Part 8 ( pain & memories)

159 24 2
                                    

Toh chalo aage badte hai .
( Note :: no horror contents are included - hehe don't trust me -)
Abh agar chot lagi hai ladki behosh hai toh hospital leke jaana toh padega na .
In hospital!
Doctor :- Mr Malhotra. Ladki ke sar mein kaafi zor se kaanj laga hai.  Unke kaafi saare pieces bhi hame unke sar se mile . Shukar hai ki usse koi internal fracture yah kuch aur nhi hua . Par external chot gehri hai . Unka achhe se dhyan rakhna padega . Achha hua ki sirf sar pe laga warna agar aankhon mein yah kuch ......
Ahaan :- kya hum usse Ghar leke Jaa sakte hai ?
Doctor :- unka temperature itna high hai ki hum usse discharge nhi  karsakte . So jab tak woh teek nhi hoti tab tak yehi observation mein rakna padega . And uski condition utni bhi achhi nhi hai. Haan bas yeh formalities fill kardo.  Baaki hum dekhlenge .
Ahaan :- ok doctor thank you.
He comes out of the doctors cabin and went to the room were she was admitted.
Ishqi was sitting near akshita . ( She is still unconscious)
Kartik was walking here and there in tension . Chachi ji and Savitri was looking at him constantly.
Chacha was not there ! (Hehe 😂)
Savitri:- kartik shaant hojao.
Kartik :- hmm ? Shaant ? Mein toh shaant hi hoon . Woh bhi bachpan se .
Chachi :- pata hai bhabhi iski tension dekhke mujhe aisa lag raha hai ki ......
(Samajhlo! 😂 Samajh daar logo ko hint hi kaafi hai ).
Ishqi and Savitri Chuckled.
Kartik :- kya mummy . Aap iski halat dekh rahi ho na . Mujhe dar lag raha hai isse aisi halat mein dekh kar . Upar se doctor ne sirf Bhai ko andar jaane di . Pata nhi bhai kaha reh gaye .
Savitri :- isliye mene kaha shaant hojao. Yaha betho . Ahaan aata hi hoga . Tum pareshan mat ho.
Ahaan opens the door and enters the room .
Ahaan;- kon kis cheez keliye pareshan ho raha hai maa ?
Chachi :- aur kon ho sakta hai?
Kartik :- bhai doctor ne kya kaha ? Woh teek toh haina . Chot gehri hai kya ? Bolo na ?
Ahaan :- tum kuch bolne doge ?
Haan woh teek hai . Internal injury nhi hai bas Jo bahar dikh rahi hai wahi hai .
Kartik :- shukar hai ! Toh hum isse ghar leke Jaa sakte haina ?
Ahaan :- nhi ! Yeh uss condition mein nhi hai . Iska bukaar badta hi Jaa raha hai . Isliye Ghar lejana safe nhi hai . Doctor ne kaha hai ki jab tak bukaar kam nhi hojatah woh akshita ko observation mein rakenge .
Kartik :- oh . Aur kuch bataya ?
Ahaan:- nhi .
Ishqi :- woh sab toh teek hai . Par yeh sab hua kaise . Woh chilla kyu rahi thi ? Kaafi dari hui thi aur kaafi zor se chilla rahi thi.
Ahaan :- pata nhi. Jab hum washroom mein enter kiye toh waha koi nhi tha sivaye akshita ki . Aur mirror bhi toota tha . Usse chot bhi lagi thi .
Kartik :- bhai kahi koi chor toh andar.......
Ahaan :- no chance! Kyunki waha ki kidki bohot choti hai . Ek insaan kam time pe uske aar paar hona ..... It's difficult.
Ishqi :- shayad chot washroom mein slip hone se hua ho ? Aur slip hote waqt woh dar gayi isliye chillaayi !
Mene bas apna point of view bataya .
Ahaan :- shayad .
Savitri:- jo bhi hua hai . Sirf akshita jaanti hai . Ek baar uske uthne ke wait karthe hai . 
Chachi :- haan bhabhi teek keh rahi hai . Waise bhi woh jabse aayi thi pareshan thi .
Ishqi :- haan chachi ji maine bhi notice kiya tha . Woh kaafi dari dari lag rahi thi ki maano uske peeche koi bhoot pada ho .
The last line clicked ahaan . He remembered something. The day he came back. The sudden darkness.
Ahaan in mind - mene uss din kuch dekha tha. Par kya Sachmein? Sirf ek hi baar toh dekha . Uske baad aise kuch feel nhi kiya . Par....... Kya ghost exist karte hai ? Ahaan tum yeh kya soch rahe ho ? Yeh sab anda vishwas hai . Par uss din daadi ne kaha tha ki kuch bohot bura hone wala hai . Kahi daadi ki death aur uss line se koi relation toh nhi tha ? Kya daadi ko pehle se hi pata tha ki woh ............ Aakhir kya ho raha hai . Jabse mein wapas aaya hoon kuch na kuch ho raha hai .
Kartik :- bhai aap kya soch rahe ho ?
Ahaan :- haan ? Kuch nhi bas yuhi . Achha iske family members ko inform karo ki iski halat kharab hai .
Kartik :- woh bhai .......
Ahaan :- kya ? Dena number mein call karta hoon .
Kartik :- jo uske life mein exist hi nhi karthe unke number aapko kaha se du ?
Ahaan :- matlab ? Are they...
Kartik :- hmm
Ahaan :- i am sorry! Toh iska khayal rakhne keliye koi nhi hai kya ?
Kartik :- mein hoon na . Mein yaha rahunga . Aap sab log Ghar chale jaye .
Ishqi gave a glare and raised her eye brows .
Kartik :- ismein galat kya hai ? Mene pehle bhi rakke hai iski. 
Savitri :- kartik beta uski koi zaroorat nhi hai . Yaha mein Rukh jaoungi . Tumlog ghar jaake sojao .
Ahaan :- are you sure maa ?
Savitri:- haan bilkul .
Kartik :- par . Acha teek hai.  Kya todi der mein yaha beith saktha hoon ?
Ishqi :- usmein poochne wali kya baat hai?  Baitho .
After a while doctor came and gave an injection to her .
Savitri:- yeh injection? Usse hosh nhi aaya na !
Doctor :- actually yeh neend keliye hai . She really needs good sleep. Hosh kal subah hi aayega. 
Savitri:- ok .
Ishqaan and others went home except Savitri. She stayed with akshita itself.
In Malhotra mansion
Ishqaan was in their room. Ahaan was so much disturbed after seeing Akshitas condition. Even though doctor said she is fine ahaan was not ready to accept it from his heart . He could feel a negative vibe from the things happened . He was also missing his daadi in between all these things . He remembered how she used to manage things when it gets to much complicated. After daadi realised her mistakes she became the most caring and understanding one . Any one could find a shelter on her . She was a secret box where everyone used to share their inner feelings. Even though he used to share everything with ishqi first . He sometimes hides some things from her . Daadi helps him to sort out the things . Now she is no more ! He was really Missing her presence on that big house .
Ishqi was sitting near him with some thoughts. She didn't noticed him . Even ahaan didn't.  They both were busy in their own thoughts .
In kartiks room .
He was in tears . The reason was......... He was totally confused . He was feeling that he has already loosed his all loved ones . He was trying to sleep but the tears were not ready to stop and let him sleep . He waked up in a jerk and went to his mother's room.
She was sitting quietly on the bed . His father was missing.
The main thing is she was not sleeping. He hugged her. All of a sudden his mom got a shock . But his heart beats made her realise his condition. She hugged him back softly and rubbed her hands on his back to calm him .
Ritu :- kya hua kartik tu roh kyu Raha hai ? Akshita ki fikr ho rahi hai ?
Kartik :- nhi . (Took a break and started again ) daadi ko miss kar raha hoon . Unki daat unki smile . Unki har ek baat . Sab kuch miss kar raha hoon . Aakhiri baar tak unse teek se baat nhi kar paya mein . Mein kitna bura hoon na . Jab mujhe unke paas hona chahiye tha tab mein nhi tha .
Aur last moment mein aagaya .
He started sobbing hardly .
Ritu :- shhh ! Roh na nhi . Koi baat nhi it's ok. Tumhari koi galti nhi hai . Pata hai mene suna hai ki jab kisiki aakhri saans chal rahi hoti hai toh woh apne manpasand logo se mile Bina duniya se nhi jaate . Aur jaate waqt unhe Jo dil se bohot zyada pyaar karte hai unhe door rakte hai . Shayad isliye taaki unki soul teek se shareer chod paye .
She seperated him from the hug and kissed his forehead. She was already in tears . She was also missing her mummy ji with whom she used to chill.
Kartik wiped her tears .
Kartik :- bas bohot hogaya . Abh koi nhi royega . Mein Bhai se aur sonu se bhi keh diya hai ki Rona ban hai.
Ritu :- achha teek hai . Abh bata tu teek haina ?
Kartik :- haan mummy . Achha papa kaha hai .
Ritu :- Woh shayad paani lene Gaye the neeche . Pata nhi itni der kyu laga rahe hai .
Kartik :- mein check kartha hoon .
He went downstairs and finds his father on daadis chair .

