In Murthy mansion
A lady is doing aarti in Puja room. A girl come and stand beside her . After complete the puja the lady turn and see the girl.
Lady - Good morning nandu .
Nandini - Good morning maa .
Swarna - Nandu tu jaldi kyu uth gyi. Abhi abhi to tere exam khatam hue hai thoda Aram kar leti beta .
Nandini - Don't worry mumma . Main bilkul theek hoon. Mumma aaj na main breakfast banaugi aap aaj rest kijiye .
Swarna - thik hai jaise Teri Marzi .
Saying that swarna left for there and nandini go to kitchen and making Breakfast.After some time every one come for breakfast.
Ams - Mujhe kuch kehna hai .
Manish - ji maa kahiye na .
Ams - maine socha hai ki ab to nandu ki padhai puri ho gayi hai to ab humein uski shadi karwa Deni chahiye.
Listen this every one is getting shocked.
Abhi - lekin ams itni jaldi kya hai abhi to nandu ki padhai puri hui hai .
Ams - Jaldi kaha hai 22 saal ki ho gyi hai . Jitni ho sake uske liye ek acha ladka dhund ke usko shadi karwa Deni chahiye.
Abhi - lekin ams .
Manish - abhi maa sahi keh rhi hai . Maa main pandit ji ko bol deta hoon wo nandini ke liye ek acha sa rishta dhund denge .
Then everyone leave for there.Abhi come to nandini room and see she is thinking something.
Abhi - kya soch rahi hai nandu .
Nandini - kuch nahi bhai bas aise hi .
Abhi - main janta hoon tu abhi shadi nahi karna chahti na . Tujhe apna carrier banana hai. Tu tension mat le main baat karunga papa se .
Nandini - nahi bhai. Aap papa se kuch nahi kahoge . Agar meri wajah se is ghar main koi bhi problem Hui to mujhe bilkul acha nahi lagega .
Main shadi karne ke liye ready hoon.
Abhi - lekin nandu .
Nandini - bhai main shadi karne ke liye ready hoon. Aur shayad yahi meri kismat hai .
Abhi know that Nandini never go against to ams and Manish so he not said anything to her and leave for there.In Malhotra Mansion
Anahita come to Manik room and see he is sleeping in his king size bed.
Ana - Bhaiyu good morning.
Manik - ana let me sleep doll.
Ana - uth jaiye bhai dadu kabhi bhi aane Wale honge agar unhe pata chala aap abhi bhi so rhe ho to aap ki khair nhi .
Listen this Manik wake up with jerk .
Manik - Shit i forget aaj dadu aane wale hai. Thanks doll .
Saying that Manik immediately go to his washroom.After some time
Manik get ready and come downstairs and see his dadu is there .
Manik - dadu aa gye aaj to tu gya manik .
Manik come and touch dadu feet and sit in his chair .
Dadu - subah ho gyi aapki.
Manik - sorry dadu .
Mukti and Anahita also come there and sit beside him.
Nyonika serve the breakfast to them.
Dadu - bahu tum ye sab kyu kar Rahi ho. Do do betiyan hai tumhari wo karengi .
Listen this mukti and Anahita see nyonika face .
Ana - dadu sahi keh rhe hai mom aap baithiye main serve karti hoon.
Dadu - Anahita tum baitho. Mukti tumse badi hai na isliye Aaj mukti ye sare kaam karegi.
Listen this mukti see him with shocked.
Mukti - but
Raj - mukti beta dadu sahi keh rhe hai .
Listen this mukti get up his chair and serve breakfast to them.
Dadu - tum logo ko ye sab aana chahiye kal sasural jaogi to kya karogi . Waise Raj tunhe nahi lagta ab humein Manik ki shadi karwa Deni chahiye.
Listen this Manik is getting shocked and choked his food.
Anahita - bhai aaram se .
She give him water . Manik drink the water .
Manik - shadi
Dadu - ha ab tumhari Umar ho gayi hai. Bahu pandit ji ko bolkar Manik ke liye ladki dhundna shuru karo .
Nyonika - ji papa .
Then everyone go to there respective work .In Malhotra Industries
Raj come to Manik Cabin and see is doing his work with angry face.
Raj - Manik calm down itna gusse me kam nhi kiya jata .
Manik - gussa nhi Karu to kya karu . Dadu ne seedha meri shadi ka faisla suna diya mujhse pucha bhi nhi ki mujhe shadi karni bhi hai ya nhi .
Raj - Manik tumhari life mein koi hai .
Manik - nhi dad aisa nhi hai but still shadi .
Raj - pehle shant ho jao aur koi zabardasti nhi hai. Main baat karunga papa se aur mujhe nhi ek baar ladki se milne mein koi problem honi chahiye. May be tumhe pasand aa jaye .
Manik - ok dad only for you.
Listen this Raj smile and leave for there and Manik again busy in his work .
YOU ARE READING
Manan FF - Yeh Rishta kaisa hai
FanfictionThis is a beautiful arrange marriage story.