Part-8

Niharika was fuming in anger..on the scene infront of her...

Niharika:-kya hai ye sab Akshat...tum iske sath yha kya kar rhe ho...

All others were watching them in surprise..

Vikram:-tum log to faltu hi planning kr rhe the...khiladii to Akshat niklaa...

Laxmi:-tum apni commentary band rkho aur dekhne do kya ho rha,hai..

AJ stands and make guddan stand with him ...

AJ:-Mai apni patni ke sath thoda time spend kr rha hu..koii problem apko..Niharika jii..

Niharika:-patni ..aur sagai to tumne mujhse ki hai..

AJ:-shyad aap ne thk se notice nahi kiya...tumne mujhe ring nahi phnayi ye ring guddan ne pehnayi hai..aur mne nahi..

Revati:-mne..mne apko ring phnayi hai...

AJ:-absolutely..correct..

Niharika:-sari family milkar mujhe dhoka de rhi thi...

Guddan:-nahi esa nahi hai..wo hume maaf..

AJ:-don't...and noded in no..Akashat Jindal kabhi bina galti ke mafi nahi mangata...aur naa hi uski biwi mangegi..

He move towards Niharika..

AJ:-Dhoka kon kise de rha tha..ye bhi mujhe btana pdegaa...kyu rocky...kitne karze mai ho tum log...aur kitni property chahiye meri....lawyer hai na tumhari bhen itna to bta hi diya hoga ..

Both Niharika and Rocky start sweating..

And others are shocked by the revelation...

Revati:-mujhe to kabhi ye chudail pasand nahi thi..ye to chorni bhi nikli..

Laxmi:-wese to hum ghar mai ane hi nahi dete ise..fr bhi agar a jati to..bach gye hum sab..

AJ:-wese tumne meri help ki hai meri patni ko mere pass lane mai..isliye mai tumhe do option deta hu..

1. Ya to tum dono fraud ke case mai andr jyoge..

2. Ya dono mere ghr se aur meri life se itni dur chale jyo ki wapas kabhi dikho nahi mujhe..

Niharika:-Dekho Akshat...

AJ:-AJ...tumhare liye Aj..

Niharika:-AJ hum yha se bht dur chale jyenge..bas koii case nahi karna please..

Guddan:-hum aap pr bhrosa karke apna pati apko de rhe the..aur aap...apko nahi pta jb koii dhoka deta hai to kesa lagta hai...

Niharika:-sorry guddan...

And she take rocky with him and run from there..

Revati and laxmi come and hug her..while maa give her blessings..
Angad and vikram hugs AJ

@Evening

As both entered their room they found it decorated...

Guddan looked around shyly...and AJ smirked at her...he closed the door..and came near her..

He lift her chin with his finger...and both looked in each other eyes...she shyly hugged him and hid her face in his chest..

He start kissing her jawline..and unpinned her pallu..and drop it on the floor...

She run from there and stand on balcony door..breathing heavily..he came from behind and kissed her back ..she closed her eyes and clutched her lehenga..in both fists...he slowly open her dories..and caress her back she turn and hugged him...he cupped her face and kisses her eyes then both cheeks ..she open her eyes and looked at him with love..and kissed his cheeks..he pick her in bridal style and take her to their bed and both consummate their marriage.