In Bangalore:-
"Unn terrorists ko pakadna itna aasaan nahi tha but you did it.""We are proud to have officers like you in our department Virat."
"Thank you so much sir.Jai hind."
"Jai hind."
At a hospital:-
"Dr Sai itni critical surgery aapne itni young age mein successful kar dikhai...We are very proud of you.""Thank you so much sir.Thats my duty."
{Both Sai and Virat have successfully accomplished their dreams and are very well known in their fields}
In Nagpur:-
"Aapne baat ki Virat se?""Nahi Ashwini.Abhi vo ghar nahi aaya hoga na.Jab ghar aa jaayega vo khud hi call karunga aur usse sab bataunga."
"Aapko kya lagta hai Maan jaayega vo?"
"Aree kyun nahi manega...uski zindagi mein aur koi ladki hai kya?Humne usse saaf saaf pucha tha kya uski zindagi mein aur koi ladki hai aur usne mana kar diya bass toh phir."
"Acha acha...Kamal bhaisahab ne Sai se baat ki?"
"Nahi par Kamal ka bhi yahi kehna hai Sai ki zindagi mein bhi koi nahi hai.Vo bhi Maan jaayegi."
"Par Ninad Virat aur Sai jabse 12th karne ke baad aage padhne gaye hain dono ki aapas mein baat tak nhi hui kam se kam 10 saalon mein dono ne ek dusre baat nahi ki hai."
"Chinta mat karo...Virat Maan jaayega."
"Bappa please mere bete ko thodi sudbudhi dena."
Ninad smiles.
At Joshi house:-
"Aap itni der se phone haath mein liye tahal rahe hain call kijiye na Sai ko.""Vo man toh jayegi na Alka?"
"Kamal kyun nahi manegi vo.Usne khud kaha tha ki uski zindagi mein aur koi ladka nahi hai isiliye toh humne Ninad bhaisahab se baat ki thi."
"Par."
"Par var kuch nahi.Chaliye call kijiye usse."
Kamal was going to call Sai but then Ninad called him.
"Ha ninad bolo."
"Kamal maine aur Ashwini ne socha hai ki bachon ne aapas mein pichle Dass saal se baat nahi ki hai... toh agar hum unhe rishte wali baat phone ke through batayenege vo bhadak jaayenge.Toh Sai aur Virat ko Nagpur bula lete hain.Kya kehte ho?"
"Haan ye theek rahega.Call karke abhi Sai se keh deta hun ki yahan aa jaaye."
"Theek hai."
Ninad calls Virat.
"Sorry baba bass vo aaj late ho gaya tha isliye call nahi kar paya tha.""Koi baat nahi bada sunn toh chuti lekar aaja yahan."
"Kya hua baba sab theek toh hai? Aap theek hai na..aai theek hai na?"
"Haan haan bada sab theek hai."
"Phir."
"Tu bass aaja...aur ye sochkar aana ki chutiyan badhani par sakti hain."
"Aree par baba."
"Virat."
"Ho baba aa jaunga."
Kamal calls Sai.
"Par baba aise achanak kyun?"
"Bada aa jaa na...aur sunn pehle hi bata deta hun chutiyan badhani par sakti hai and no more arguments now."
"Alright.Aa jaungi."
Both Sai and Virat think the reason their parents called them.
Next day:-
Virat took the flight to Nagpur in the morning whereas Sai took the flight in the evening._______________________________________
Precap:-Ninad talks to Virat!
YOU ARE READING
Sairat-Born for each other✓
FanfictionSai and Virat are friends just casual. Will love bloom between their not so good friendship? #1 on Sai out of 1.94K stories on 12/7/22 Cover credit:-@theobscure_lamp