Os 1.1

4.2K 264 37
                                    

Shivani came to the room and saw them packing her bag .....

Shi - sai ...tu yeh bags kyu pack kr rhi hai .....

S .......

Shi - sai ...bol na .... Tu yeh kya kr rhi hai ?

S ........

Shi - viru ...bta ...kya kr rhi hai yeh ?

V, S - .......

Shi - sai bol na ...kya kr rhi hai tu ..
She said bit loudly .....

S - bhua ..... Iss ghar se ja rhi hoon main ...

Shi - kya ...

Shivani was hell shocked ...

Shi - sai ...kya bol rhi hai tu !??

S - sach .... Aaj mera last exam tha ...aur virat sir ne humaari deal khtam krdi ...toh ab mera iss ghar mein aur aap sab ki zindagi mein Safar yahi khtam hota hai ...

Virat closed his eyes and a tear escaped ....

Shi - viru ..yeh kya bol rhi hai ...rok na ise ....

Virat did not say anything and just left from there ....

Shivani held sai s arm and turned her towards her ...

Shi - sai ..yeh sab kya hai .... ?? Tu yeh kya kr rhi hai ?
Kal tak toh tu viru ko manana ki , apne pyaar ka izhaar krne ki baatein kr rhi thi aur aaj keh rhi hai ki main ja rhi hoon ...

S - Shivani bhua kal maine jo bhi kuchh kaha woh ek glti thi ...meri gltfehmi thi ...aur aaj mera asliyat se saamna ho chuka hai ....

Shi - tu viru we pyaar krti hai yeh Teri gltfehmi thi ?

S - nhi .... Main unhe mannaa lungi , apne pyaar ka izhaar krungi , unke saath apni baaki ki zindgi bitayoongi ...yeh sab sochna meri glti thi ... Woh bhi mujhse pyaar krte hai aur issiliye meri parwaah krte hai. , Yeh sochna meri gltfehmi thi ....

Shi - sai ...aisa nhi hai ....

S - aisa hi hai bhua ....
She finally broke down ...
Aisa hi hai ... Main haar gyi bhua ..... Main aaj haar gyi .....
Kehte hai ki aapka pehla pyaar adhura reh jaata hai ,mera bhi pehla aur akhri pyaar adhura reh gya bhua ....

Shi - sai aisa nhi hai ...main baat krti hoon viru se...

S - kya baat krengi aap ..? Mere liye unse pyaar ki bheekh maangengi ??
Kya kahengi ki virat sai tujhse pyaar krti hai aur tu bhi out of sympathy , use pyaar daan mein dede ...
Aisa nhi hota hai bhua ...

Shi - sai ... Viru tujhse bout pyaar krta hai ...

She takes laughing ..

S - haan ...tabhi aaj unhone mujhse jode har rishte se mukti  maang li ...mujhse har rishta tod liya ... Bhua main kehti rehti thi ki yeh shaadi deal hai , main doctor bnn jayoongi toh unki zindagi se chli jayoongi ...
Lekin bhua asal mein toh woh ek ek din apni ungliyo par Ginn Ginn kr kaat rhe the ... Ki kab main doctor banu aur unki zindagi se jao ...aur dekhiye aaj unhone mujhe jaane ke keh diya ... 

Shi - sai ...meri baat sunn ..tu aise haar kaise man skti hai ....

S - maine haar nhi maani bhua ... Agar woh mujhse naraaz hote na toh main apni puri Jaan lga kr unhe mnnaa leti , unhe apna bna leti .... Lekin bhua main unhe jabrdsti khud se pyaar krne ke liye majboor nhi kr skti ...

Shi - sai ...viru tujhse pyaar krta hai ....

S -bhua nhi .... Jab aap kisi se pyaar kro tu unke saath apna rishta aage bdaate hai , rishta todte  nhi hai bhua ... Aur unhone ek baar nhi pta nhi kitni baar mujhse rishta toda hai .... Pyaar aisa nhi hota bhua ...

Shi - sai ..sunn ..

And just then , sai s phone rang .. 

S - usha maushi ....

She picks up the call ..!

S - hello ..maushi ..kaisi hai aap ?

Usha - main theek hoo sai ..tu kaisi hai ?

S - main bhi theek hoon ..

She said holding her tear ....

Ush - tera akhri paper tha na aj ...kaisa gya ...

S - hmm ...acha gya ...

Usha - bout yaad aa rhi hai teri ....

S - mujhe bhi ... Lekin bas ab main gadchiroli aa rhi hoon ...

She said tears flowing from her eyes .....

Usha - nhi sai ...tu abhi gadchiroli MTT aa ..

S - kyu ..?? Kyu na aao ? Aap bhi mera saath chhod rhi hai ??

Usha - aisa nhi hai sai ...woh darasal ..

S - maushi sab theek hai na ??

Usha - sai .. jagtap bail par jail se baahar aa gya hai ... Aatank mchha rkha hai usne gadchiroli mein ...aise mein tera yaaha aana theek nhi hai ...

S - jagtap agar bail pr baahar aa gya hai toh main drr kr baith jao ...
Aur achha hi hai maushi ...yaha virat sir ne saar hisaab kitaab pure krdiye hai mere sath aur main bhi ab iss jagtap ke saath saare hisaab pure krna chahti hoon 😡😡😡😡😡

She hung the call !

Shivani was listening all this .... But did not know anything about jagtap. ..

Shi - sai ...sunn ..

S - bhua bas ..aab aur nhi ....

Shi - acha tu yeh bta ki virat ko itni asaani se bhula payegi ?

S - nhi ..nhi bhula payoongi .... Aur unke ilawa main puri zindagi kisi aur ke baare mein soch bhi nhi skti , lekin unhe ab aur iss majboori ke rishte mein nhi rkh skti main .... Is liye ab main ja rhi hoon ....

To be continued !

Precp - sai s last meet with all the chavans and Shivani discloses and sai s feelings to virat !

Guys , after reading ur beautiful comments , I just could not stop myself from posting next part today itself ...
Honestly speaking , I love to read the beautiful msges that u people pen down ....thankuu so much for all the appreciation ...thnks a lot guys !!💕💕💕💕

Sairat - QUICK OS ! Where stories live. Discover now