Kartik :- papa ...
His father :- haan woh mein bas yaha aiwi Beth Gaya tha . Tu soya nhi ?
Kartik :- actually jaa hi Raha tha .
Father :- haan jaldi Jaa . Mein bhi chala tumhari mummy wait kar rahi hogi .
He went towards the room . Kartik knew that what he was thinking and why he sat there.
He also went to his room and tried to sleep and after a while because of tiredness he slept .
In ishqaans room they were still awake . Both were in thoughts and suddenly ishqis phone gave a pop up sound. It was random message . The voice made her come out of her thoughts. She looked at the door . She saw someone watching them Carefully. It was dark out there . Nothing was clearly visible.  She stands up and moves forward. But the person walked away .
Ishqi :- kon hai ?
Ahaan came into senses and looked at her .
Ahaan :- kya hua ?
Ishqi:- avm .. yaha pe .... Yaha pe koi tha .
Ahaan :- kon tha ? (Confused)
He went towards her .
Kon tha ?
Ishqi :- pata nhi ! Par jo bhi tah woh Hume dekh raha tha .
Ahaan :- offo ishqi shayad woh kartik hoga . Bas check karne aaya hoga ki hume soye ki nhi .
Ishqi :- haan shayad waise bhi woh patla sa hi dikh raha tha . Aisa hi jaise kuch kaata nhi hai . Kartik hi tha shayad.
Ahaan :- toh chalo so jate hai . Bohot der ho chuki hai .
Ishqi :- teek hai .
They layed on the bed facing to the sealing.
Ishqi in mind :- agar woh kartik tha toh mujhe aate hue dekhke ke chala kyu Gaya.

To be continued ..........
Precap :-  please jaldi yeh leke jao .

I know you guys didn't got any chills bu reading this part . Agla part ekdum thagda hone wala hai . Yeh mat poochna ki kab aaraha hai 😂 because abh mera classes chal raha hai . And 12 ke practical exams kuch bache hai . Tho i will be a Lil busy on my studies . But i promise ki jab mujhe time milega pakka upadate karungi 🫣💘tab tak ke liye stay safe 😁. And haan comment karo ki aage kya ho sakta hai .

DARR .........Where stories live. Discover now