chapter -6

863 67 9
                                    

Last chapter.

-----------------------------------

6 months after....

Is bich bhut khuch badal gya tha dono ko khub modeling project milne lge the.... Vo bhut km time spend kar pa rhe thr..... And Sid ko dusre actress ke sath kaam karte dekh Sana ki insecurity badhti ja rhi thi ... Sid ki v yhi haal thi bs vo ise bol nhi rha tha....

Kuch month phle dono ka interview launch hote hi hit ho gaya and uske baad dono ke paas bhut sare project aaye.... Dono ka first project tha BHULA DUNGA 😁....

And vo aate hi hit ho  gya dono ne sath khub kaam kiya but ab time tha individual kaam karne ka....

Aj Sid ki ek song ka teaser launch hona tha....

Guess what usme kissing scene tha... And and and...... Shukla house me aaj subh se toofan ke phle wali santi thi 🤫🤫🤫🤫.....

.......................

Sid - ahm.... Ummm shehnaaz???

Sana - hmmmm..... ( blank look)

Sid - vo... Umm song ka teaser aa gya hai 😅..

Sana - to?

Sid - to.... Umm Tu promote nhi karegi?

Sana - teri puppiyan kiu promote krungi mai?

Sid - baby look we are actors kv agar tujhe waisa kuch karna parega to mai v to support krunga na.... Fir tu kiu nhi kar rhi?

Sana - coz I love you I can't see you close with another girl and ye to fir kiss hai and I will not doing kissing with anyone I hate you for doing that..... ( she stopped talking coz now she is in tears)

Now Sid was in guilt...

But what he can do? ..

Sid - I am sorry and I promise mai fir kv kissing ya intimate scene nhi krunga I will do it only with you.... Not with anyone fir chahe kitna v bada project kiu na ho....

Sana is now crying - promise?

Sid - pkka wala....

Sana hugs sidharth  - thank you sidharth 😘😘😘.....

Tabhi Sid ko uske co -star Ujala ka call aata h...

Sid - hello

Ujala - ooh hye sidharth tumne teaser dekha kitna hot tha na vo sab...

Sid - umm no maine nhi dekha hai

Sana phone speaker par daal deti h....

Ujala - look sidharth mai baat ghumaungi nhi tumhe to pta h mai top model hu & hot v hm sath me ache lgege ... Kiu na hm date kare? Tumhaari current gf se mai lakh guna better hu....

Sana ye sab sun kar aag babula ho jati h and Sid ki to.....

Sana look towards sidharth 😏😏😏

Sid - oh shit this is..... Ooh no....

Sana - abe vo chrail.... Sun kaan khol kar agar Tu mujhe sidharth ke aas pass v dikhi to mai tere saare baal noch lungi....

Ujala - excuse me? Who are you?

Sana - mai teri ma...
& she cuts the call and look towards sidharth.

Sid - baby relax.... Meri baat sun ke fir tu kuch sochna... Tere ko khud kuch lag jayega or Tu apne lgne par kuch v soch legi... Dekh mere ko nhi pta tha ujala ayesa kuch bolegi.... I don't like her mai sirf apna kaam kar rha tha...

Sana - ek baat kaan khol ke sun le sidharth mai unprofessional nhi bn na chahti but mai kya kru koi tujhe touch v karta h na to mera khoon kholta  hai...

Sid - i know same here... Look we don't take any project which include kissing or intimacy...

Sana - hmmm....
Pr us ujala ka to mai muh band jarur krungi agar uski top model ka tag maine niche nhi kiya na.. To mai v shehnaaz kaur gill nhi 😎....

Sid - ab to promote kar de... Mai nhi chahta koi ye bole ki hmari ldaai hui h... Tu to janti h ladkiyon ko unhe pta chla to Sare Or aage piche ghumegi... 😏...

Sana - no way mera phone la... Mai kisi ladki ko tere age piche v nhi aane dungi...

Sid - ha ye le 😁...

Sana- 🤨🤨🤨.... ..
Le ho gya.... And ye mat smjhna ki tune mujhe ulllu bna liya... Tu v yhi karta agr Tu meri jgh hota...

Sid - hmm chal hug de...

They both spend some time with each other.

.........

Time passed very fast our sidnaaz is now a big name.... But khte hai na life ke har mor par hamaari pariksha ( exam) hoti rhti hai....
Hamare sidnaaz ko v jindgi me sab kuch itne aasani se nhi milne wala tha.... Bhagwaan v ache logo ko hi pareshaan karte h....

Itni achi khoobsurat khaani ki kitni bhayank Or dard wali ending hogi ye kon kh sakta tha....

8 years later
1 September , 2021
10:35 PM

[They were engaged and waiting to get married in december. ]

Sana - sidharth Tu aa gya itni der kha lga di tune....

Sid - umm... Vo frnds ke sath thodi der baith gya tha but mujhe acha nhi feel ho rha tha so mai dheere dheere drive kar rha tah...

Sana - acha nhi feel kar rha tah? Kya hua? Tu thik h na?

Sid - h ans thoda acidity hai sayd seene me dard ho rha h...

Sana - mai neembu pani du? Mai aunty ko call kr ke puchti hu..

Sid - hmm mai aaram karta hu...

Sana call Sid's mother and take note of sone home made ingredients to slow down acidity.

Sana - ye le ye pi le thik ho jayega..

Sid pi leta hai..

.......
2 september
3:30  A.M

Sid - ummm....

Sana - kya hua av tak aram nhi mila?

Sid - nhi...

Sana - aa idhar mere lap pr ser rakh...

Sid Sana ke lap par ser rakh kar so jata h . ... Thodi der me sana ki v aankh lag jati hai...

Next morning
6:35 A. M

Sana ki neend khulti h to dekhti h Sid same position me soya rhta h to vo use hilane ki kosis karti h but Sid koi jwaab nhi de rha hota h... Uski puri body v thndi ho gyi hoti h...

Then she realised it's not a prank....

Sana - sidharth... Sidharth... Uth na.... Ankhe khol na.... Oye dekh natak mat kar... Saans kiu roka hua h tune....
She sit beside him and shakes his body....

Sana - NOOOOOOOO......

                         THE END



------------------

Mere pass sbd nhi hai ki maine ye kaise likha hai.... Mai puri shake kar rhi thi ye likhte wakt but mai is story me sidnaaz ki real struggle career wise... Life wise... Ek friendship ek relationship sab daalna chahti thi & we all know hm chahe jitne v fantasy me rah le but ye sach koi nhi badal skta ki sidharth ab hmare sath is duniya me nhi hai.... Ye unki real time nhi but real life se judi hui jaroor hai.... I am sorry gyz ...

We all miss you sidharth... 😔
This story is dedicated to you ❤...

with love
Your lovly writer
S. Suman ❤

YOU ARE MY EVERYTHING 💕Vol -2Where stories live. Discover now