At night-In kaira Room
Kartik bed pe baitha hai.
(Naira usse awaaz deti hai)kartik pani pass karna.kartik kartik ..kartiik
Kartik-Chilla kyo rahi ho behra nahi hu mein.
Naira-Haa wo pata hai mujhe.Kab se tumhe awaaz de rahi hu.Apni sweetie cutie ke baare mein soch rahe ho.
Kartik-Tumhe kaisa pata?
Naira-(Ab wo dialogue phir se maarna padega koi baat nahi once more) mein tumhari biwi hu.tumhe tum se jyada samajti hu.
Kartik-☺☺☺☺
Naira-Ab ye batao kya soch rahe the
Kartik-Tumhe yaad hai akshu ke naamkaran ke din jab tumne uske surname change hone ki baat ki thi.
Naira-Haa yaad hai.Tum kitna daata tha mujhe.
Kartik-I m sorry for that.Lekin meine ussi din soch liya tha ki apni beti ko kahi bhi jaane nahi duga.Lifetime apne saath rakhuga. Bachpan mein papa jab keerti ko favour karte the har baat pe to mei usse kehta tha ki jaldi shaadi kar aur apne ghar jaa. Aur papa mujse naaraz hojate the.mujhe tab ye baat bilkul nahi samaj aati thi ki beti hj kyo papa ki princess hoti hai.Lekin jab akshu aayi life mein To wo kab meri princess ban gayi pata hi nahi chala.Thank u my queen mujhe meri princess dene ke liye.
Naira-your welcome.
Kartik-Aisa lag raha hai ki kal hi to akshu aur tumhe hospital se laaya tha aur aaj wo humein chood kar chali jayegi.
Naira-Kartik wo kaunsa doosre planet mein jaarahi hai.Yahi udaipur mein rahegi.sirf geography change hogi.uski hamare saath chemistry kabhi change nahi hogi.
Kartik-Meri billu mujhi se myaaooo.
Naira-Mein billi nahi Sherni hu.Aur waise bhi Hume to khush hona chahiye ki hamari akshu ko itna pyaar karne wala partner mila hai.Pata hai meine abhimanyu ki akhaon mein akshu ke liye wahi pyaar dekha hai jo tumhari ankhaon mein hai mere liye.
Kartik-Haa ye baat sach hai.Lekin socho na jis akshu ko humne Pala posha bada kiya,usse chalna sikhaya,Uski har ek achievement mein wo Hume Aake batati thi,uske decision mein help lene wo hamare pass aati thi.Usse jab bhi darr lagta tha to wo mere pass aati thi kehti thi papa aapke pass darr nahi lagta kyoki mujhe pata hai chahe kuch ho jaye aap humesha mujhe protect karoge.
Naira-Hum aage bhi ye sab karege kartik akshu durr nahi hogi.
Kartik-phir bhi pata nahi aisa lag raha hai jaise dil ka ek tukda durr jaaraha hai.aisa lag raha hai jaise universe mujhse badla le rahi hai.mein tumhe tumhara papa se chura ke laya aur aaj koi meri beti ko mujhse chura ke leja raha hai.Ye trophy yaad haiMujhe akshu ne di thi.
Naira- Bilkul yaad hai tumhare liye itni special hai ki kisi ko touch nahi karne dete.showcase mein saja ke rakhte ho.
Kartik-Haa to meri princess ka diya hua gift hai.Superhero..Apna superhero maanti hai mujhe par aaj se uski life ka hero Abhimanyu hoga.
Mann to kar raha hai apni akshu ko kahi na jaane du par hum selfish to nahi bann sakte.
Akshu-Meri life ke first hero humesa aap hi rahoge papa(come inside the room)
Kartik-Akshu beta aap yaha haa papa sorry meine aap logo ki baate sunn li.
Mumma papa aap log Meri first priority rahege and papa mujhe aaj bhi aapke pass sabse jyaada safe feel hota hai and aage bhi mujhe jab bhi darr lagega mein aapke pass hi daudi chali aaugi.
(And she hugs kartik )
Naira-Kartik princess aayi to mujhe bhul gaye.
Kartik-Aise kabhi nahi ho sakta my queen.Aaja (and kartik took her also In a hug )
Mujhe sab bhul gaye. Mujhe to lagta hai mujhe mandir se utha ke laaya hai. He is none other than kairav.
Kartik-Ooye pagal hogaya hai.Tum bhi humare bahut important ho.afterall humme mumma papa to tumne hi banaya.
Chal aaja nautanki
And it becomes family 🫂 🤗 hug.Comment down below your favourite part and don't forget to vote.Next chapter is going to be last.
Agar chapter jaldi chahiye to saare chapters ko 30 stars tak paucha do.Plsssss