Ishqi was sitting like this and ahaan was sitting next to her.
Neighbour: chal chal Ritu apni Bahu ka chehra toh dikha.
Chachi: dikhati hu dikhati hu...laakhon mein ek hai meri ishqi
Sarla: arey aunty ji pehle toh ladka dekhta hai na chehra.
Dadi: hn hn chal puttar utha apni voti ka ghoongatAhaan was sitting quietly blushing as everyone was teasing to remove the veil of his bride.
Relative 1: are dekho toh kitna Sharma rha hai
Friend 1: are ahaan hata na ghoongat jese kal hataya hogaAll again laughed making him blush more. ( He is blushing though nothing was happened yesterday)
Finally he unveiled ishqi. She was already blushing inside the veil and her cheeks became red.
Chachi: chal ahaan use uska nek de. Ghoonghat uthane par nek dena padta hai.
Ahaan: ji chachi...bhola mere room ki drawer mein ek box hai le aa
Bhola: ji bhaiya
Bhola bought the box and opened it. There was a beautiful Ruby ring.He put the ring in her fingers and kissed her forehead.
Kartik: ohoo bhai sabke saamne hi
Everyone laughed listening him whereas our ishqaan blushed.
Ahaan: shut up KartikThen dadi came and give her blessings.
Chachi gave her khandani kangan.Ishqi touched everyone's feet.
Sarla aunty : are ishqi ahaan ke bhi feet touch Karo...he is your husband...aaj ki ladkiyon mein koi sanskaar hi nhi hain. Kyu ginni?
Ginni: hn sarlu? Kya bolte hain behanji.
Neighbour: baat toh shi hai...ab toh apni pati ki ladkiyan izzat hi nhi karti. Padh likh leti hai but sanskaar bhul jaati hai. Ab pair chune mein bhi ego aata hai inkaIshqi was listening all this.
Ishqi: nhi aunty. Isme ego kesa. Respect dene se koi chota nhi hota.She went near ahaan and was about to touch his feet but ahaan moved back and said no.
Sarla: ahaan mna kyu kar rha hai. Biwi ko pati ke pair chune hi hote hain.
Ahaan: nhi aunty. Pair unke chute Jo rishte mein aapse bade ho aur hum dono toh barabar Hain. Hamare rishte mein koi bada chota nhi hai.
Relative: ahaan toh badapan mein mna kar rha hai par ishqi tujhe toh apne pati ko izzat deni chahiye.
Ishqi: ji
She went near ahaan he was continuously saying no to ishqi.
Ahaan: nhi ishqi..please esa kuch mat karna
Ishqi smiled and took his hand in her hand and touched it with her forehead and then kissed it. Ahaan was overwhelmed with her guesture and kissed her hand as well.
Ishqi: izzat aur pyaar dono dil se diye jate hain.
Kartik and soraj clapped and sarla made faces.
Later they all went to their room.
In ishqaan's room
Ahaan: tum change kar lo mai bahar chala jata hu
Ishqi: aapke room mein walk in closet hai toh bahar jane ki kya zaroorat.
Ahaan: hn ye bhi hai.
Ishqi changed in her comfy pajama. Ahaan also change in his night wear.They both came out and were looking at each other.
Ahaan: tumhe neend aa rhi hai
Ishqi: nhi... aapko?
Ahaan: nhi...thodi der mere saath balcony mein baithogi?
Ishqi: chaliye.Ahaan and ishqi were looking at moon. Finally ahaan break the ice.
Ahaan: ab continue kare jo tum restaurant mein keh rhi thi.
Ishqi: huh...umm..woh
Ahaan: tum esi hesitate hoti achi nhi lagti...tum pehle ki tarah bindaas bolne wali mujhe tang karne wali Masti karne hi achi lagti ho. Tum please change mat hona. You are full of life. Tumhe dekh kar mera bhi dil karta hai mai bhi waise hi rahu.
Ishqi: mujhe laga aap mujhse nafrat karte hain
Ahaan: mujhe bhi yhi lagta tha but sach toh kuch aur hi hai
Ishqi: woh kya
Ahaan: shayad tumhe dekh kar jealousy hoti thi...sochta tha kaash mai bhi isi tarah khul ke life jee pata. But mujhe toh aata hi nhi hai. Jab tumse shaadi hui toh socha ab tum seekha dogi but tum toh shaadi ke baad khud hi mere jaisi ho rhi ho.
Ishqi was listening his talks quietly.
Suddenly something strike in his mind.
Ahaan : tumhe sacchii ye lagta hai ki mai Rhea se pyaar karta hu. Tum guilt mein toh nhi ho.
She started looking here and there and not matching his eyes.
Ahaan: ohh ab toh confirm yhi baat hai. uff pagal ladki. Mai Rhea se pyaar nhi karta woh bhi mujhse nhi karti woh toh family ke shaadi Wale taano ko avoid karne ke liye hum so called relationship mein aa gye.
Ishqi: kya? Aap dono apni khushi se gf bf nhi the?
Ahaan nodded negatively
Ishqi: but aapne mujhse bhi toh apni khushi se shaadi nhi ki.
Ahaan: (smirked) tumhe sach mein lagta hai ahaan veer malhotra pe koi pressure daal kar kaam karwa sakta hai. (Hitted her head lightly) khishki ishqi...maine apni khushi se tumhe apni dulhan chuna hai
Ishqi: really...aapne ap...ek min ek min...aapne mujhe khiski kha. Aap kya hai naam teen banda mean sadu avm.
Ahaan: abhi bhi sadu ab toh main itna pyaar se baat kar rha hu
Ishqi: sadu toh hain aap...pyaar se baat karne se bande ka nature thodi badala ja sakta hai.
Ahaan: tumhari problem kya hai phir ladna shuru kar diya tumne.
Ishqi pointed her finger towards him.
Ahaan: ye mujhe kyu ungli dikha rhi ho
Ishqi: aapne hi toh pucha tumhari problem kya hai (immiting him in funny way)
Ahaan: matlab mai...mai hu tumhari problem
Ishqi nodded
Ahaan: youuuuuuu....maine kya kiya jo mujhe keh rhi ho
Ishqi: itne din se kyu nhi bataya ki Rhea se aapko pyaar nhi hai...faltu mein mujhe guilt trip par bhej diya...bevkoof ladke
Ahaan: tum bevkoof ladki ho...tumne pucha Jo mai batau.
Ishqi: yeh bhi bhala koi puchta hai kya.
Ahaan: ughh...kitna ladti ho...pyaar se nhi baat kar sakti.
Ishqi: pyaar se baat pyaare logo ke saath karte hain
Ahaan: main pyara nhi hu
Ishqi nodded her head negativity and run away.
Ahaan: ruko tum , batata hu tumhe
Ishqi: aaram se khi iss Umar bhi haddi na toot jaye.
Ahaan: what do you mean by iss Umar? Sirf 4 saal bada hu tumse.
Ishqi: mai soch ki umar keh rhi hu mr 1921...usme toh 101 saal bade hain mujhse (and she laughed out loud)
Ahaan made a face and sat on bed. Ishqi came and sat beside him laughing her heart out.***********************************
Do you like the story plot
Please drop your views in comments!!
Toodles ☺️
YOU ARE READING
Chura Liya Hai Tumne Jo Dil Ko
FanfictionThe story starts from the day of ishqi and mayank's wedding. Mayank broke the wedding himself as he doesn't wants to marry a middle class girl , also he was afraid what if in future she find out about his deeds. Ishqi was in mandap alone and ahaan d...