First of all.. Thank you so much for you love on this story....
______________________________________It was a beautiful morning.....
Virat woke up and saw the beautiful girl sleeping beside him.... Hugging her mumma tightly....Virat adores his lovelies....
Yeah she was our Sairat's five years daughter Savi...
Virat kissed Savi's forehead and Sai's cheeks....
Savi opens her eyes.......
Virat : Good Morning Princess
Savi :(she said in a baby tone) Morning baba...
Virat : Aap thodi der aur so jao.... Baba breakfast banane jaa rahe hai...
Savi : Baba main v chalu??
Virat : Naa na.....main kar lunga.
(in mind: Agar tumhe le kar kitchen me gaya to kalyan ho jayega.... Aur phir Sai mujhse hi kitchen saaf karwayegi)Savi: Baba agar aap kitchen me hi jaa rahe ho to mere liye chocolate shake bana do na....or haa mumma k liye coffee.....Meri pyari mumma abhi uth jayengi to coffee piyengi....
Virat : Mumma ki chamchi.....
Waise Savi mujhe kyu daal me kuch Kala lag raha hai .....Aapne phir se kuch kiya h na. Jiske karan aapko daat padne wali hai.... Or aap isiliye mumma ko makkhan lagaoge....Savi: (stammering) na.. Nahi... Baba.... Aisa to kuch bhi nhi h.... Maine kisi ko nhi mara.... Na hi Akash ko aur na hi aman ko...... Aur maine to mumma ka flower vase bhi nhi toda.....aur fridge se cold drink v nhi piya...
Virat : (kept his hand on his forehead)
Kitni bholi aur pyari h meri bacchi....Waise aapne kyu mara Akash or Aman ko??
Savi : Baba aapko kaise pta chala?? Maine to kisi ko bhi nhi bataya....
Aapko Akash ne bataya na.... Uski to main...Virat : Shant gadadhari bheem shant....
Dono maa beti ek jaisi hai.... Dabang..Virat : Savi aapne baba ko bataya nhi ki aap aapne unko kyu mara....
Savi : baba unhone na mera or meri friends ka lunch kha liya.... Isiliye...
Virat : Ohh... Par Savi aapko unko marna nhi chahiye tha na.... Aap complain bhi to kar sakte the na teacher se....
Savi : Sorry baba... Aap mumma ko mat batana..... Aage se nhi marungi kisi ko bhi marungi....
Sai who was listening all this.... Smiled at her cute daughter...
Sai : Savi maine sab sun liya...
Savi: (stammering) Aai......aap uth gaye..... Good morning...
Sai: Good Morning baccha..... And baccha k baba...
Virat : Good Morning sweetheart...
Sai: Shut up...
Virat : Arey....
Sai: Savi aapne kyu cold drink piya....
Virat : (wishpers to Savi: ab bolegi it's not good for you health beta....)
Sai: It's not good for you health baccha... How many times I have to tell you this....
Virat : This is the 100th time I am listening the same line....
Savi kuch bhi kaye... Tumhara wahi hai..... it's not good for you health...
Doctor mumma hone ka bhi nuksaan hi h.....Savi laughs listening this...
Both shared a hifiSai: Haa ye sahi hai.... Pehle galti karo phir dono baap beti mil kar mera hi mazak udao...
Jao mujhe kisi se bhi baat nhi karni.....Sai started going outside.... Virat and Savi shared a hifi again...
As Sai stepped out of her room.... Rose petals started falling over her..... She spread her arms.... And gets happy and shocked.....
As the it stopped red heart shaped balloons started to fall....
A sound Come from another side....
Happy Birthday Mumma.....
Sai turned and find Virat and Savi standing there..... Sai ran to them...
She hugged Virat and Savi...Sai: Aap logo ko yaad tha.... Main to bhul hi gayi thi...
Savi: Hame pta tha mumma....isiliye to maine ye sab kiya....
Virat : Tumne kiya??
Savi: Haa to maine hi to sab kiya tha na baba...
Virat : Chal jhoothi.....
Sai laughs seeing the father daughter's cute banter....
Sai: Achha okk..... Chup.... Thanks to both of you for this.....
Chalo Savi go to your room and get ready for your school...Savi went to her room while Virat caged Sai in his arms...
Virat: Happy Birthday Jaan....
Sai: Thank you.....
Virat : Aise rukhi sukhi.... Thank you
Sai: To tumhe kya chaiye....
Virat : Ek kiss se mera kaam ho jayega...
Sai: Savi ghar pe hi hai.... Bhulo mat...
Virat : Wo ready hone gayi h..... Abhi nhi aayegi...
Sai came closed and put her lips over his..... They kissed... After that Sai kept her head on his chest.....
They were still hugging each other when Savi comes...
Savi: mumma...
Sai and Virat parted....
Sai : Kya hua bachha....
Savi: Meri uniform nhi mil rahi...
Virat : (murmured) Mere romance k dushman...
Savi: Baba apne kuch bola na..
Virat : Maine... Wo....wo bola ki chalo main dhundh k deta hu.... Mumma ko kyu pareshan Karna.... Aaj to unka din h...
Sai laughs listening her husband's lie....
_____________________________________Unexpected one!!!
Apologies if you didn't liked it...
I always wanted to write something like this...
Shower your love this part as well...
Have a good day...
YOU ARE READING
Saiyaan❤
Fanfiction6th may: #1 for Sairat Rahul Malhotra has a huge crush on Sai. He wanted her in any cost. What will happen when he came to know about Sai's marriage with Virat??