Truth

841 96 19
                                    

Let's start

Pm- Kyuki anubhav haseena ke liye sahi nhi hai . 

Ks- Matlab

Flashback-

Pm was waiting for her friend in Cafe. ( aab thoda modern log hai bhai kya hi kar sakte hai or waise bhi humari pushpee ki Umar hi kya huyi hai aabhi )

So back to the story . 

Pm was waiting for her friend but suddenly she saw as was sitting with a girl next to her table and they were very close . She was shocked and tears in her eyes she think how can he cheat hm. 

Flashback end- 

After listing this ks was very angry on as . 

Pm- Aab toh aapko pata chal gaya na ki hum aap dono ki shaddi kyu karna chahate hai . 

Ks- lekin pushpa ji yeh baat aap jaake unhe baata sakti hai na . 

Pm- aapko nhi lagta humne khosis ki hogi lekin unki aakho pe patti chaadi hai . Please karishma beta aap unse shaddi karke unki life sambhal lijiye aapko humari kasam aap hume maa maanti hai na toh please hum aapse request kar rahe hai .  [ while crying]

Ks- Pushpa ji a...aa...aap humse request matt kijiye [after thinking some time] achha thik hai h..hum hassena se shaadi karenge please aap rona band kijiye . 

Pm- kya sach me aap humari bacchi se shaadi karengi . 

Ks- ji pushpa ji aapke liye aur unke life ke liye hum yeh shaadi karene ke liye ready hai . 🙂

Pm [ keeping hand on her face ]- Bhagwan aapko hamesha khush rakhe . 

After saying this pm left ks room . 

Ks[in mind]- humme maaf kar dijiye hassu hum aapke kassam ka maan nhi rakh paye hume aapke liye haa bolna paada . Hum aapse waada karte hai aapko duniya ki saari khusi denge aur uss anubhav singh ko hum nhi chodenge . 

Hm room - 

Hm was walking here and there in her room just then pm enter . 

Pm- haseena karishma ne shaadi ke liye haa bole diya hai . 

Hm [shocked]- kya 

Pm- haa hum bahut khus hai tum dono ke liye aab hum pandit ji ko jaldi se shaadi ki date fix karne ke liye phone karte hai . 

hm was still in shocked . 

Pm - haseena kaha kho gayi tum . 

Hm[in crack voice]- k...kahi na..nahi ammi . 

Pm [ hold hm's hand]- tum khus oh hona beta dekho yeh sab hum tumhari khussi ke liye kar rahe hai . 

Hm- h...haa a...ammi hum khuss hai . 🥲

Pm kissher forehead and left her room . hm sat on floor and started crying . 

Hm[while crying]- kyu... kyu kiya aapne karu aisa hum toh aapke dosst the na humne toh aapko aapni kassam bhi di thi . 😭

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Aaj ke liye itna hi milte hai next part me tabtak ke liye bye . And really sorry for updating late.  

Takecare 

Kareena forever and everWhere stories live. Discover now