Teaser

282 18 4
                                    

Hlooi everyone!!!

Scene 1

Reena and preeta are shown standing in a market with sameer.

Just then some persons came and kidnapped both of them.Sameer saw this and started following the car.

Scene 2

Sameer calls karan and informs him about reena and preeta getting kidnapped.

Karan :-mom, preeta aur reena bhabhi ko kisine kidnap kar liya he. Mein jaa rha hu unhe bachane.

Everyone got tensed..

Rakhi:-haan tu ja puthar, sambhal lena khud ko. Meri betiyon ko kuch ho na jaye.

Kareena :-bhabhi aap preeta ko beti mann rahi he, i can understand. Woh luthra khandaan ki bahu he. Lekin woh ladki reena. Woh ek no. Ki gold digger he. Sirf paison ke liye hamari madhad kar rahi he. Usne jo bhi kahani Karan ko sunaya he sab jhoot he. Zaroor usi ne preeta ko kidnap karvaya hoga, Paison keliye.

Karan:-Shut up bua!!!ab ek aur shabdh nhi sununga mein!

Scene 3

Reena and preeta are shown tied.Sameer is hiding thinking of a way to rescue them.

Just then karan came there.

Karan :-preeta,Reena bhabhi, he tries to reach them but is held captive.

Reena:-karan!! Jaldi karo preeta ko bacha lo. Ye log yaha par mujhe kidnap karne ke liye aaye he.

The goons hold karan and points a gun towards him.

Preeta&Reena:-karan!!!

A gunshot is heard...

Pata he gandha teaser he!!lekin adjust kar lo please.

Please do support read, vote and comment ur reviewz..

Love u all!!!❤❤❤

Rab Ne Bana Di Jodi (On Hold)Where stories live. Discover now