move on??

981 141 32
                                    

Episode start-

Vansh and ragini was going from there suddenly ragini pull him toward her and kiss him .  .vansh was shocked at her this sudden action but did not say anything he wants to push her.  Unknown to him some one was watching them through CCTV and it was ridhima who was jealous like hell...she knows ragini did  it intentionally but did not said anything because she wants to be in vansh's good books ...she  close her first in anger ...

Ri- ragini you have to pay for it. 

Other side, ragini was sucking his lips now he slightly push her ..

Ra- what happened jaan...

Va- ragini we should go..

Ra- (huskily) I missed you baby..

Va - (irritated)- first we need to go from here..

He was tensed more thinking about ridhima if she saw them like this. . Ragini was smirking in her mind becuase  she knows ridhima was watching them...

Ra- okk Chalo
.
... Mene hum dono ke liye ek flat book kiya hai ... Jisme mein tum aur humara pyar ...

Va- (smile tightly )-hmmm...

Vansh (in his mind)-  hope ab hum kabhi na mile ridhima hope tumhe koi saccha pyar karne Wala jaldi mil Jaye jo tumhe hamesha khush rakhe.   .....

Other side , ridhima was watching them going from here.. she was sad but smirking thinking about her plan ..

Ri- don't worry vansh kuch time aur fir tumhe khud mere pass aana hoga vo bhi Khushi Khushi....aur is ragini ka hamesha ke  liye Rasta saaf ho jayega ...

She laugh evilly.....

...

At night ...

At dinning table

Ridhima is missing him...she was not eating anything. .

Se-  ridhi why are you not eating any thing
..
Ri- umm noting ।।

Se- vansh ki yaad aarahi hai ।।

Ru-  kese nahi aayegi sejal but   that bitch .

Vo mere vansh ke sath bethe dinner Kar Rahi hogi aur mein yaha..

Se- patiente ridhima .
Aj uska hai Kal tumhara hoga .."vansh"

They both chuckled।..+

On the other side,

They both enters in a apartment ।।

Ra- how is it? Vansh

Va- umm it's nice ..

Ra-  thoda chota hai ..par hum dono ke liye kaafi hai Haina?

She said putting her head on his shoulder..

Va- but ragini tumne itne Kam time mein ye dundha kese I mean Tum to ridhima ki cage mein thi na..

Ra- vo mein actually

Va- actually what ?

Ra- vo vansh mene ye bahut phle dekh liya tha but ridhima ne Hume aane hi nahi diya ..

Va- oh accha ..

Ra- okk .. mein Sara saman apne।room mein shift karke aati hu I mean humare room mein...

She goes from there .. vansh was in deep thought .. he is missing ridhima...

Va- kaash tumne ye sab na kiya hota ridhima warna aj hum sath hote ..I have not complaint with you .. but humara sath rahana thik nahi.. humare better future ke liye .. hope you will move on...

After sometimes ...

After having their dinner they goes to sleep in bedroom...

....

Va- ragini hum dono sath mein sone wale hai..

Ra- haa .. kyu..

Va- vo kuch nahi .....

After saying he lay down on bed ...

Ragini thinks something .. and smirks ..

She lay down on other side ...

At morning ...

Ragini was getting ready for office ...

Ra- finally after many days I will go for office ...you know how much I missed my cabin my calleges ...

Va- uff ragini Kya jaldi hai jane ki dekho you are injured ... Ek Kam. Thode din rest Kar lo bad m chali Jana kuch ghat nahi jayega ...

Ra- are nahi baba .. wese bhi aj to Mera jaana bahut jaruri hai .... Aur Tum ready nahi hue tumhe bhi to Jana hoga na ..

Va- no I am.not going ... I am resigning ..

Ra- kyu .. (shocked )...

Va- becoz I don't want to work there ...

Rag(in mind)- what he is saying ...isse  to Mera plan flop ho jayega ... No mujhe use manna hoga ...

" Ahha vansh how can you do this .. I mean itni badi company hai kitni mahnat ke bad tumhe waha job Mili... But ...

Va- Ragini job mujhe kahi aur bhi mil jayegi but I can't work there ... You know na ridhima aur wese bhi hua uske bad vo mujhe waha rakhegi  hi nahi... It's better. Mein waha na hi Jau..

Ra - offo this idiot ..... (Murmured)

Va- you.said something ...

Ra- vansh dekho humare better future.ke liye hi sahi tumhe ye job karni hogi...

Va- seriously  ragini tum to aise behave Kar Rahi ho Jess kuch hua hi nahi hai ...

Ra- vansh listen ..

Va- enough is enough .ragini ...

Then  ridhima calls him.. he pick up it ..

Va- hello .

Rid- hello vansh it's ridhima...

Va- ohh hii ridhima

After listening her name ragini.looks at him..

She thinks ban gaya. Kam ridhima to vansh ko Mana hi legi.. and she goes ..

On phone call..

Ri- to AA rahe ho na tum office ..

Va- vo mm .. actually I want to resign ..

Ri- what? Why ..

(Upset ).

Ohh to tum ab humari dosti bhi todna chahte ho...

Va- please ridhima  aisa nahi hai ..

Ri- to kesa hai vansh I know that I did mistake but ...at least we can be friends na ... Ab kah do na ki tum mujhse dur bhagna chahte ho...

Va -  ridhima..

Ri-  please vansh....

Va- okk ridhima.. I will come...

Ri- thanku thanku so much vansh ..love you .. she stopped after realising what she said ..

They both feel.awkward ..

Ri- vo m bye see you soon

Vansh - bye ...

She cuts the call..

Ri- so miss ragini jise tum apni victory smjh rahi ho na ...vo tumhare liye ek grave hai ...tumhe pata bhi nahi chalega ki kab Tum apna sab kho dogi ...

She smirks...

Precap- kiss 😘😘

How is it ?


Vote target - 80

Thanks

He is Mine , Only Mine🖤🖤 Ridhima's Obsession (Completed ) Where stories live. Discover now