RAHE WO JO LIFE MAI KARNA CHAHTE HAI BANNA CHAHTE HAI THEY ALL ACHIEVE IT INHI MAI PATENTS KI KHUSHI HOTI HAI ..
RUHI WAS JUST LISTENING HER ...WITH HER EMOTIONAL LOOK 🥺
RAAVI : MAI JAB PAIDA HUI NA TAB KUCHH HI MAHINO MAI EK ACCIDENT KI WAJAH SE MERI MUMM CHALI GAYI I WAS ONLY 3 MONTHS OLD.. TAB MUJHE PAPA NE OR BHAIYA NE HI SAMBHALA MY DAD BECOME MOTHER FOR ME RAATO MAI LORI SUNANA BHOOK LAGE TO KHUD KHANA BANA KE APNE HAATO SE KHILANA OR JAB MAI NARAZ HO JAO TO MERI FAVOURITE DISH BANAKE MUJHE BAHAR GHUMANA OR JAISE HI MAI KUCHH GALAT KARTI TO PAPA BANKE WO THODA DAANTE OR MAA BAN KE MANATE . I AM A DAD 'S PRINCESS THAT TIME I REALLY MISS HIM ( AND A LONG TEAR ESCAPED FROM HER EYES )
THEY BOTH BECOME EMOTIONAL NO - NO NOT BOTH BUT TRIO
( GUESS WHO IS OTHER ONE !!)
RAAVI - MERE PAPA KA SAPNA THA KI MAI EK BOHOT ACHHI DOCTOR BANU .. OR MERA OR DEV BHAIYA KA RELATIONSHIP SHIP TO AISA THA WO BHAI BANKE PARESHAN BHI KARTE OR MUJHE BACHATE BHI BEHEN BANKE MERI BAATE BHI SUNTE OR SOLUTION BHI BATATE JAB AGAR PAPA KO KAAM KE LIYE BAHAR JAATE TO PAPA BANKE MUJHE PAMPER KARTE OR MAA KI TARAH APNI GODI MAI MERA SAR RAKH KE SULATE BHI .. I WILL DEFINITELY SAY KI AGAR YE DONO NHI HOTE TO MERA KYA HOTE IN DONO KI WAJAH SE MAINE KABHI BHI MUMMA KI KAMI MEHSUS HI NHI KI THEY BOTH MEANS WORLD TO ME HAMRI FAMILY CHOTI ZARUR THI BUT WE R HAPPY I HACE SMALL YET A VERY GOOD AND HAPPY FAMILY BUT SHAYAD BHAGWAN KO MERI KHUSI ZYADA TIME TAK MANZOOR NHI THI ISLIYE WHEN I WAS 15 NY DAD ..🥺😔🥺 ... ( AFTER A SMALL PAUSE ) HE ALSO LEFT ME AND THIS TIME THIS PAIN WAS BECOME UNBEARABLE FOR ME ( AMD ONE MORE LONG TEAR MAKE THE WAY FROM HER EYES TO CHEEKS ) MAI KHANA PINA , KHUSH REHNA BHUL HI GAYI THI BUT NY BROTHER ALWAYS THERE FOR ME AISE HI 5 MAHINE BEET GAYE I BECAME DEPRESSED .. AND I KNOW KI YE BHAI KE LIYE BHI EASY NHI THA UNHONE BHI MERE SAATH APNE PARENTS KHOYE OR MUJHE BHI AADHA KHO HI DIYA BUT EK BAAR JAB MUJHE MERE COUNCELLER TEACHER NE EK QUESTION PUCHA OR MAINE USKA ANSWER DHUNDHA APNE PAPA KI DIARY MAI TAB MUJHE REALISE HUA KI YE LIFE NHI HAI IT WAS HELL I HAVE BECAME THAT OLD RAAVI .. OR MAI WAPAS PEHLI JAISE HO GAYI OR I AM VERY HAPPY NOW USS TIME MERE PAAS DO RAASTE THAI OR MAI KHUSH HI KI MAINE PEHLA RAASTA CHUNA OR MAI CHAHTI HU KI WAHI SAME QUESTION MAI TUMSE PUCHNA CHAHTI HU KYU KI MAI CHAHTI HU KI TUM BHI PEHLE JAISI HO JAO ..
( SHE ASKS THE SAME QUESTION TO RUHI ( NOW I AM NOT GOING TO TELL IT NOW I WILL TELL IT IN OTHER PARTS )
RAAVI : AB YE APKO SOCHNA HAI KI AAPKO KYA KARNA HAI AAP APNA PROPER TIME LO HMM..
RUHI :😔🥺
(THE PERSON WHO WAS STANDING AT DOOR WIPED HIS /HER TEARS AND LEFT
RAAVI : CHALE KHANA KE LIYE LATE HO RAHA HAI ...
……………………………………………………………………
THAT'S ALL FOR TODAY !
PATA NHI MAINE KYA LIKH DIYA I KNOW IT WAS LIL BORED CHAPTER BUT UE THODA IMPORTANT HAI TABHI TO RUHI WAPAS AAAYEGI OR SHIVI KO SAATH LAYEGI !!OR ANSWER MY QUESTION WHO'S THAT PERSON WHO WAS LISTING THEIR TALKS ?
NEXT PART AFTER 22 MARCH !!
KEEP VOTING OR COMMENTING AGAR ACHA LAGA TO BHI OR BURA LAGA TO BHI
PRECAP : SAME + SHIVI'S FIRST HUG !!
YOU ARE READING
A LOVE STORY BY DESTINY ❤️(ON HOLD)
FanfictionHLO GUYS I AM HERE WITH ANOTHER STORY , ABOUT TWO STRANGERS WHO DOESN'T KNOW EACHOTHER DOESN'T HEAR THAT NAME ONE LIVING IN HIS SAPNO KA SHEHER - MUMBAI AND OTHER IN DIL WALO KI DELHI , TO KYA LAGTA GAI AAPKO KYA YE EK DUSRE SE KABHI MILENGE ? IS...