chapter 5

194 13 1
                                    

NEXT DAY

IN COLLEGE

Kavin and purvi reached college

Purvi: Hi Mr kavin, welcome to our college

Kavin: Thanks, Magar tumhare welcome ki zarurat nahi hai mujhe

Purvi: koi baat nahi anyways meri study hai aur mein faaltu log par dhyana nahi deti

Kavin (mind): Iss ne mujhe faaltu kaha.

Kavin left from their and sit his bench

Purvi: Oh, no Aaj toh mein apne pen ghar par hi bhul gayi. What I do. Idea, vikas please agar tumhare pass extra pen ho toh mujhe do gaye. Woh actually Aaj mein apne pen nahi bhul gaye.

Purvi turn and see kavin. Kavin look at her. Purvi turn back with full of attitude.

Vikas: Haan yeh lo purvi. Naya hai maine use bhi nahi kiya.

Purvi: Oh, thank you tum kitne cute ho.

Kavin listening everything and jealous for vikas. He hold his pen tightly in anger.

After class all students sit in canteen. Purvi went to canteen but kavin pushed purvi to himself.

Kavin: Tum yeh jaan bujhkar kar rahi ho na

Purvi: Kya kar rahi hun mein

Kavin: Zadya bholi mat bano tum ache se jaanti ho mein kis bare mein baat kar raha hun. Jiss ladka na tumhare saath misbehave kiya tum usi se.

Purvi: kyun tumhe bura lag raha hai ex boyfriend ho ya pyaar ho kya mera

Kavin hitted Purvi to wall and very close to purvi. Purvi is mini fear.

Kavin: Samjhaya par tum maani nahi

Warning de raha hun yeh jo tum kar rahi ho na band kar do, warna jo ho gaya uski responsible tum ho gayi understand. Chalo canteen mein. Agar kisi ne dekh liya na toh faaltu mein bakheda ho jaayega.

Kavin left from there and reached canteen.

Purvi relief and take a deep breath

Purvi: Hmm, yeh kaise hai kitna dare diya mujhe. Par kuch bhi ho farq toh pada hai. Ache se ache log na jealousy ke aage haar hi jaate hai.

(Purvi come in canteen, kavin already sitting there. But purvi ignore him and go to vikas's table)

Purvi: Hey vikas, can I say something

Vikas: Off course tum jaise khubsurat ladki mujhse puch rahe hai.

Purvi: Today's you are looking. Uff fire.

Vikas: Really itna acha laga raha hun mein

Purvi: Off course yaar. You are such a smart.

Suddenly kavin come and gribs vikas's collar tightly in anger

Vikas: yeh kya harkat hai chodo mujhe

Kavin: Apni aukat se aage muh kholne ki himmat kaise hui teri

Purvi: Kavin tum yeh kya kar rahe ho chodo

Kavin looked at purvi in anger ams beat vikas. He pushed vikas on a floor and beat him anger, like jaan leke hi maanega. Purvi pushed kavin.

Purvi: Pagal ho gaya kya koi itna maarta hai kya kisi ko mar jaayenge woh aise jaanwar ki tarah maaroge

Kavin (angry): Maine warning diya tha. Par tum nahi mani ab dekhna mein kya karta hun.

Kavin left from their and purvi stunned

Sherya: Oh God! Yeh toh kuch zadya hi pagal aashiq nikala purvi.

In night

Kavin reached home, he remembers vikas incidence and his eyes filled with anger. He open the window, kavin stunned.

Kavin: Oh no, yeh chand ki Roshni yeh kavin's neil grow his eyes colour changed

Kavin: Main kaise bhul gaya ki Aaj puranima ki raat hai. Agar Aaj maine kisi ka khoon nahi piya toh. Nahi mein khud ko khatam nahi hone dunga. Mujhe khoon chahiye. Mujhe khoon pina hai (kavin's eyes blue and he run from there)

Vikas walking on a road

Vikas: Aaj usse kavin ne yeh sahi nahi kiya uski wajah se meri puri college ke saamne hasi udi. Yeh sab uss purvi ne jaan bujh kar kiya. Taki mujhse badla le sake choduga nahi mein use (suddenly vikas pair slipped and he fell on floor, vikas haath cut gaye. Kyun ki wahan pehle se mirror ka piece tha)

Vikas: Ahhhh, kitna sare khoon aa raha hai

Kavin see vikas from behind, he saw blood and his nails grow his teeth grow very big. His eyes blue he behaved very weird and something said

Kavin: khoon, mujhe khoon pina hai khoon chahiye mujhe

Vikas heard a sound like a wild animal and the sound become lonuder. He is pressed his mouth sigh hand and his legs shivering he turned in fear and stunned to see kavin like a vampire. Kavin looking very dangerous.

(Like humare saamne bhoot a vampire aa jaaye toh)

Vikas panicked and he is filled with fear. He can't say a word because kavin coming to close to vikas. And vikas stepped back he is not his sense. He only look at kavin in fear. Kavin fastly, come to close vikas. And vikas stepped back very fastly his leg's shivering and he fell on floor aur vikas's hand is bleeding kavin looked at blood and he can't control himself. He looked at moon. Chand ki Roshni kavin ke upper aa rahi thi iss liye uska chehra jalne lega tha.

kavin (shouted): Ahhhh

Vikas very scared be try to run from there, but not succeed because of fear kavin's sound become very louder then louder vikas close his ears because of this louder sound viaks's ears was bleeding kavin looked at vikas and fly in air. He is laughed and he bite on vikas's neck.

Vikas: Ahhh

Note: Dekha kavin ke jealous hona, bechare vikas par kitna bhaari pad gaya bechara itna khtarnak maut maara gaya.

Precap: Purvi reached kavin's house

A vampire love storyWhere stories live. Discover now