Jungkook Ka Dulha Part 3

13 3 0
                                    

"Oh Shit !!! Hayeeee meri innocent eyes nei kya dekh liya!" Jungkook jor se chilaya apni aankho ko apne haatho se band karte hue.

Jaise hi jungkook room mein aaya usne dekha ki LISA AND JEENIE Ek dusre ke muh ko khaane lage the !!

"J - jungkook woh na hum dono school ke play ki practice kar rahe hai :) Aur haa yeah Romeo bani hai or mein Juliet," Lisa sach ko chutpate hue bolti hai.

"Lisa tumhe school se graduate hoye 4 saal ho gaye hai..." Jungkook ne bola ek 'duh' expression se.

Jeenie - haha yeah pagal hai hum dono ramlila ki practice kar rahe hai yeah Sita hai or mein Ram !!

Jungkook- by the way pichle mahine hei dushrah chala gaya tha ,Lisa ab tho tum apna drama baand kar do !! Sidha sidha bolo ki tum dono ek dusre ko pyare karte ho I won't judge you Bali isse mera bhi fayda hai "JUNGKOOK EK BADI SI SMILE KE SAATH BOLA "

Aur kaise "JEENIE AUR LISA APNI BADI -BADI AANKHO KE SAATH PUCHTE HAI

"Well tumse jayada mujhe tumhare Bhai hot lagta hai " JUNGKOOK SAID WITH A PROUD SMILE ..

"KYAA yeah sunte hi Lisa and jeenie ki aakhe ullu se bhi badi ho gayi"

Itne mein hi darwaja fir khulta hai hai kasie hi darwaja khola samne jimin ke papa SHRI - RAJINDER NATH SAHA GUPTA hote hai apne typical Indian father aura ke saath

"Arey abhi shadi ka muhrat bhi nhi nikla aur tum log !!! JUNGKOOK jaldi bahar niklo ,tumhe sharam nhi aati fo ladkiyo ke saath !? Papa ji chilkar gusse mein bolte hai

J - ji papa ji "JUNGKOOK darte hoye bola

Itne mein hi Lisa apne Indian wife ke style mein boli  "Nahi Pita ji Nahi aap galat samjh rahe ho JUNGKOOK ji tho apni pant lene aaye the !! Aur mein or jeenie is kamre mein chdiya udh khele rahe the hehe 😅 !! Yeah li jiye Lisa shy hote hoye JUNGKOOK ko pant deti hoi boli !! Thankyou JUNGKOOK pant phene kar bagh gaya !!

Lisa ke papa apne soft papa ke roop mein aate bole ki "wah meri beti kitni sanskari hai "

Next part will be uploaded soon :) i hope you liked this part !! Thankyou so much for reading this !! :)


You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Apr 25, 2022 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

JUNGKOOK KA DULHA Where stories live. Discover now