Lets start
Tejo was walking in the road suddenly a car stopped in front of her
Without saying anything tejo opened the car door and sits in the car
She looks at the guy who was setting on the driver sit and makes faces looking at him
The guy looks at her then holds his ear saying sorryThe guy : sorry yaar next time se nahi hoga....
Tejo glares at him
Tejo with sarcastic smile : tera next time ka matlab kya hein ye mein acchi tarha se janta hu....
The guy : sorry nah tejo plz.....iss baar maff kar de....plz plz plz
Tejo narrow her eyes looking at her friend Yash overdramatic acts
Tejo : Thik hein..... thik hei lekin aage se aisa hua nah toh dekhlea tera kya haal karti hu.....
Yash : thik hein meri maa nahi hoga.....
Tejo : Better...
Yash : accha ye bata tune mujhe yaha kyu bulaya achanak tujhe meri yaad kaise aayi.....
Tejo : ha woh.....
Yash noticed her nuptial chain around her neck vermilion on her head
He gives a shocked expression to herYash : OMG........ Tejo tune shadi karli.....
Tejo casually : ha toh.... Iss mein itna shock hone ki kya baat hein....
Yash : tune shadi karli aur mujhe invite bhi nahi kya.... Accha ye chodh don’t tell me tune o stupid Rohan se shadi kya hein.... Pata nahi tujhe uss mein kya dikha hein.....
Tejo : Tujhe darr ne ki jarurat nahi hein meri shadi uss se nahi hua hei.....
Yash : Toh phir kis se o mahan insaan kon hein.... bechara tujh jassi gundi ko kaise jeltha hoga....
Tejo fake glares at him
Tejo : o hein jiss se hona chahein tha jo meri kismaat mein tha
Yash : uss bandhe ka koi naam toh hoga nah....
Tejo : kyu tujhe uss se shadi karna hein kya.... Jo itna interest le raha hein....( with a mischievous glance)
Yash : ohh plz main uss type ka ladka nahi hu....
Tejo : toh phir kis type ka ladka hein....
Yash fake glares at her
Yash : nahi batana hein toh maat bata itna bao kyu kha raha hein....
Tejo laughs Yash rolls his eyes
Tejo : Fateh singh virk....
Yash : ohh plz main janta hu ki main uska bahut bada fan hu tujhe batane ki jarurat nahi hein uska naam....
Tejo : oh hello Mr. fan puri baat sunliya kar.... Fateh singh virk mera pati hein jiss ke sath meri shadi hua hein....
Yash open his mouth in shock
Yash : You mean to say.... But how....tujhe toh kabi boxing mein interest nahi tha... Toh phir ye boxer kaise mil gya tujhe aur o bhi fateh singh virk saach bata kahi tune usse kidnap toh nahi kiya nah....
Tejo gives a angry looks to him
Tejo : tujhe toh main abh hospital bejwa ke hein rahunga....
Yash : oh hello saydh tu vhul rahi hein ke tu ek police officer se baat kar raha hein....
Tejo : police hoga tu apni police station pe yaha pe filhal tu mera dost hein....
Yash : ha ha samjh gya....abh bol mujhe itni argent kyu bulaya
YOU ARE READING
Fatejo - Unknown Destiny
FanfictionWhat happens when you unknowingly gets married to a stranger. What will happen when you don't know with whom you are getting married Fatejo new story completely different from the show