Comment nahi kiya na to bhot marunga..
Bata deta hu😾Just Like this Some Days Passes & thier Bond Become more strong but....
-Sush Don't want to Make this Bond This Much strong!!WHY? READ HER POV :
"Jabse Adi ne dhoka diya h uske baad se mein Kisi ke itna paas ni aana chahti ki..ki wo mera istemaal kar sake..or mein ek or dhokha bardasht ni kar paungi..Dar lagne laga hai ab pyaar se yaar! Nahi hoga mujhse or naahi kisike liye feelings lana chahti hu ab..kya bharosa firse dhokha mila to"
Pramod's POV :
"She's so sweet yaar,kitni pyaari hai wo...I Feel so proud like After this all happened with her but still she's so Sweet & she is fighter who fought with all this!"
But somewhere i know that she need someone who care about her & love her immensely,!SCENE : RM (4:30 PM)
Everyone eyes are on laptop's screen...
Arrey bhayyy rishta dekha jara h sushila ke liyeee :)
Dp & Kusum ki absence mein..Wo bhi jeevansaathi.com pe!
CCC : naa yo bada hi sundar sa dikh raha hai ek hainaa ..
G : chachiiiiii aap shadi shuda ho...yaddash to kamzor nai hogyi!
Sp : na chanchal tujhe sharam na...
CCC : tum to chup hi raho tu aage badha na garima...
S : apna time waste kar rahe hai aap log or kuch bhi nahi...mein sidha naa kar dungi..
Ccc : tu na chori...
G : aap naa chachi shant hi raho...yahi kaan ke paas khadi ho or itta zor se chilla rahi hoo...
Ccc : Na meri to koi ijjat hi nai hai heinnn!!
Sp : banani padti hai(muu muu mein bol liyaa)
Ccc : tum na jo ye muu muu mein keh jate ho na sab samjh aata hai mujhe...
G : to badal kyu na jaati phirrr...(busy on screen)
Ccc : sabki jabaan na kenchi ho ri is ghar mein...
S : arey kitna halla hai yaar...chacha ji mujhe upar tak chod aaiye...
Sp : na beta ek second ruk ja bas...
P : hello everyone!
Ccc : arre tum pramod beta aao Naa!
P : jii..wo susheela kaha hai?
G : ji wo..
Ccc : naa aapko badi susheela se milne ki ikcha hai...na matlab koi kaam hai ke susheela se aapko..?
P : aaa.. actually mein to..
G : na chachi aapko badi panchayat hai hannnn! Jaake apni munni ko dekho..kahi Sheela ki Jawani ho gayi to ek aafat hogi...
Ccc : na thoda🤌...itta sa to lihaaj kiya kar garima..
G : na na mein ke lihaaj..
While this arguement pramod's eyes was founding only her>>>
Sp : na bete yo sab to roj ka hai aap dekh lo ghar mein hogi yahi kahi...
P : jii..
He gets up & starts founding her..
& then
BOOMMMM!!...
Someone fell on him..Obviously not susheela..
It's Munni (Munika)...She felt on him...
He makes her stand properly ✊Mn : Ouchhh!! My leg aahhhh!! (Intensionally takes his bare body support)
P : Are you okay?
Mn : No,I'm ...
Suddenly his eyes catches susheela & he goes towards her..leaving Munika & she fells on ground dhadaamm seee!
He can see her back only as she was doing something...he was going to tap her shoulder but she turns & bumps with his body & going to fall but he catches her...tadangggg!!...
He is looking at her cutu sa face...which closed it's eyes tightly!
Some of hairs are still sliding from her face! She opens her eyes & got his touch!
Her heart was melting in his arms but she manages to stand!S : aayeee! (Playfully hits his shoulder) Dar gayi thi mein ekdum se.. aise kon karta hai..!!
P : Pramod Chautala!😼
S : tabhi to mein Sochi ki itni nihayti ghatiya or sasti harkat kon kar sakta hai...
P : no bezzati hnn🥺
S : then no panga hn😏
P : amhmmm!! Mein to yaha pamper hone aaya thaaa..
S : alele,kya ho gaya chote se bacche ke sath(pulls his cheeks)
P : (he falt a current on his body as she touched him like this for very first time but he ignores) mumma daanti...🥺
S : aww...or kyu daanti mumma...
P : kyuki mumma ka dimaag thikane pe nahi💀
S : ab kya hua?
P : bataunga baad mein abhi tum upar chalo aao mujhe dher saati baatein karni h tumse..
He Holds her securily & takes her upstairs..
HIS POV WHILE GOING UP :
"she is sounding much better from before & I hope ye aisi hi rahe..or rahi us Adi ki baat to usko to mein dekhta hu ab..itni acchi ladki ko itna badal dala usne motherf*cker..uska dil toda jabki it deserves to be more loved"
---------------------------^_^---------------------------
💀HAILOO!
AM BACK AFTER GHOSTING YOU ALL FOR DAMNN 4 MONTHS..Maafi dijiye bhagwan🥲🤌
Kuch kasht aan pade to aisa kiya warna hum aisa nahi krte bhaayaa!
Training hai bhaiya ji maggi nahi🌚Actually tum log ki bhot bhot bhot yaad aayi ekdum se
..to mene na Wattpad khola or ek ghante tak apne hi ff's dekhti rahi purane...Pyaar de siyappe wagera or uske comments...
Kitta pyaar diya tha re tumlog ne usko thoda or dedo to wo 100k cross kar lega🤞I love you all so bhery bhery muchhhh!!!
MWAHHH!😚HOTH wali pappi apne husband/wife se Lena🌚💀
To chalo bhaiiii...Lo chali mein mental check out karwane!!🤌
Ab ye mat smjhna ki mera dimag phir gaya..,arey nai bhayyy wo to training ka hissa h ki aap mentally prepare ho ki nahi...Baki dimagi istithi ki to pehle se hi aisi taisi ho rakkhi h🥲
BABYEEEE!
FUCK YOU ALL🖕
(which is practically not possible)
🍂🍂🍂
YOU ARE READING
•𝐀𝐦𝐨𝐮𝐫𝐨𝐮𝐬 𝐀𝐭𝐭𝐚𝐜𝐡𝐦𝐞𝐧𝐭•
Random↶A BLIND LOVE STORY↷ •ᴀ sᴛᴏʀʏ ᴏғ ᴛᴡᴏ ɪɴɴᴏᴄᴇɴᴛ ʜᴇᴀʀᴛs,ᴏɴᴇ ᴄᴀɴ'ᴛ sᴇᴇ & ᴀɴᴏᴛʜᴇʀ ᴄᴀɴ'ᴛ ʟᴇᴀᴠᴇ ᴛʜᴀᴛ ᴏɴᴇ!!• ⤿____▪︎_______▪︎________▪︎________▪︎________▪︎________▪︎___⤾ :: 𝘞𝘪𝘭𝘭 𝘵𝘩𝘦𝘺 𝘦𝘷𝘦𝘳 𝘜𝘯𝘪𝘵𝘦? :: 𝘞𝘪𝘭𝘭 𝘵𝘩𝘦𝘺 𝘢𝘤𝘤𝘦𝘱𝘵 𝘵𝘩𝘪�...