Somewhere in Delhi....
In morning in Mallik Mansion .... A girl sleeping , and suddenly her alarm rang....
Girl: Aare yaar kya yeh alarm bhi .... abhi bajna tha kya...
Lady: Hassu chal uth ja aaj tere college ka pehla din hai aur tu aaj late nahi ho sakti...
Hm: Kya yaar ammi 5 min sone do...
Ammi: Bilkul bhi nahi ... tu aajkal kuch jya he alsi ho gayi hai ....
Hm: thik hai ammi uth rahi hoon mein ...
After she reaches college she founds her friends ks, ss and cc... which was unexpected for her .... she shouts joyously..
Hm: aare karisma, santu, cheete... tum log yaha ek saath
Ks: aare Hassu tu ? Hum teeno ka yaha admission hua jai hum teeno yahi padhenge .... tu bhi isi college mein padhegi kya ?
Hm: haan (and they hug each other and leaves for their classes)
Here as arrived at college with his friend vs and they saw cc standing in front of the gate .... They went to cc ...
As: arre cheetah ... Tu yaha .... Tu bhi ISI college mein padhega kya ?
Cc: Haan aur tum sono bhi?...
Vs : Haan yaar .... Ab toh mazze karenge
Cc: Haan chalo Abhi classes chalte hai....
So here, ks, ss and vs were in same class and hm , as and cc were in same class.....
Vs : Anu yaar hum alag ho Gaye
As: aare ismein alag kya lunch break mein toh hum, tum aur cheetah milte rahenge...
Cc: Haan .... Ab tu sad mat ho .... Chal ab....
They entered the class and found ks and ss were talking... Just then ks saw as ....
Ks: Anu bhaiya AAP? AAP iss class mein hai kya ....?
As: nahi nahi behna hum iss class mein nahi .... Humara dost vyom is class mein hai ... Aur yeah toh accha ho Gaya ki tum sono bhi ho ab vyom Ko Akela feel nahi hoga..
Ks: ohh aur cheetah tu long se class mein hai ?
Cc: mein Anu ke saath uske class mein hoon... Aur vyom ..... Vyom.... Vyommmmmm ( he shouted )
Vyom came out of his dreamland .... He was staring Karishma ....
Vs: Haan Haan chillan kyu Raha hai kya hua?
Cc: meine tujhe 3 Baar Bulaya ... Kaha khoya hua tha?
Vs: ka..hi na...hi ... Accha teh San chodo aur tum sono jao warna classes start ho jaye hi...
As: Haan Haan ja Raha hai ... Chal cheetah
Cc: chalo
This part ends here.... Meet up in the next part...
Do Comment