Story pe chalte hai.
Someone on call.
Are ab aap hi batao main kya karu. Ye kisiki baat nahi sunta. Isko jo karna hai wahi karega.
Pls aap hi samzha sakte ho ab use.
Pls aap dono yaha aa jao na kuch din ke liye.
Yes it was omi on call with karan's mom.km: ha beta ab mujhe bhi lagta hai ki hame waha aana chahiye. Shayd family ke sath reh kar wo thoda sambhal jaye.
Omi: ha aunty. Uski drinking bhi kam honi chahiye aur wo depression se bhi bahar aana chahiye. Uske health bahot affect ho rahi hai.
Main jess hum sab usko bahot samzha rahe hai ki medical help lelo.
Par wo nahi sun raha hai. Shayad aapke aane se sun le.KM: thik hai. Tum hamari tickets karwa do. But usko mat batana ki hum aa rahe hai. Aur koi acchse doctor ka number bhi dundh ke rakhna. Meri baat manega wo.
Omi: thik hai aunty. Main tickets karwa ke aapko call karta hu.Next call Omi to jess.
Omi: sun na tu koi acche Physicitris ko janti hai kya. Karan ke liye.
Abhi meri aunty se baat hui wo log aa rahe hai. Fir hum Karan ko dikha dengeJess: ha mujhe pata hai ek. Wo hamare hi hospital mein kaam karti hai and she is the best.
Omi: ok thik hai. Aunty aur uncle aane ke baad we will fix the appointment. Mujhe bahot fikar hoti hai unki.
He is very much affected with all the things going around. Aur main usko aise nhai dekh sakta. We have to do this for him..
Jess: ha re Omi. We will do it. Bas ek baar ye log aa jaye aur usko mana le.After call is ended.
Omi goes to see Karan.
Karan was sleeping.
Omi pov: kya haal bana liye bhai aapne. Main janta hu aap brkup se bhi affect hur aur ab jo anusha kar rahi taunting and posting against u usse bhi.
Aap jawab nahi dete ho usko fayda wo utha rahi hai.
Bas kuch din aur fir sab thik hoga.
Dekhna aapke life mein ek aisi ladki ayegi jo aapko sab kuch bhula degi and u will be happy again
Rab ji pls madat karna.Ab aage kya karan ka reaction kya hoga mom dad ko dekh ke.
Kya wo doctor k paas jane je liye ready hoga.